This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

यात्री बस की डिग्गी से बैग काटकर सोने के जेवर और नगदी चोरी

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के अंदर एक यात्री बस की डिग्री से बैग काटकर उसके अंदर रखे जेवर, नगदी रुपए चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है।
फरियादी नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव पुत्र भंवरलाल श्रीवास्तव उम्र 61 साल निवासी जामनेर ने पुलिस को बताया कि सुबह 10.45 बजे मैं कोलारस से रघुवंशी बस नं. एम.पी. 08 पी 1399 में बैठकर गुना आ रहा था। मेरे पास में तीन बैग थे जो बस के क्लीनर ने बस की डिग्गी में रखवा दिये थे, उनमें से एक बैग में मेरे 9500 रूपये नगदी एवं मेरी पत्नी के जेवर दो लेडीज सोने की अंगूठी,एक जेन्टस अंगूठी सोने की ,एक मंगल सूत्र सोने का ,एक जोड कानों की झूमकी ,दो अलमारी की चावी रखी थीं । यह बस गुना जज्जी बस स्टेण्ड पर 12.45 बजे आ गयी थी। इसी बस में बैठकर मेरी साली सुमन श्रीवास्तव भी आयीं थीं । मैने बस की डिग्गी में से अपने तीनों बैग निकाले उनमें से जिस बैग में मेरे नगदी रूपये व जेवर रखे थे उस बैग की चैन खुली हुई थी एवं बैग कटा हुआ था तो मैने अपना सामान देखा तो मेरे नगदी पैंसे व जेवर बैग में नहीं मिले जिसको कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गया है ।
फिर मैं अपनी पत्नी को जज्जी बस स्टेण्ड पर सामान के पास बिठाकर अपनी साली सुमन को आरोन बस स्टेण्ड छोडकर वापस जज्जी बस स्टेण्ड आ गया था मैने बस के स्टाप से भी पूछताछ की लेकिन सामान की चोरी के मामले में कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने इस मामले में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।