This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

यौन शोषण के आरोपी सांसद की गिरफ्तारी को लेकर जाट महासभा ने सौंपा ज्ञापन

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

यौन शोषण के आरोपी सांसद की गिरफ्तारी को लेकर जाट महासभा ने सौंपा ज्ञापन
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) यौन शोषण के आरोपी सांसद बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर अब जाट समाज में भी उबाल आया है। आज जाट महासभा के बैनर तले सैकड़ों जाटों ने देश के प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपी बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग की है।
यह है मामला
हमारे देश के सुप्रसिद्ध महिला पहलवान पिछले कई दिनों से यौन शोषण के आरोपी सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलनरत है, उनकी यह मांग पूर्णतः न्याय संगत है। सांसद बृजभूषण सिंह एक हिस्ट्रीशीटर गुंडा है, उसके ऊपर पूर्व में भी कई संगीन मामलों में प्रकरण दर्ज है, और अब महिला पहलवानो द्वारा जो यौन शोषण के आरोप लगाए है वे बेहद ही गम्भीर है।
सर्वोच्च न्यायालय के संज्ञान के बाद बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण एवं पाक्सो एक्ट में एफ आई आर दर्ज की गई है लेकिन आज दिनांक तक यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी नही हुई, इस घटना से जाट समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है।
हमारा जाट समाज जिसके नाम से भारतीय सेना में जाट रेजिमेंट है। जिसके नाम से सीमा पार दुश्मन भी कांपने लग जाते है। जब कुश्ती के मैदान में हमारे जाट पहलवान उतरते है, तो उन्हें सामने देखकर विदेशी पहलवानो के भी पसीने छूट जाते है। लेकिन आज उसी समाज के खिलाड़ियों को सरकार एवं पुलिस प्रशासन से साथ न मिलने के कारण न्याय के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है। जो बेहद ही शर्मनाक एवं निंदनीय है।
महिला पहलवानों को सड़कों पर खदेड़ा गया इस घटना की पूरी जाट समाज कड़े से कड़े शब्दों में निंदा करती है। आज पूरा देश खिलाड़ियों के साथ खड़ा है।
अतः अखिल भारतीय जाट महासभा मध्यप्रदेश भारत सरकार एवं पुलिस प्रशासन से यह मांग करती है कि यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण सिंह को तत्काल गिरफ्तार कर जेल में बंद करे अन्यथा मध्यप्रदेश में भी जाट समाज चरणबद्ध तरीके से आंदोलन कर पूरे प्रदेश में चक्का जाम करेगी।