This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

पत्रकार को किडनैप कर गोली मारी, लहूलुहान हालत में एक किलोमीटर दौड़ा

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


ग्वालियर। ग्वालियर में तीन युवकों ने एक पत्रकार को किडनैप कर पहले तो उसे जमकर पीटा, फिर गोली मार दी। वह लहूलुहान हालात में किसी तरह वहां से भागा। करीब एक किलोमीटर तक दौड़ लगाकर बदमाशों के चंगुल से दूर आया और राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक का कहना है कि गोली मारने से पहले आरोपियों ने किसी को वीडियो कॉल पर बात की। वह बोल रहे थे कि तुम्हारी किसी ने सुपारी दी है।
घायल युवक का नाम शिवम आर्य (29) है। वह शहर के हजीरा क्षेत्र का रहने वाला है और निजी न्यूज चैनल में पत्रकार है। उसके मुताबिक शुक्रवार रात को उसकी पहचान के तीन युवकों ने पार्टी के नाम पर उसे बुलाया। मना करने पर जबरन बाइक पर बैठा कर ले गए। फिर रात भर लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा। फिर गोली मार दी।
शिवम के मुताबिक उसका नितिन जैन नाम के शख्स से विवाद चल रहा है। शिवम की पत्नी ने नितिन के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसी मामले में नितिन जेल चला गया। इसी वक्त विवेक भी जेल में था। दोनों की जेल में ही मुलाकात हुई थी। शिवम का कहना है कि जब आरोपी ले जा रहे थे, कह रहे थे कि 5 लाख रुपए में तेरी सुपारी मिली है। बता तुझे मार दें क्या? मैंने मजाक समझ रहा था, इसलिए कह दिया कि मार दो।
वारदात का पता चलते ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, एसएसपी राजेश सिंह चंदेल भी अस्पताल उसे देखने पहुंचे हैं। यहां उसके बेहतर इलाज के लिए निर्देशित किया है। एसएसपी सिंह ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।
---------------------------
फ्रीजर में मिला महिला का शव, ससुरालवाले बोले- बेटे के इंतजार में रखा
मध्यप्रदेश रीवा पुलिस ने रविवार को एक महिला का शव फ्रीजर से बरामद किया है। उसकी मौत 30 जून की रात को हो गई थी। मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के जिउला गांव का है। महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है।
पुलिस के मुताबिक, महिला के ससुराल वालों से पूछताछ की गई है। उनका कहना है कि महिला के बेटे ने पिता से कहा था कि उसके आने तक मां का अंतिम संस्कार नहीं करना। ऐसे में पिता ने पत्नी का शव फ्रीजर में रख दिया।
गुना में ट्रक ने 7 गायों को कुचला; 6 की मौत
गुना शहर के बाइपास पर एक ट्रक ने 7 गायों को कुचल दिया। 6 गायों की मौत हो गई जबकि 1 गंभीर घायल है। घटना रविवार तड़के करीब 4 बजे की है। ये गायें बाइपास पर RTO कार्यालय के आगे एक ढाबे के सामने बैठी थीं।
सूचना मिलते ही कैंट पुलिस मौके पर पहुंची। नगर पालिका की टीम को भी बुला लिया गया। घायल गाय को इलाज के लिए कैंट गोशाला भिजवाया गया है।
----------------------------------
सेल्फी ले रहा स्टूडेंट 700 फीट गहरी खाई में गिरा:15 घंटे बाद मिला शव
इंदौर। इंदौर में सेल्फी ले रहा कॉलेज स्टूडेंट पैर फिसलने से 700 फीट गहरी खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई। करीब 15 घंटे बाद छात्र का शव बरामद कर लिया गया है।
घटना इंदौर के पास पर्यटन स्थल मुहाड़ी फॉल की है। पुलिस के मुताबिक इलियास कॉलोनी का रहने वाला मोइन उर्फ अनस (19) शनिवार को अपने दोस्त इरफान व अन्य दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने मुहाड़ी फॉल गया था। इस दौरान मोइन और इरफान खाई के पास सेल्फी ले रहे थे, तभी उनका पैर फिसल गया और दोनों खाई में जा गिरे।
इरफान झाड़ियों में फंस गया, जिसे उसके दोस्तों ने ऊपर खींच लिया। जिससे उसकी जान बच गई। जबकि मोइन गहराई में चला गया। दोस्तों ने उसे खोजा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद रविवार सुबह एनडीआरएफ और पुलिस की टीम यहां पहुंची। घटना के करीब 15 घंटे बाद रविवार दोपहर को उसका शव मिला।
मोबाइल का नेटवर्क नहीं मिलने के कारण मोइन के दोस्त घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचना नहीं दे पाए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस तक सूचना पहुंची। रात में सर्च ऑपरेशन नहीं चल पाया। सुबह होते ही एनडीआरएफ की टीम यहां पहुंची। पुलिस के साथ ग्रामीण भी मोइन का पता लगाने में जुटे थे। काफी खोजबीन के बाद मोइन का शव मिला है, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया गया।