This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

दो युवतियों ने BHEL अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाया, नकली पुलिस से करा दी रेड

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

 
भोपाल। भोपाल में भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) का एक अफसर हनीट्रैप में फंस गए। 5 दिन पहले दोस्त बनी एक युवती ने अपनी फ्रेंड के लिए उनसे जॉब की रिक्वेस्ट की। फिर दोनों युवतियां देर रात उनके सरकारी क्वार्टर पर पहुंचीं। पीछे से नकली पुलिस बुला ली। दो युवक खुद को पुलिसवाले बताकर पहुंचे, तभी जिस युवती को जॉब चाहिए थी, उसने खुद को नाबालिग बताकर रेप का आरोप लगा दिया।
आरोपियों ने अफसर के साथ मारपीट की। पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कराने का डर दिखाकर 20 लाख रुपए की डिमांड की। फिर 1 लाख 54 हजार 500 रुपए ले लिए। अधिकारी ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी जनवरी से तमिलनाडु में पैतृक गांव में है। एक दोस्त के जरिए उनकी युवती से पहचान हुई थी। भेल अधिकारी मंगलवार रात केस दर्ज कराने पहुंचे थे। गोविंदपुरा थाना पुलिस ने दोनों युवतियों समेत चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सीसीटीवी फुटेज के लिए पुलिस बैंक को लेटर लिखेगी।
BHEL अधिकारी ने पुलिस को बताया- मेरा नाम एस सेंथिल कुमार है। उम्र 41 साल है। भेल (भोपाल) के सरकारी क्वार्टर में रहता हूं। आर्टिजन के पद पर हूं। पत्नी की डिलीवरी हुई है, इसलिए वो जनवरी से तमिलनाडु में पैतृक गांव में है। तब से मैं अकेला भोपाल में रहता हूं। बात 9-10 अप्रैल 2023 की है। एक दोस्त के जरिए मेरी जान पहचान सोनम से हुई। उसने अपना मोबाइल नंबर दिया, तो हम दोनों की फोन पर बात होने लगी।
15 अप्रैल को मेरी सोनम से फोन पर बात हुई। बोली- आपसे शाम को मिलने आऊंगी। शाम 7 से 8 बजे के बीच वह क्वार्टर पर आई। बातचीत में उसने कहा कि उसकी एक दोस्त पूजा है। ग्रेजुएट है। उसकी कहीं नौकरी लगवा दो। मैं उसे आपसे मिलवा देती हूं। उसने कहा कि चलो पूजा को ले आते हैं। हम दोनों कटारा हिल्स इलाके से पूजा को क्वार्टर पर ले आए। हम तीनों बैठकर बात कर रहे थे।
रात करीब 10.30 बजे जब मैं बाथरूम गया, तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया। सोनम बाथरूम के पास आकर बोली कि कोई दरवाजा खटखटा रहा है। मैंने दरवाजे के छेद से देखा तेखा तो दो लोग खड़े थे। एक पुलिस की वर्दी पहने था। वह 28 से 30 साल का रहा होगा। दूसरा चेक शर्ट और जीन्स पहने हुए था। उसकी उम्र 48 से 50 साल रही होगी।
मैं वापस आया। सोनम से पूछा- क्या तुम लोगों ने पुलिस को बुलाया है? सोनम बोली- हमने किसी पुलिसवाले को नहीं बुलाया है। मैंने दरवाजा खोला। दोनों युवकों से आने वजह पूछी तो वर्दीवाला बोला- आपके घर की तलाशी लेनी है। मैंने कहा कि किस बात की तलाशी। दोनों कहने लगे कि हमें शिकायत मिली है कि आपके घर में दो-तीन महिला हैं। मैंने उन्हें घर के अंदर घुसने से मना किया तो वे जबरदस्ती अंदर आ गए।
