This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

तांत्रिक महिला पर 30 हजार का इनाम, काला जादू करके घर से जेवरात कर देती है गायब

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


भोपाल। राजधानी पुलिस इन दिनों एक वृद्ध महिला तांत्रिक से बेहद परेशान हैं। वह उन मकानों की चौखट पर जा धमकती है, जिनमें बच्चे घर पर रहते हैं और बड़े अपनी-अपनी नौकरी पर चले जाते हैं। घर में मौजूद बच्चों को वह सम्मोहित कर घर के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो जाती है। उसकी तलाश में इन दिनों पुलिस रायसेन, राजगढ़ और विदिशा के भी चक्कर लगा रही है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला है। महिला पुलिस को चकमा देकर रफूचक्कर हो जाती है। अब पुलिस ने इस महिला की जानकारी देने वाले 30 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। चौंकाने वाली बात यह है कि वह इससे पहले उन घरों की रेकी कर चुकी होती है।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त क्राइम ब्रांच शैलेंद्र सिंह ने बताया कि महिला काला जादू करके अपने कब्जे में महिलाओं और उन बच्चों को लेती है, जो जल्द उसकी बातों में आकर बिना किसी को बताए घर में रखे रुपये और जेवरात उसके हवाले कर देते हैं। अभी महिला की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस में महिला की जानकारी देने वाले को 30 हज़ार रुपये इनाम देने की बात कही है। पुलिस को 9479990547, 9407075829 नंबरों पर जानकारी दी जा सकती है।
बता दें की बुजुर्ग महिला भोपाल के टीटीनगर में डा अरविंद चौहान के घर से करीब पांच लाख का सामान इसी तरह से चोरी करके गायब है। वह मंडीदीप, बाड़ी और ब्यावरा में सीसीटीवी फुटेज में देखी गई है। यह महिला पुलिस से बचने के लिए इन दिनों पैदल या बस में सफर करती है और अलग-अलग रैन बसेरा में ठहरती है।
महिला की गिरफ्तारी के टीटीनगर की दो टीमें और क्राइम ब्रांच की एक टीम लगी है। इन टीमों ने भोपाल के आसपास के जिलों में उसकी खोजबीन की है।
----------------------------------
रिक्शा पर 'बजरंग दल' लिखा देख मुस्लिम युवकों ने चप्पल से पीटा
इंदौर । छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवक की पिटाई करने पर हंगामा मच गया। हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने कहा कि हिंदू युवक को जान-बूझकर निशाना बनाया गया है। उसके आटो रिक्शा पर 'बजरंग दल' लिखा हुआ था। आरोपितों ने उसे देखकर रुपये मांगे और चप्पल से पिटाई की। पुलिस ने दो आरोपितों पर पांच धाराओं में नामजद प्रकरण दर्ज किया है।
घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे गंगवाल बस स्टैंड के समीप की है। आटो चालक अश्विनी साल्वी के साथ घटना घटित हुई है। अश्विनी ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास सवारियां उतार रहा था तभी आरोपित राशिद और इमरान आए। आरोपितों ने रुपये मांगे और गालियां देने लगे। आरोपित राशिद ने चप्पल से पीटा और इमरान ने कैरेट उठाकर मारा
टीआइ कपिल शर्मा के मुताबिक, आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना को लेकर शनिवार सुबह भी हिंदू संगठन के पदाधिकारी छत्रीपुरा थाने पहुंचे और रासुका की मांग की। बजरंग दल नेता तन्नू शर्मा ने कहा कि बस स्टैंड के पास मुस्लिम युवकों का दल सक्रिय है, जो हिंदू समुदाय के युवक-युवतियों को निशाना बनाता है।
पुलिस ने अश्विनी पुत्र मुन्नालाल साल्वी निवासी कमेटी हाल के पीछे समाजवाद इंदिरा नगर की शिकायत पर आरोपित राशिद पुत्र मोहम्मद मनियार निवासी चंदन नगर और इमरान पुत्र अब्दुल अजीज निवासी समाजवाद इंदिरा नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। अश्विनी के मुताबिक, उसके आटो रिक्शा के पीछे बजरंग दल लिखा हुआ है। आरोपितों ने पढ़ने के बाद ही टारगेट किया था। हालांकि, एफआइआर में इसका जिक्र नहीं है।
------------------------------------
गांव में मिट्टी धंसकने से 6 महिलाएं दबीं, दो की मौत
भोपाल। सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र में स्‍थित बालमपुर गांव में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। तालाब किनारे मिट्टी धंसकने से छह महिलाएं मलबे में दब गईं। इस हादसे में एक नाबालिग समेत दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं चार को ग्रामीणों और बचाव दल की टीम द्वारा बचा लिया गया। बालमपुर गांव में पीली मिट्टी की खदाने हैं। ये महिलाएं घर पोतने के लिए पीली मिट्टी खोदने पहुंची थीं, तभी उनके साथ ये हादसा हो गया। बालमपुर भोपाल- रायसेन बॉर्डर का गांव है।
सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और इन महिलाओं को मिट्टी से बाहर निकाला। इनमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि अस्‍पताल ले जाते समय एक और ने दम तोड़ दिया। बाकी चार महिलाओं को बचा लिया गया है। मृतकों के नाम पिंकी आदिवासी (17) और फिरोजा बी (47) बताए जा रहे हैं। कलेक्‍टर आशीष सिंह ने मृतकों के स्‍वजन को चार-चार लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। News updating...