This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गुना में बढ़ता अपराध : 10 दिन में तीसरी हत्या, हत्या के खिलाफ लगाया चौराहे पर जाम

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

गुना में बढ़ता अपराध : 10 दिन में तीसरी हत्या, हत्या के खिलाफ लगाया चौराहे पर जाम
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले में अपराध का ग्राफ विगत 10 दिन में चरम पर पहुंच गया है और 10 दिन के भीतर ही जिले में 3 हत्याएं हो चुकी है। पहला मामला आरोन थाना क्षेत्र का जहां पर साधु की हत्या की गई। दूसरा मामला कुंभराज थाना क्षेत्र का जहां पर एक बुजुर्ग महिला की हत्या की गई। औरत तीसरा मामला जामनेर थाना क्षेत्र का आज हुआ है, इसमें एक व्यक्ति पर पहले कुल्हाड़ी से हमला कर घायल किया गया और उसके बाद उस पर ट्रैक्टर चढ़ाकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने चौराहे पर जाम लगा दिया और पुलिस ने घटना में शामिल तीन सगे भाइयों पर हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, जामनेर थाना के खेजरा गांव के रहने वाले प्रह्लाद सिंह राजपूत को घायल अवस्था में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने कहा कि आरोपियों से उनका पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा है और खेत उनके खेत से लगा हुआ है। खेत में मवेशियों के जाने को लेकर पहले कहासुनी हुई थी । बुधवार शाम को इन तीनों भाइयों ने मिलकर पहले प्रह्लाद पर कुल्हाड़ी से हमला किया फिर ट्रेक्टर चढ़ाया।
हादसे में वह गंभीर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए गुना लाये, जहां गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। गुरुवार सुबह पीएम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। वे शव लेकर पीपलखेड़ी पहुँचे। यहां जंजाली-मधुसूदनगढ़ रोड पर परिजनों ने शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह परिवार वालों को समझाईश देकर जाम खुलवाया गया। पुलिस ने बताया कि किशनगढ़ के रहने वाले दिलीप मीना , गोपाल मीना, रामसेवक पुत्र फूल सिंह मीना के खिलाफ 302 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।