This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

नये पुलिस अधीक्षक के पदभार ग्रहण करने के बाद, 4 दिन में 02 की हत्या

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले में बदमाशों ने एक बार फिर सिर उठाया है, और नए पुलिस अधीक्षक के 28 मार्च को पदभार ग्रहण करने के बाद के 4 दिनों में ही बदमाशों ने 2 लोगों की हत्या कर दी। एक हत्या तो इतनी गंभीर के लोगों के दिल दिल जाएं। पहला मामला आरोन थाना क्षेत्र का है और दूसरा कुंभराज क्षेत्र का दोनों ही मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस मे दर्ज रिपोर्ट के अनुसार , फरियादी बीरेन्द्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह मीना उम्र 30 बर्ष निवासी ग्राम पिपरौदामीना ने बताया कि मेरा मकान आरोन में राधौगढ रोड पर सूरज मैरिज गार्डन के पास है मकान मैंने अभी कुछ समय पहिले ही बनबाया है जिसका अभी कुछ काम बाकी है। मेरे मकान को मैंने करीव 15 दिन पहिले हीरा गुर्जर पुत्र जमुना लाल गुर्जर निवासी ग्राम इंदरपुर को एक हजार रुपये महीने से किराये पर दिया है। तभी से हीरा गुर्जर मेरे मकान में रह रहा है।
मैं अपने मकान पर आज से करीव दो दिन पहिले आया था तव वहां हीरा गुर्जर के साथ एक बाबा भी कमरे में बैठा दिखा था तव मैंने हीरा गुर्जर से पूछा कि यह बाबा कौन है तव हीरा गुर्जर ने बताया कि यह मांगी लाल राजपूत बाबा निवासी नादनी जिला राजगढ का है। तव मैं वहां से चला आया था।
आज सुवह करीव 08.00 बजे मैं आरोन आया तो अपने मकान पर गया तो मकान पर हीरा गुर्जर और मांगी लाल बाबा दौनों मकान पर बैठ कर बातें करते दिखे फिर मैं अपने घर चला गया था। आज शाम करीव 05.00 बजे हीरा गुर्जर के भतीजे बिक्रम गुर्जर ने अपने मोवाइल से मेरे मोवाइल नम्वर पर फोन करके बताया कि चाचा हीरा आरोन से घर पर आये हैं और वह कह रहे हैं कि मैंने बीरेन्द्र के मकान में मांगीलाल बाबा को मार दिया है तुम अपने मकान पर जाकर देख लो तव मैं अपने घर से आरोन अपने मकान पर आया और चद्दर के गैट बाले कमरे में देखा तो मांगी लाल बाबा की लाश कमरे के फर्स पर अध जली हालत में पडी दिखी लाश के पास कुछ जली हुई हड्डियां और राख पडी है तथा आग से कमरे की छत व ऊपर की दीबालें काली पड गई हैं। बाबा के मुंह एवं नाक से खून निकला है। दाहिना हाथ टूटा हुआ दिख रहा है । फिर मैं कमरे का गैट बंद करके हीरा गुर्जर को तलाशने उसके घर ग्राम इंदरपुर गया तो हीरा घर पर नहीं मिला मांगी लाल राजपूत बाबा निवासी नादनी जिला राजगढ की किसी बात पर हीरा गुर्जर ने हत्या कर दी है।
-----------------------------------
गुना। कुंभराज के गोल्याहेड़ा गांव में गुरुवार शाम को खेत में बकरी चराने को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। शुक्रवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना में एक ही पक्ष के 6 लोगों को गंभीर चोट आईं और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।
जानकारी के अनुसार ,कुशवाह परिवार ने एक खेत को बटिया पर लिया हुआ था। उसी खेत मे जीतू चंदेल नामक शख्स बकरी लेकर घुस गया। इसी बात को लेकर विवाद हुआ। कुशवाह परिवार के लोगों का कहना है कि वह अक्सर ऐसी हरकत करता था। यह बकरियां मीना परिवार की थी, जिन्हें जीतू चराता था। विवाद के दौरान मीना परिवार के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने कुशवाह परिवार पर हमला बोल दिया।
इस दौरान 58 साल की हल्की बाई गंभीर रूप से घायल हो गईं। उपचार के दोरान हल्की बाई की शुक्रवार दोपहर को मौत हो गई । हमले के बाद घायल हुए ओमप्रकाश, गजराज, शिवनारायण, प्रीतम, दीवान सिंह सभी जाति कुशवाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूसरे पक्ष से पंकज मीना, जगन्नाथ मीना, मनोबाई और जीतू चंदेल के घायल हुए है ।