This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मंत्री की विधानसभा बमोरी में जमीनी विवाद में महिला पर टेक्टर चढाया, 4 पर मामला दर्ज

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) मध्य प्रदेश शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की विधानसभा बमोरी के ग्राम पाटन में जमीनी विवाद में 4 लोगों ने एक महिला के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाकर घायल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों पर जिसमें बलवीर धाकड़, घनश्याम धाकड़, रघुराज धाकड़, करण सिंह धाकड़ निवासी ग्राम पाटन बमोरी पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
फरियादी अनित पुत्र श्यामचरण जाति धाकड उम्र 28 साल निवासी ग्राम पाटन ने पुलिस को बताया कि सुबह करीबन 08.30 बजे की बात होगी हम अपनी भूमि सर्वे क्रमांक 104 रकवा 01 वीघा करीबन की जुताई करने गये अपने खेत पर गये थे हमारे गांव के बलवीर धाकड , घनश्याम धाकड , रघुराज धाकड , करनसिंह धाकड चारो आये और हमको अपनी जमीन जोतने से मना करने लगे हमने उनसे कहा कि यह जमीन तो जन्म से हमारी है हम जोतेंगे इसी बात पर से चारो गालिया देने लगे हमने उनसे गालिया देने से मना किया सोई बलवीर ने अपना ट्रेक्टर स्वराज 744 मेंरी मां कुसुमबाई के उपर कमर पर चडा दिया ट्रेक्टर चडने से मेंरी मां की कमर में मूंदी चोट आई तथा गिरने से मेंरी मां के दाहिने पैर के घुटने में , नरे में , व पीठ में खरोच होकर खून निकल आया मेंरी मां के गिरने से कान की सोने की बाला , गले की सोने की नगमाला गिर गयी है।
----------------------------------------------------
फरियादिया बचनाबाई उर्फ बन्छया पत्नी कंवरलाल जाति बंजारा ग्राम कराडया थाना मृगवास जिला गुना ने पुलिस को बताया कि रात्रि की बात है मैं अपने परिवार के साथ घर के बाहर तिवारा में सो रही थी रात्रि करीब 02.00 बजे मुझे खटपट की आवाज सुनाई दी तो उठकर देखा तो मुझे चार लोग भागते दिखे फिर मैंने अपने पति व लड़कों को उठाया फिर हमने घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी की कुंदी टूटी व अलमारी खुली हुई थी। अलमारी के लाकर में रखे चांदी के दो नग कड़े, दो नग नेवरी, दो गले की खुंगारी, हाथ की कोंच, हाथ का चूड़ा, बिछिया, चांदी की कान की टोकरी, चांदी की दो जोड पायजेव एवं सोने की नाक की नथनी व 50000 रूपये नगदी रुपये गायब थे । मुझे शक है कि भागने वाले चारों व्यक्तियों ने ही मेरे घर में चोरी की है। फिर आज दिनांक तक मैंने उन चारों के बारे में जानकारी ली तो मुझे पता चला कि उक्त चारों व्यक्ति में मेरे गांव कराडया का कैलाश बंजारा, राजू बंजारा व पीरू बंजारा निवासी मोतीपुरा, बापू बंजारा निवासी ऊंची बड़ली के थे। मुझे शंका है कि इन चारों व्यक्तियों ने ही मेरे घर में चोरी की है।
---------------------------------------
फरियादी डाँ. लक्ष्मी कुमार बीएमओ सीएचसी राघौगढ ने पुलिस को बताया कि पूर्व में संचालित शासकीय साडा कालोनी अस्पताल में कोविड के समय मरीजों के लिये 50 बेड पर आँक्सीजन सप्लाई हेतु आँक्सीजन पाईप लाईन लगवाई गयी थी। कोविड काल खत्म होने के उपरांत अस्पताल संचालन बंद कर दिया गया । संजीवनी अस्पताल में पदस्थ सपोर्ट स्टाफ ईश्वर सिंह भील ने बताया कि रात्रि को आँक्सीजन पाईप लाईन 40 बेड की कोई अज्ञात चोर, चोरी कर ले गया है।