This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मुंह में नोट दबाकर महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे कांग्रेस विधायक

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी का वीडियो सामने आया है। सामने आए वीडियो में विधायक शिवदयाल बागरी एक महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। सामने आए वीडियो के अनुसार, नेता जी की अश्लीलता यहीं तक सीमित नहीं रही, उन्होंने अपने होंठों से महिला डांसर को उसके होंठों के जरिए नोट देते भी दिखाई दिए हैं। हालांकि, अब इस अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
प्रदेश में भाजपा के बाद अब कांग्रेस के विधायक का कारनामा उजागर हुआ है। बताया जा रहा है कि, मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के अंतर्गत आने वाली गुनौर विधानसभा क्षेत्र में ही राई नृत्य का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में गुन्नौर विधायक शिवदयाल बागरी को भी आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम में नृत्यांगना ताडांस देखकर वो खुद को रोक नहीं पाए और अपने होठों में नोट दबाकर महिला डांसर के साथ डांस करने चल पड़े।
यहां कांग्रेस विधायक ने न सिर्फ नृत्यांगना का हाथ पकड़कर न सिर्फ जमकर डांस किया, बल्कि जनप्रतिनिधि होते हुए उन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं। यहां कांग्रेस नेता ने अपने होठों में नोट दबाकर नृत्यांगना के होठों के जरिए उसे नोट दिया, जिसका एक कथित वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
----------------------------------
विवाह समारोह में मुंह में पटाखा रखकर फोड़ा, फौजी की मौत
धार। धार जिले के अमझेरा थाने के ग्राम जलोख्या में सोमवार रात्रि में शादी समारोह के दौरान मुंह में पटाखा रखकर फोड़ना एक युवक को महंगा पड़ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक भारतीय सेना में फौजी था और छुटि्टयों में धार स्थित अपने घर आया था।धार से वह परिचित के यहां शादी समारोह में शामिल होने ग्राम जलोख्या पहुंचा था, जहां यह घटना घटी।
थाना प्रभारी सीबी सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय निर्भय सिंह पुत्र प्रताप सिंह सिंगार ग्राम जलोख्या में परिचित मोहन बिलवाल के पुत्र बबलू की शादी में शामिल होने के लिए आया था। जहां शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान निर्भय सिंह ने आकाश में जाकर फूटने वाला पटाखा मुंह में रखकर जला दिया, लेकिन पटाखा आकाश में जाकर फूटने के बजाय निर्भय सिंह के मुंह में ही फूट गया।
इससे उसका मुंह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसकी मौत हो गई। घटना रात्रि करीब आठ बजे की है। निर्भय सिंह ने इससे पहले वाला पटाखा हाथ में रखकर जलाया था और फिर दूसरा पटाखा मुंह में रखकर जलाया। निर्भय सिंह के शव को रात्रि में ही अमझेरा अस्पताल लाया गया।
मंगलवार सुबह इंदौर से एसएफएल जांच अधिकारी डा. मयूरी ने शव की जांच की। इसके बाद अमझेरा अस्पताल के चिकित्सक डा. बहादुर सिंह ने पोस्टमार्टम कर शव स्वजन के सुपुर्द किया। डा. सिंह ने बताया कि मृतक का विसरा जांच के लिए भेजा जाएगा।
निर्भय सिंह भारतीय सेना में फौजी था। वर्तमान में वह जम्मू-कश्मीर में पदस्थ था। छुट्टियों में वह अपने घर धार आया हुआ था। बताया जा रहा है कि निर्भयसिंह मूलत: ग्राम जलोख्या का ही रहने वाला था। इसी के चलते परिचित के यहां वह शादी समारोह में शामिल हाेने आया था। पांच भाइयों में वह सबसे छोटा था। घटना की जानकारी लगने के बाद पत्नी सुमन एवं अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। पुलिस ने मृतक के पिता प्रताप सिंह पुत्र जगन्नाथ सिंगार की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
-----------------------------------
उज्जैन के महाकाल लोक जैसा दतिया में बनेगा पीताम्बरा माई महालोक
दतिया। पीताम्बरा माई का दरबार अब और भव्य होगा। अब यहां पीताम्बरा माई महालोक बनाया जाएगा। दतिया गौरव दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि जैसे काशी में विश्वनाथ कॉरीडोर बना है और उज्जैन में महाकाल महालोक बना है, वैसे ही दतिया में पीतांबरा माई महालोक बनाया जाएगा।
दतिया में पीताम्बरा माई की रथयात्रा निकाली गई। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब महामाई की इच्छा है कि दतिया में पीताम्बरा माई महालोक बन जाए। उन्होंने बताया कि यहां आधुनिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स भी बनेगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान,गृह मंत्री डॉ .नरोत्तम मिश्रा, पीतांबरा पीठ ट्रस्ट की अध्यक्ष और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने माई का रथ भी खींचा।
एयरपोर्ट पर चर्चा करेंगे: मुख्यमंत्री ने दतिया में एयरपोर्ट निर्माण की मांग पूरी करने का भी आश्वासन दिया। सीएम ने कहा कि दतिया हवाई पट्टी को एयरपोर्ट में तब्दील करने के लिए भारत सरकार से चर्चा की जाएगी।
रथयात्रा के लिए विशेष तौर से केरल से रस्सा बुलाया गया था जिसे छूने के लिए भक्तों में होड़ सी लगी रही- पीतांबरा पीठ में मां बगलामुखी की विधिविधान से पूजा के बाद रथयात्रा शुरू हुई। पीतांबरा माई की रथयात्रा में शामिल होने के लिए यहां लाखों लोग आ जुटे थे। रथयात्रा शुरू होते ही जय माई के जयकारे लगना शुरू हो गए। रथयात्रा के लिए विशेष तौर से केरल से रस्सा बुलाया गया था जिसे छूने के लिए भक्तों में होड़ सी लगी रही। हजारों महिलाओं ने रथ और रस्से को छूकर माई का आशीर्वाद लिया।