This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

युवक ने क्रोध में आकर पत्नी, साला और साली की गोली मारकर की हत्या

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


मुरैना। मुरैना मैं एक सिरफिरे युवक ने क्रोध में आकर पत्नी, साला और साली की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका साला और साली दोनों उसकी पत्नी और उसकी मां के बीच होने वाली लड़ाई को सुलझाने आए थे। वापसी में तीनों बागचीनी बस स्टैंड पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे, उसी समय युवक गुस्से में पहुंचा और उसने कट्टे से ताबड़तोड़ पांच फायर किए तथा तीनों की गोली मारकर जघन्य हत्या कर दी। घटना रविवार सुबह 11 बजे के लगभग की है। बताया जा रहा है कि सास-बहू के विवाद को सुलझाने के लिए बहू ने अपने भाई और बहन को बुलाया था। आरोपी की तलाश की जा रही है।
बता दें कि, आरोपी त्रिलोकी परमार की शादी भिंड की अटेर निवासी राखी से हुई थी। राखी की अपनी सास से आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। राखी ने अपने भाई युवराज तथा बड़ी बहन जूली को फोन करके अपनी सास द्वारा आए दिन झगड़ा करने तथा मारपीट करने की बात कही। इस पर उसका भाई युवराज तथा बड़ी बहन जूली उसे लेने बागचीनी पहुंचे। वहां उन्होंने राखी की सास से बात की तथा बात करते-करते नौबत झगड़े पर उतर आई । उस वक्त त्रिलोकी परमार घर पर नहीं था। वह कहीं बाजार गया हुआ था।
दोनों बहन व भाई के घर से निकलने के बाद मां ने त्रिलोकी को फोन किया कि उसके साले और साली ने उसकी बहुत बेइज्जती की है। यह बात त्रिलोकी को नागवार गुजरी और वह गुस्से से आग बबूला हो उठा। वह गुस्से में घर आया लेकिन घर पर तीनों लोग उसे नहीं मिले। घर पर न मिलने पर वह तुरंत बस स्टैंड पहुंचा। बस स्टैंड पर तीनों बस का इंतजार कर रहे थे। उसने वहां जाते ही ताबड़तोड़ तीनों पर फायरिंग शुरू कर दी। कट्टे से गोली मारकर उसने तीनों की हत्या कर दी।
बागचीनी बस स्टैंड पर गोली की आवाज सुनते ही हड़कंप मच गया था। इसी दौरान आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और जूली की सांसें चल रहीं थी। इसके बाद थाने का सिपाही और एक युवक उसे एंबुलेंस लेकर मुरैना जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसकी भी रास्ते में ही मौत हो गई। जिला अस्पताल में सिविल सर्जन ने जूली के गले के उस भाग को देखा जहां गोली लगी थी, उसके बाद लाश का एक्स-रे कराया गया। उसके बाद शव को पीएम आवास भिजवा दिया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान भी बागचीनी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लिया। क्षेत्र में फोर्स को लगा दिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।
------------------------------------
पत्नी, बेटा-बेटी की तलवार से काटकर हत्या:पति ने भी सुसाइड किया
उज्जैन। उज्जैन में एक शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद सुसाइड कर लिया। दंपती के दो अन्य बच्चों ने भागकर जान बचाई। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आरोपी ने शराब पी रखी थी। उसने कुत्ते को मारने से रोकने पर परिवार पर हमला कर दिया।
घटना बड़नगर के बालोदा में शनिवार देर रात की है। रविवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि बालोदा में रहने वाले दिलीप पवार पर कुत्ता भौंक रहा था। इससे गुस्से में आकर वह घर से तलवार लेकर कुत्ते को मारने के लिए दौड़ा। पत्नी गंगा पवार ने समझाया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।
बीच-बचाव करने पर बेटी नेहा (17), फिर बेटे योगेंद्र (14) को भी तलवार से हमला कर मार डाला। घर में मौजूद दो और बच्चों (बेटा-बेटी) छत पर भागे और वहां से कूदकर जान बचाई। बाद में दिलीप ने भी तलवार से अपना गला काटकर खुदकुशी कर ली।
जान बचाकर भागे बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर मकान में घुसी। अंदर पति, पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव पड़े थे। हर तरफ खून फैला था। FSL टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। आरोपी पेशे से किसान था। अस्पताल में भर्ती दिलीप के बेटे तपेंद्र ने बताया कि पिता शराब पीते थे और सट्‌टा भी खेलते थे। बेटी बुलबुल ने बताया कि पिता शराब के नशे में थे और हमें मारने के लिए तलवार लेकर दौड़े।
उज्जैन SP सचिन शर्मा ने बताया कि दंपती में झगड़ा कुत्ते के भोंकने के कारण हो रहा था। उसने कुत्ते पर हमला किया, लेकिन परिवार के हस्तक्षेप करने से वह चिड़चिड़ा गया। इस कारण उसने बीवी-बच्चों पर हमला कर दिया।
--------------------------------

