This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

रास्ता विवाद में की ,पूर्व पार्षद की मारपीट, ...महिला से हुई लाखों रुपए की ठगी

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

रास्ता विवाद में की ,पूर्व पार्षद की मारपीट, ...महिला से हुई लाखों रुपए की ठगी
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के कैंट थाना क्षेत्र में एक पूर्व पार्षद की रास्ता विवाद को लेकर मारपीट कर दी गई। साथ ही उसके माता-पिता को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। इस मामले में पार्षद की शिकायत पर आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया है।, वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि पार्षद के परिवार ने हमारे यहां तोड़फोड़ की और पूर्व की शिकायत पर भी पुलिस ने आज तक कोई मामला दर्ज नहीं किया। मृगवास थाना अंतर्गत एक महिला के साथ लाखों रुपए की ठगी का मामला दर्ज किया गया है।
फरियादी उर्मिला पति हुकुम चन्द कुशवाह उम्र 65 साल निवासी शिवमंदिर के पास बांसखेडी कैंट गुना ने अपने लडके धीरज पति हुकुमचन्द, बहु लता व लडकी ललिता के साथ पुलिस को बताया कि हमारा रास्ते के ऊपर से वलवंत चंदेल व दीपा चंदेल से विवाद चल रहा है जिसकी हमने शिकायत की है उसी पर से सुबह 8.00 बजे करीवन वलबंत चंदेल मुझे व मेरे परिवार को गालियां देने लगा बोला हमे हमारे हिसाब से रास्ता नही दिया तो हम तुम्हे झूठे केस मे फसा देंगे मैने गाली देने से मना किया इसी बात पर से वलबंत ने मेरे वाल पकडकर खींच दिये व मेरी नाक मे मुक्का मारा जिससे मेरी नाक का कांटा टूट गया तथा दीपा ने मेरा गला पकडकर खींचा जिससे मेरा मंगलसूत्र टूट गया मै चिल्लाई तो मुझे बचाने मेरा पति व लडका धीरज आये तो वलवंत ने मटका उठाकर मारा जो मेरे लडके धीरज के दोनो पैरों की पिडली में, दाहिने हाथ की कोहनी में व ऊपर के होंठ मे छिलकर चोट है व धीरज के पिता के वलवंत ने गुम्मा मारा जो उल्टे हाथ की पीठ मे लगा मुंदी चोट आयी । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच मे लिया है
-------------------------------
फरियादिया पूजा पुत्री राम बहादुर सिंह परिहार उम्र 30 साल निवासी श्याम नगर मेन सुखलिया इन्दौर हाल बांसाहेड़ा थाना मृगवास ने पुलिस को बताया कि आज से करीब एक साल पहले की बात है मैं अपने मोबाईल में यूट्यूव देख रही थी तभी मुझे महाकाली वार्ताली धाम बालोदा लक्खा के नाम से एक वीडियो देखा जिसमें एक व्यक्ति दैनिक जीवन की परेशानियों के संबंध में बता रहा था उक्त वीडियो की लिंक में एक मोबाईल नम्बर दिया था । जिस पर मेरे द्वारा फोन कर सम्पर्क किया गया तो उक्त व्यक्ति ने अपना नाम योगेश पिता पुरूषोत्तम मेहता निवासी बालोदा लक्खा तहसील बड़नगर जिला उज्जैन का होना बताया जिसने उक्त वार्ताली धाम बालोदा लक्खा की वीडियो स्वयं की होना बताया तथा स्वयं को आईडीबीआई बैंक का ऐजेण्ट एवं ब्रोकर होना बताया । बातों बातों में योगेश मेहता ने मुझे विश्वास में लेकर तथा खुद को ऐजेण्ट तथा ब्रोकर बताकर पालिसी, म्युच्यल फण्ड में रूपये इनवेस्टमेण्ट करने तथा अत्यधिक लाभ कमाने की बोलकर मुझसे पैसे इनवेस्ट करने को बोला तो मैंने योगेश को दिनांक 07/07/2022 को 50000 रूपये, दिनांक 11/07/2022 को 50000 रूपये , दिनांक 24/08/2022 को 50000 रूपये तथा दिनांक 14/10/2022 को 50000 रूपये कुल 200000 रूपये आनलाईन बैंकिंग के माध्यम से दिए थे व बाद में योगेश के द्वारा और पैसा लगाने की बोलकर 250000 रूपये RTGS के माध्यम से तथा 100000 रूपये नगद लिए थे । योगेश ने कुल 550000 रूपये मुझसे लिए थे जिसके संबंध में मेरे द्वारा योगेश से पालिसी चाही गई तो योगेश मेहता के द्वारा मुझे कोई पालिसी नहीं दी गई । मेरे द्वारा योगेश मेहता से बार बार रूपये मांगने पर आज कल देने की बोलता रहा और आज दिनांक तक मेरे पैसे नहीं दिए और न ही कोई पालिसी दी है ।