This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

विधायक बोले- मुझे जान का खतरा:भ्रष्ट विरोधी और बिल्डर मुझे मार सकते हैं, पुलिस ने नहीं दी सुरक्षा

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 

 सिरोंज। सिरोंज विधायक ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोधी, भ्रष्ट अधिकारी व बिल्डर उनकी हत्या कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश और जिला पुलिस को लिखित में शिकायत दी है, लेकिन कोई सुरक्षा उपलब्ध नहीं की है।
पंचायत राज दिवस पर कार्यक्रम के दौरान सिरोंज विधायक उमाकान्त शर्मा ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश शासन, जिलाधीश, मुख्यसचिव और अन्य बड़े स्तर पर लिखकर दे चुका हूं कि मेरी हत्या हो सकती है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। कुछ पुराने अधिकारी जिन पर मैंने कार्रवाई कराई हैं, कुछ बिल्डर, कुछ राजनीतिक विरोधी, ये मुझे बदनाम करना चाहते हैं, उसका षडयंत्र कर रहे हैं। यह सभी मुझे जान से मारना चाहते हैं। मेरी सुरक्षा के लिए थाना पुलिस और जिला पुलिस बिल्कुल भी सावधान नहीं है, कभी भी मेरी हत्या हो सकती है। कार्यक्रम के दौरान पुलिस की अनुपस्थिति पर उन्होंने सिरोंज SDM ब्रजेश सक्सेना को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि जनपद स्तरीय कार्यक्रम में पुलिस गायब क्यों है।
सिरोंज विधायक उमाकान्त शर्मा ने कहा कि सिरोंज जनपद के पूर्व सीईओ शोभित त्रिपाठी के खिलाफ विधानसभा में मामला उठाया था। उसके बाद शोभित त्रिपाठी के खिलाफ जांच हुई और वो जेल गए। शोभित त्रिपाठी कई लोगों से कह चुके हैं कि उमाकांत को किसी भी कीमत पर ठिकाने लगाना है।
बन्ने बेलदार से भी विधायक की अदावत है। उन्होंने कहा कि बन्ने पर कार्रवाई हुई। प्रशासन ने उसका अतिक्रमण हटया, उसका मकान तोड़ दिया। उसके बाद बन्ने पर जिला बदर की कार्रवाई की। इन सबके पीछे बन्ने मेरा हाथ मानता है। उससे भी मुझे खतरा है। कुछ महीने पहले एक बिल्डर ने मोबाइल पर धमकी दे दी थी, जिसकी शिकायत भी की है। कुछ राजनीतिक लोग विद्वेष की भावना रखते हैं, उनसे भी खतरा है। मुझे पर्याप्त सुरक्षा मिलनी चाहिए। किसी भी समय कोई भी घटना घट सकती है।