This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

महिला ने की जूते से बुजुर्ग की पिटाई ,मामला दर्ज, ...शिवम एवं नरेश को किया गया जिलाबदर

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के मधुसूदनगढ़ इलाके में 45 वर्षीय एक महिला ने 70 वर्ष के बुजुर्ग की जूते से पिटाई कर दी। महिला ने बुजुर्ग पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने बुजुर्ग के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे महिला बुजुर्ग की पिटाई करती हुई दिख रही है।
मिली जानकारी जे अनुसार मधुसूदनगढ़ इलाके के नसीरपुर गांव के रहने वाले मोहर सिंह मीणा ने शाहपुर गांव की रहने वाली एक महिला से छेड़खानी कर दी। महिला ने पुलिस को बताया कि 8 जुलाई को सुबह करीब 9 बजे की बात है। वह अपने घर से अकेली खेत पर लकड़ी लेने गयी थी। वह खेत पर लकड़ी बीन रही थी। तभी नसीरपुर गांव का मोहर सिंह मीना आया और बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ लिया। वह उसे खींचकर जंगल की तरफ से जाने लगा। महिला से बोला कि उससे दोस्ती कर ले।
महिला के चिल्लाने पर वह उसे छोड़कर भाग गया। महिला से कहा कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसे जान से खत्म कर देगा। इसके बाद महिला अपने घर वापस आ गई। उसने डर के कारण उस दिन घरवालों को यह बात नहीं बताई। सोमवार को उसने हिम्मत कर घटना के बारे में अपने लड़कों को बुलाया। उसकी शिकायत पर मधुसूदनगढ़ थाने में आरोपी मोहर सिंह के खिलाफ छेड़खानी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।
..............................
शिवम एवं नरेश को किया गया जिलाबदर
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना कलेक्‍टर फ्रेंक नोबल ए. द्वारा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर के प्रतिवेदन के आधार पर जिले के दो आदतन अपराधियों को एक-एक वर्ष के लिए जिलाबदर किये जाने के आदेश जारी किए हैं।
पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर शिवम पुत्र लाल सिंह माहौर (कोरी), उम्र 21 वर्ष, निवासी बूढ़ेबालाजी गुना तथा नरेश पुत्र माधौसिंह यादव, उम्र 32 वर्ष, निवासी ग्राम विट्ठलपुर थाना सिरसी को एक-एक वर्ष के लिए जिला गुना एवं उसके आस-पास के जिलों भोपाल, राजगढ़, शिवपुरी, विदिशा एवं अशोकनगर की सीमा से बाहर चले जाने का आदेश दिया गया है। साथ ही उन्होंने उक्‍त आदतन अपराधी को 24 घंटे के भीतर गुना जिला छोडने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने यह कार्रवाई म0प्र0 राज्य सुरक्षा अधिनियम-1990 के प्रावधानों के अंतर्गत की है।