अंदर आते ही दोनों मुझे पीटने लगे। जिसने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी, उसकी नेमप्लेट पर रवि राज सिसोदिया नाम लिखा था। दोनों सोनम से पूछताछ करने लगे कि तुम कौन हो और यहां क्या कर रही हो? सोनम उनसे बोली कि दोस्त हैं, मिलने आए हैं। उन्होंने पूजा से पूछताछ की, तो कहने लगी कि मैं 16 साल की हूं। ये लोग मेरे साथ जबरदस्ती कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ने मेरे साथ फिर मारपीट शुरू कर दी। गोविंदपुरा थाने चलने के लिए कहा। पॉक्सो एक्ट में जेल भेजने की धमकी दी।
मैंने रेड मारने आए पुलिसकर्मी से कहा कि पूजा के साथ कोई गलत काम नहीं किया है, वो झूठ बोल रही है। फिर भी वे दोनों नहीं मान रहे थे। मुझे जबरदस्ती थाने ले जाने का बोल रहे थे। सिविल ड्रेस वाले व्यक्ति ने मेरा मोबाइल, पर्स, बाइक की चाबी छीन ली। उसने धमकी दी कि अब तो तुम्हें थाने चलना पड़ेगा। मैंने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने।
दोनों आरोपियों ने बोला कि यदि पुलिस कार्रवाई से बचना है तो 20 लाख रुपए देना पड़ेगा। मैंने कहा कि मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं। इसी बीच सिविल ड्रेस वाला आरोपी सोनम और पूजा को अलग रूम ले जाकर बातचीत करने लगा। ये दोनों उनसे बिल्कुल भी डर नहीं रही थीं, जबकि मैं काफी डर गया था। वे मोबाइल पर भी बीच-बीच में किसी से बातचीत कर रहे थे। मुझ पर पुलिस केस नहीं करने के लिए मेरी उनसे ढाई लाख रुपए देने की बातचीत हुई।

---------------------------------------
बेमौसम बारिश के साथ ओले व आकाशीय बिजली की चपेट में आए 11 पशुओं की मौत
उमरिया। जिले मे मौसम का मिजाज बलदने से एक ओर जहां वातावरण मे ठण्डक घुल गई है वही दूसरी ओर कहीं ओले गिरने तो कही आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से पशुओ की मौत होने की खबर भी सामने आई है। बताया जाता है कि मानपुर मे बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई है। यह ओला वृष्टि करीब 15 मिनट तक होती रही । बताया जाता है कि क्षेत्र के बिजौरी, सरमनिया, ताला, बल्हौड, ताला, गोवर्दे मे ओले गिरे है। बेमौसम बारिश होने से किसानो की चिंता बढ़ गई है । इसी तरह बिरसिंहपुर पाली मे आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से 11 पशुओ की मौत हो गई है । घटना ग्राम कुमुर्दु की है। बताया जाता है कि पशु जंगल मे चर रहे थे, इसी दौरान गडगड़़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट मे आने से 11 पशुओ की मौत हो गई। अचानक बारिश के चलते कई जगहों में फाल्ट की समस्या आई। बिजली बंद होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई जगहों में तेज आधी भी चलती रही। पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम में फेरबदल दर्ज किया जा रहा है। बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि होने के कारण फसलों को काफी नुकसान पहुंचने की आशंका जताई गई है। बताया गया कि ग्रामीण क्षेत्रों में कई जगह ओलावृष्टि हुई है।
अधीक्षक भू अभिलेख ने बताया कि बीते 24 घंटे मे 1.9 मिमी वर्षा दर्ज की गई है जिसमें मानपुर मे 7.2 मिमी, पाली में 0.4 मिमी दर्ज की गई है। जिले मे 1 जून से लेकर आज दिनंाक तक 1168 मिमी वर्ष रिकार्ड की गई है जिसमें बांधवगढ़ मे 1184.6 मिमी, मानपुर मे 1081.7 मिमी, पाली में 1255.1 मिमी, नौरोजाबाद में 1016.2 मिमी , चंदिया में 1209.9 मिमी दर्ज की गई है।
-----------------------------------
