This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

खरगोन कलेक्टर की पत्नी के साथ लूट, सोने की चेन-पेंडेंट झपटा

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


ग्वालियर। लूटपाट की घटनाओं के बीच अब बदमाशों ने ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में कलेक्टर की पत्नी की चेन लूट ली। शिवराज सिंह वर्मा खरगोन में कलेक्टर हैं और उनका यहां सिटी सेंटर में निवास है। शिवराज सिंह की पत्नी पुष्पा रिश्तेदार के यहां से मिलकर घर लौट रहीं थीं कि बाइक सवार बदमाशों ने वारदात कर दी। यह घटना रविवार सुबह की है जिसे पुलिस ने छिपाए रखा। पुलिस जांच कर रही है लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।
यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी मनीष धाकड़ ने बताया कि कलेक्ट्रेट रोड स्थित विंडसल हिल्स हाउसिंग सोसायटी में रहने वालीं पुष्पा सिंह पत्नी शिवराज सिंह वर्मा उम्र 53 साल शाम को पहले मंदिर गई।फिर अपने रिश्तेदार से मिलने गई। इसके बाद वह घर लौट रही थी। जैसे ही एमपीसीटी कालेज के पास वह पहुंची तो बाइक पर सवार होकर आए बदमाश पहले सामने से निकले। इसके बाद बदमाश उनके बगल से निकल गए।
बदमाश बाइक लेकर वापस लौटे और महिला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन व पेंडल लूट ले गए। लूट होने के बाद महिला ने शोर भी मचाया। यहां भीड़ इकठ्ठी हो गई लेकिन तब तक तो बदमाश भाग चुके थे। इसके बाद 100 नंबर डायल कर पुलिस काे सूचना दी गई।
सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी थाने की फोर्स पहुंची। आसपास के चौराहों पर नाकाबंदी की गई। बदमाश सिरोल की तरफ भागे हैं। महिल की शिकायत पर यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज की। रात को पुलिस ने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे देखे। जिसमें एक जगह बदमाश नजर आए हैं।

------------------------
प्रियंका गांधी वाड्रा 22 जुलाई को ग्वालियर में
मध्यप्रदेश कांग्रेस ने प्रियंका के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। इसी महीने और अगस्त की शुरुआत में प्रियंका गांधी की ग्वालियर-चंबल और विंध्य में सभाएं करवाए जाने की रूपरेखा तैयार की जा रही है। प्रियंका गांधी की दोनों अंचलों में प्रस्तावित सभाओं की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं।
प्रियंका की सभाओं के आयोजन स्थल इस हिसाब से तैयार किए जा रहे हैं कि ग्वालियर-चंबल अंचल की 34 विधानसभा सीटों के सभी जिले कवर हो सकें। इसी तरह विंध्य की 30 सीटों को कवर किए जाने के लिए सभाओं की तैयारी की जा रही है।
CM शिवराज बोले- महाराष्ट्र में विपक्ष खत्म
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अब महाराष्ट्र में विपक्ष लगभग खत्म है। अब बाकी जगह भी देखते हैं कि क्या होता है? भोपाल में CM ने कहा, 'जैसी करनी, वैसी भरनी। शिवसेना और NCP भी गई। देश मोदी जी के पीछे खड़ा है।'
महाराष्ट्र के सियासी समीकरण 2 जुलाई को एक बार फिर पलट गए। NCP नेता अजित पवार ने चाचा शरद पवार का दूसरी बार साथ छोड़ा और 8 सीनियर विधायकों के साथ BJP-शिवसेना (शिंदे गुट) सरकार में शामिल हो गए।