This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

थाने में फांसी लगाने का प्रयास, गर्लफ्रेंड के एक्स बॉयफ्रेंड की हत्या का है आरोप

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


मध्यप्रदेश। ग्वालियर में डबरा के व्यापारी के बेटे चिराग उर्फ सागर शिवहरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड अंश जादौन ने सुसाइड का प्रयास किया। विश्वविद्यालय थाने के हवालात में उसने चादर से फांसी लगाने की कोशिश की। उसे सिटी सेंटर स्थित ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 7 दिन पहले अंश ने गर्लफ्रेंड के एक्स बॉयफ्रेंड चिराग की हत्या कर उसकी लाश को जलाया, फिर अस्थियां नाले में बहा दी थीं।
नरेंद्र सिंह तोमर को बड़ी जिम्मेदारी
केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को BJP ने मध्यप्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया है। BJP अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने उन्हें ये जिम्मेदारी दी है।
परिवार के सुसाइड केस में CM ने बुलाई बैठक
भोपाल में भूपेंद्र विश्वकर्मा के परिवार के सुसाइड केस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साइबर क्राइम को लेकर बड़ी बैठक बुलाई है। इसमें DGP सुधीर सक्सेना, PS गृह राजेश राजौरा, ADG आदर्श कटियार, भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र, OSD मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह सहित संबंधित अधिकारी शामिल हुए।
-----------------------------------
मुख्यमंत्री के रोड-शो को करणी सेना ने दिखाए काले झंडे
आष्टा। शनिवार को जिले के आष्टा तहसील मुख्यालय पर आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह शामिल हुए थे। आयोजन से पूर्व सीएम का रोड शो था। वे आयोजन स्थल तक रोड-शो करते हुए पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ गया। मुख्यमंत्री के रोड शो में उनके काफिले को करणी सेना ने काले झंडे दिखाते हुए सीएम वापस जाओ के नारे लगाए। काफले के सामने कई कार्यकर्ता आने का प्रयास कर रहे थे। वहीं मुख्यमंत्री की जब उन पर नजर पड़ी ताे उन्होंने मुंह मोड़ लिया। इस बीच पुलिस और करणी सेना के कार्यकर्ताओं की हल्की बहस हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है, हिरासत में लिए गए कार्यकर्ताओं को मंडी थाने में बैठाया गया है।
जनवरी माह में करणी सेना ने भोपाल में अपनी मांगों को लेकर आंदोलन किया था। कुछ मांगों पर सरकार और करणी सेना के बीच सहमति बन गई थी, जिसके बाद आंदोलन समाप्त कर दिया गया था। शनिवार को आष्टा में सीएम का विरोध करणी सेना के प्रदेश सचिव अजीत सिंह डोडिया की अगुवाई में किया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने अजीत सिंह डोडिया सहित कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। करणी सेना के सीहोर जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह चौहान का कहना है कि सरकार ने हमारे साथ धोखा किया है। हमारी मांगे पूरी नहीं की गई है। आर्थिक आधार पर आरक्षण और एट्रोसिटी एक्ट में बदलाव हमारी प्रमुख मांगे हैं। सरकार का विरोध लगातार किया जाएगा।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आष्टा में लाडली बहना सम्मेलन में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री चौहान के रोड शो के दौरान नगरवासियों ने पुष्पवर्षा कर तथा फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान रोड.शो के दौरान बस स्टेण्ड रोड से परदेसी पुराए बुधवाराए गंज चौराहाए कॉलोनी चौराहा से कन्नौद रोड होते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुँचे। रोड शो के लिए रास्ते और घरों को फ़ूलोंए स्वागत द्वारों और रंग.बिरंगे गुब्बारों से सजाया गया।
मुख्यमंत्री चौहान के लगभग तीन किलोमीटर तक दो घंटे चले रोड-शो में बच्चों, महिलाओं, युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक सभी अपने घरों से बाहर निकलकर मुख्यमंत्री का स्वागत करने आतुर दिखे। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने भी नगरवासियों का अभिवादन करते हुए नन्हीं-नन्हीं लाडली लक्ष्मी बेटियों को गोद में उठाकर दुलाकर किया। इस अवसर पर बेटियां भी अपने प्रिय मामा को अपने बीच पाकर खुश नजर आयीं। इस दौरान लाड़ली बहनों ने 45 फिट लम्बी राखी बनाकर उसमें मुख्यमंत्री का चित्र अंकित कर मुख्यमंत्री चौहान को भेंट की। नगरवासियों व हितग्राहियों ने मंच पर लाइन में खड़े होकर तथा रोड-शो में हाथों में तख्ती लेकर मुख्यमंत्री चौहान को जनहित में चलाई गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लिए धन्यवाद दिया। रोड शो के दौरान नगर की अनेक सामाजिक, सांस्कृतिक तथा धार्मिक संस्थाओं, व्यापारिक संगठनों, समाजसेवियों, शासकीय-अशासकीय संस्थानों, संघों तथा अनेकों प्रतिष्ठानों के साथ ही सभी वर्गों के नागरिकों, बच्चों, महिलाओं, बुजुर्गों तथा युवाओं ने मुख्यमंत्री चौहान का स्वागत व अभिनंदन किया।
-----------------------------------
बीवी को बॉयफ्रेंड के साथ देख पति का टूटा दिल, चौथी मंजिल से लगाई छलांग
इंदौर। बीवी की बेवफाई से दुखी होकर पति के सुसाइड करने की ये चौंका देने वाली घटना इंदौर की है। जहां भीम नगर मल्टी में रहने वाले युवक ने चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु की। शुरुआत जांच में युवक के बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है।
बीवी की बेवफाई ने मार डाला !-पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र नगर की भीनगर मल्टी में रहने वाले नवीन खर्राटे नाम के युवक ने बीती रात मल्टी की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। शुरुआती जांच में पता चला है कि नवीन की पत्नी की किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ लोगों को कहना है कि उसने बीवी को बॉयफ्रेंड के साथ देख लिया था और तभी से वो उदास रहता था। शायद बीवी की बेवफाई का गम वो बर्दास्त नहीं कर पाया और अपनी जान दे दी।
नवीन के मल्टी से कूदकर खुदकुशी करने से इलाके में सनसनी फैल गई। तुरंत लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु की। पुलिस का कहना है कि बीवी के लव अफेयर के बारे में शुरुआती जांच में पता चला है फिलहाल हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है और नवीन की पत्नी से भी इस संबंध में पूछताछ होगी। पुलिस जांच के बाद ही आत्महत्या के सही कारणों का खुलासा होने की बात कह रही है।