दूल्हे ने दुल्हन को लात मारी, फेरे लेने के बाद पुलिसवालों के पैर छुए
इंदौर। इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दो दिन से वायरल हो रहा है। वीडियो में राजबाड़ा के सामने बीच सड़क पर दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे हैं। फेरे लेने के बाद दोनों ने वहां आसपास खड़े लोगों का आशीर्वाद लिया। साथ ही वहां मौजूद पुलिसवालों के भी पैर छुए। इस वीडियो को लेकर बुधवार को धर्म एवं संस्कृति बचाओ समिति के अध्यक्ष लखन देपाले ने सराफा थाने में शिकायत की है।
पहले इस वायरल वीडियो के बारे में जान लेते हैं। वीडियो में एक्टिवा गाड़ी से एक कपल राजबाड़ा पर आता है। शादी के जोड़े में इस कपल को देख वहां मौजूद लोग भी आश्चर्य में पड़ गए। राजबाड़ा पर आते ही वे अपनी गाड़ी वहीं पास में खड़ी करते हैं और एक प्लेट में हवन कुंड की तरह आग जलाकर उसे रोड पर रख देते हैं। इसके बाद वे एक-दूसरे को हार पहनाते हैं और प्लेट के चारों तरफ घूमकर फेरे लेने लगते हैं। इस बीच वहां मौजूद लोगों में से कई वीडियो बनाने लगे। वहीं कई अन्य इस शादी को ऐसे देख रहे थे, जैसे वो इस शादी में शामिल होने आए हैं। गठबंधन के बाद पहले लड़का आगे चलता है फिर कुछ फेरे लगाने के बाद वह लड़की को आगे कर देता है। इस दौरान वह उसे लात मारते हुए भी नजर आ रहा है।
फेरे लेने के बाद ये कपल वहां आसपास खड़े लोगों के पास पहुंचा और उनका आशीर्वाद लेने लगा। इस दौरान जब वह एक बुजुर्ग का आशीर्वाद लेने जाते हैं तो वह वहां से भागने लगते हैं। राजबाड़ा पर मौजूद पुलिसकर्मियों के पास पहुंचे और उनका आशीर्वाद लेने लगे। उनकी इस हरकत को देख वहां कोई हंसता तो कोई आश्चर्य करता नजर आया।
पड़ताल की तो सामने आया कि ये वीडियो बनाने वाले इंदौर के ही दो युवक हैं। इसमें एक गीतांशु नागवंशी मिमिक्री आर्टिस्ट व कॉमेडियन हैं, जिसे इलू के नाम से जानते हैं। वहीं दूसरा आदित्य है। दोनों इस तरह के कॉमेडी वीडियो बनाते हैं। इसके पहले भी वे छप्पन दुकान पर नहाने वाला वीडियो बना चुके हैं। गीतांशु से बात की तो उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। सोमवार को इसे अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। ये वीडियो एंटरटेनमेंट और फनी वीडियो के रूप में बनाया गया है। उसने बताया कि मुझे आगे बढ़ना है और इंदौर का नाम वायरल करना है। कहते हैं कि इंदौर वाले ऐबले होते हैं। उसी को देखते हुए ये वीडियो बनाया है कि इंदौर वाले कुछ भी कर सकते हैं। किसी भी धर्म को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं है। कई लोग छोटे कपड़े पहनकर लाइक लेते हैं, मगर हम लोगों को हंसाकर लाइक ले रहे हैं। हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं।
गीतांशु ने बताया कि पुलिस वाले भी खड़े थे, उन्हें भी ये देखकर हंसी आई थी। हमने पहले उनसे मौखिक परमिशन भी ली थी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इसके बाद से कई लोगों के सही और गलत दोनों ही कमेंट आ रहे हैं। हमने ये वीडियो सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया है, किसी समाज या संस्कृति को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं बनाया है। इसलिए इसे गलत ना लें। वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह लड़का है।