This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

भीषण मोटरसाइकिल एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत, दो गंभीर

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत तेज गति से आ रही दो मोटरसाइकिलों की आमने- सामने की भीषण भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर बताए जाते हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों को पीएम के लिए अस्पताल रवाना किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार जिले के चांचौड़ा इलाके के कोण्याकलां गांव के पास दो बाइक आमने सामने भिड़ गईं। भिडंत में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गईं। मृतकों में रवि अहिरवार निवासी रानी खेजरा, गोलू अहिरवार निवासी कुंभराज, अमर अहिरवार निवासी लाखौरी और राम भरोसा अहिरवार निवासी जुझालपूरा शामिल हैं।
चांचौड़ा थाना प्रभारी TI बलवीर गौर ने बताया की घटना बुधवार शाम 6 बजे के आसपास की है। बीनागंज से जुझालपुरा रोड पर यह हादसा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए बीणागंज स्वास्थ्य केंद्र भिजवाए गए हैं। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही है।