This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

देर रात 'सेक्स रैकेट' पर छापामार कार्रवाई, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 6 युवक-युवतियां

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


छतरपुर । सिविल लाइन पुलिस ने शहर में चल रहे सेक्स रैकेट पर छापा मारा है। इस कार्रवाई में 2 युवतियों सहित 6 युवकों को पकड़ा गया है। पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिल रही थी, जिस पर कार्रवाई की गई है। घटना देर रात करीब 12 बजे की है।
जानकारी के मुताबिक शहर में पन्ना रोड छत्रसाल नगर में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक देह व्यापार अड्डे पर छापामार कार्रवाई की है। कार्यवाही में पुलिस ने रंगे हाथों 2 युवतियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। सिविल लाइन पुलिस ने गुरुवार दोपहर को खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार छत्रसाल नगर में लंबे समय से देह व्यापार चल रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर बुधवार शाम को पुलिस मौके पर पहुंची और छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियों को पकड़ा। इसके साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है।
थाना प्रभारी कमलेश साहू ने बताया कि कार्रवाई जारी है। युवक और युवतियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने फिलहाल मुख्य आरोपी और अन्य आरोपियों के नामों को लेकर सिर्फ इतना इशारा किया कि मुख्य आरोपी बहुचर्चित है। इनकी तफ्तीश करने के बाद ही विस्तृत जानकारी दे पाएंगे। इस स्थान पर लंबे समय से देह व्यापार संचालित होने की शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस से की थी।
---------------------------
बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या
भिंड। गोहद में बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया कि दंपती हरज्ञान (60) और रामश्री (55)​​​​​​​ के तीन बेटे हैं। 8 साल बड़े बेटे मंजेश (38) की शादी हुई थी। वह पत्नी से मारपीट करता था। शादी के 4 साल बाद सास-ससुर की सहमति से बहू सबसे छोटे बेटे बृजेश के साथ रहने लगी। इस वजह से मंजेश नाराज रहने लगा। कुछ दिनों पहले बृजेश और मंजेश की पत्नी दिल्ली चले गए। जिसके बाद से मंजेश माता-पिता से अक्सर विवाद करने लगा। बुधवार रात विवाद के बाद उसने माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया। वह पांच दिन पहले ही नई कुल्हाड़ी लेकर आया था।
ग्रामीणों का कहना है कि तीन साल पहले मंजेश ने माता-पिता को घर में बंद कर आग लगा दी थी। ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें बचाया था। आग लगने से पूरी गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया था। दो साल पहले मंजेश ने माता-पिता के साथ जमकर मारपीट की थी। जिसमें मां का हाथ टूट गया था और पिता का सिर फट गया था।
----------------------------------
ईओडब्ल्यू टीम ने भाजपा नेता के पति सहकारी समिति प्रबंधक के घर मारा छापा
कटनी। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो जबलपुर की 30 सदस्यीय टीम ने सुबह 5 बजे रीठी क्षेत्र के देवरी कला निवासी सहकारी समिति प्रबंधक के घर पर छापा मारा है। टीम मौके पर जांच कर रही है। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो जबलपुर की जांच टीम के पहुंचने से हड़कंप मचा है। टीम ने जमीनों, नकदी सहित जेवर वाहनों के संबंध में जांच की और संपत्ति के दस्तावेज खंगाले। देवरी कला के निवास के साथ ही कटनी के मकान और रीठी में उनके कार्यालय व दुकान भी टीम के सदस्य पहुंचे।
उप पुलिस अधीक्षक एबी सिंह ने बताया कि जांच के दौरान ग्राम देवरी कला में सहायक समिति प्रबंधक अनिल राय के घर में न्यायालय से सर्च वारंट जारी करा कर कार्रवाई की गई है। सहायक समिति प्रबंधक के घर में दो एक्सयूवी चार पहिया वाहन, छह दोपहिया वाहन, साढ़े चार लाख रुपए की एफडी, चार प्लाट की रजिस्ट्री, 18 एकड़ जमीन की तीन रजिस्ट्री, आधा किलो सोने के जेवर, करीब 2 किलो चांदी और 9 लाख 30 हजार नकद मिले हैं l सहायक समिति प्रबंधक राय इससे पहले रीठी में ही सेल्समैन के पद पर पदस्थ था और वहीं पर समिति का सहायक प्रबंधक बनाया गया है। सहायक समिति प्रबंधक की पत्नी अहिल्या राय भाजपा नेत्री हैं।
रीठी के देवरी कला निवासी अनिल राय सहकारी समिति में प्रबंधक हैं और उनकी पत्‍नी अहिल्या राय भाजपा नेता हैं। सुबह 5 बजे अचानक ईओडब्ल्यू की टीम रीठी के देवरीकला पहुंची। टीम को देखकर समिति प्रबंधक सकते में आ गए। टीम के सदस्य सुबह से अनिल राय के घर मे आय संबंधी जांच करने में जुटी हुई है।
ईओडब्ल्यू की टीम सुबह अनिल राय के कटनी पन्ना मोड़ स्थित मकान में भी पहुंची थी लेकिन वहां कोई नहीं था, जिसके चलते टीम सीधे उसके पैतृक निवास देवरीकला पहुंची। अनिल राय कई साल तक रीठी समिति में सेल्समैन के पद पर रहे हैं और वर्तमान में सहकारी समिति के प्रबंधक के पद पर पदस्थ हैं।