This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

भीषण एक्सीडेंट : बेलगाम ट्रैक्टर ने मासूम को रौंदा सिर धड से अलग

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

भीषण एक्सीडेंट : बेलगाम ट्रैक्टर ने मासूम को रौंदा सिर धड से अलग
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) जिले में बेलगाम ट्रैक्टर और बाहरी वाहनों से आय दिन भीषण एक्सीडेंट हो रहें हैं। लेकिन प्रशासन इन हादसों से सबक नहीं ले रहा। ताजा मामला अारोन थाना क्षेत्र का है यहां पर बेलगाम ट्रैक्टर ने खाना खा रहे चार लोगों को रौंदा जिसमें एक मासूम की गर्दन कट कर अलग हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर जप्त किया है।
आरोन के रुसल्ला के रास्ते पर दोपहर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गए। तेज रफ्तार ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल में जा घुसा, मोटरसाइकिल के पास ही सभी सेपरा समाज के लोग खाना खा रहे थे। हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल के पास बैठे लोगों में से एक 3 वर्षीय बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। घायलों को आरोन के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सभी घायल लोग राघोगढ क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रेक्टर को पुलिस ने जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।
मृतक का नाम वंदना बाई सपेरा उम्र 3 वर्ष वही घायलों में सोना बाई 23,गोविंद सिंह 5, शर्मानाथ 25,सिद्धूनाथ 20 आदि शामिल है।