This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गुना जिले में नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या, 5 पर मामला दर्ज

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

गुना जिले में नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या, 5 पर मामला दर्ज
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या का समाचार मिला है। इस मामले में पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों पर मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, धरनावदा थाना क्षेत्र के ग्राम बीलाखेड़ी में एक नवविवाहिता को घर के लोग पैसे के लिए परेशान करते थे। पैसे की मांग के कारण आये दिन विवाद होता था और इसी कारण आज रात्रि में हुए विवाद में नवविवाहित की गोली मार हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों पर धारा 302 का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। बॉडी पीएम के लिए जिला अस्पताल लाई गई है, खबर अपडेट होगी.....
---------------------
ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर, एक युवक की मौत
गुना। म्याना थानांतर्गत हाईवे पर एक बोलेरो गाड़ी को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में शिवपुरी जिले में रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी गंभीर घायल हो गया।
फरियादी ने पुलिस को बताया कि मैने म्याना गुर्जर होटल से अपनी मौसी के लडके रामकुमार यादव को फोन से अपने गांव छोडने के लिये बुलाया था तब रामकुमार यादव अपने स्वंय के वाहन क्र. MP 67 T 0467 से आया तब मैं व रामकुमार यादव मुझे अपने गांव घर छोडने के लिये गुर्जर होटल से निकले ही थे कि चौकी गांव के पास शंकर जी के मंदिर के सामने एबी रोड पर गुना तरफ से आ रहे वाहन क्र. UP 75 M 9664 ट्रक के चालक द्वारा वाहन तेजी व लापरवाही से चलाकर हमारी गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी थी जिससे मुझे व रामकुमार को चोटे आई थी मौके पर पुलिस व एंबूलेंस वाले आ गये थे जो मुझे व रामकुमार को जिला अस्पताल इलाज हेतु लाये थे बहां पर रामकुमार की मृत्यु हो गई थी व मेरा इलाज चल रहा है , इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।