MP में CM केजरीवाल बोले- बिजली फ्री, बच्चों को दिल्ली जैसी शिक्षा, हर मप्र वासी का मुफ्त होगा इलाज
सतना। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मप्र के सतना पहुंचे। यहां आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में उन्होंने 10 गारंटी दी है। साथ ही कहा है कि हर पार्टी एक दूसरी पार्टी को गाली देती है, लेकिन उससे काम नहीं चलता। हम देश बनाने के लिए आए हैं। पैसे कमाने नहीं आए हैं।
केजरीवाल की ​​​​​10 गारंटी
बिजली फ्री करेंगे मप्र में बिजली फ्री करेंगे। नवंबर तक के सारे पुराने बिल भी माफ होंगे। पंजाब में 16 मार्च को सरकार बनी, हमने दिसंबर तक के बिल माफ कर दिए।
टीचरों को स्थायी नौकरी जैसे मैं अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देता हूं, वैसी आपके बच्चों को भी मिलेगी। दिल्ली में मैने सरकारी स्कूलों को इतना बेहतर बनाया कि चार लाख लोगों ने अपने बच्चों के नाम प्राइवेट स्कूल से कटवा दिए। कच्चे टीचरों को पक्का करेंगे। शिक्षकों से शिक्षा के अलावा कोई काम नहीं कराया जाएगा।
जांच-इलाज, दवा फ्री दिल्ली में सब का इलाज मुफ्त है। जांच-इलाज, दवा फ्री है। मोहल्ले क्लिनिक खुल गए। कोई कार्ड नहीं लगता। मप्र में भी यही करेंगे। हर मप्र वासी का सारा इलाज फ्री होगा। अपोलो फोर्टिस मैक्स से भी शानदार सरकारी अस्पताल बनाएंगे।
बेरोजगार को 3 हजार रुपए महीना रोजगार की गारंटी देंगे। दिल्ली में 2 लाख सरकारी नौकरियां दी है। हमारी नीयत साफ है। मप्र में भी हर बेरोजगार को रोजगार देंगे। जब तक रोजगार नहीं मिलेगा, तब तक हर बेरोजगार को 3 हजार हर माह देंगे। सरकारी नौकरी में कोई रिश्वत नहीं लगेगी।
भ्रष्टाचार बंद करेंगे मप्र के सरकारी दफ्तर में बिना पैसे कोई काम नहीं होता। भ्रष्टाचार बंद करेंगे। पंजाब में बड़े-बड़े पुराने मंत्रियों को जेल भेज दिया गया।
सरकार लोगों के घर दिल्ली में हमने टोल फ्री नंबर शुरू किया है। वहां सरकार लोगों के घर काम करने आती है। मप्र में भी यही व्यवस्था लागू करेंगे।
बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराने की योजना दिल्ली में है। हम उन्हें 12 जगह ले जाते हैं। अभी तक 73 हजार बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराई है।
शहीदों को 1 करोड़ की सम्मान निधि पुलिस वाले ड्यूटी पर शहीद हो जाते हैं। सैनिक शहीद होते हैं तो उन्हें 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी जाएगी।
ठेका कर्मचारी होंगे पक्के बहुत कर्मचारी ठेके पर काम करते हैं। रोज डंडे खाते हैं, आंदोलन करते हैं। उन्हें पक्का करेंगे।
आखिरी गारंटी अगली बार बताएंगे आखिरी गारंटी किसानों और आदिवासियों के लिए है लेकिन उसे अभी घोषित नहीं करेंगे। उस पर काम चल रहा है, अगली बार ऐलान करेंगे।
मंच पर पार्टी नेताओं से संवाद करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। साथ में मंचासीन पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल और अन्य पार्टी नेता।
मंच पर पार्टी नेताओं से संवाद करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। साथ में मंचासीन पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल और अन्य पार्टी नेता।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी शरीफ देश भक्तों की पार्टी है। हमारी पार्टी कोई नेताओं की पार्टी नहीं है। मैं आपके बीच आपके परिवार की बात करने आया हूं। अगर आप अपने बच्चों का भविष्य बनाना चाहते हैं तो पूरे देश में एक ही पार्टी आम आदमी पार्टी है।
आज तक 75 साल में एक भी पार्टी ऐसी नहीं, जिसने आपको चुनाव के पहले कहा हो कि हम आपके बच्चों के लिए स्कूल, इलाज के लिए अस्पताल बना देंगे। मामा ने अपने भांजे-भंजियों को बहुत धोखा दिया है, अब उस पर भरोसा मत करना। अब आपका बेटा, भाई, चाचा आ गया है। चाचा पर भरोसा करना। दिल्ली पंजाब में किया है अब मप्र में करेंगे।
केजरीवाल की गारंटी कहने की जरूरत हमें इसलिए पड़ी क्योंकि तमाम दल मेनिफेस्टो बना के भूल जाते थे। केजरीवाल की एक-एक गारंटी पूरी होगी। जबसे हमने गारंटी दी तब से ये भी गारंटी देने लगे। उनकी गारंटी झूठी, हमारी पक्की है। आज मैं 10 गारंटी दे रहा हूं। बिजली में पावर कट नहीं होगा।
पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हमारी गारंटी की किताब दूसरी पार्टियों की तरह का कोई मेनिफेस्टो नहीं बल्कि केजरीवाल की गारंटी है। जिस तरह गंगा मैया की धारा उल्टी चल नहीं सकती है। उसी तरह अरविंद केजरीवाल की गारंटी फैल हो नहीं सकती है। इसमें जो लिखा है वो पूरा होगा।
उन्होंने कहा कि पंजाब में एक साल की सरकार में हम 31 हजार से ज्यादा सरकारी नौकरियां दे चुके हैं। बड़ी कंपनियां निवेश कर रही है क्योंकि सरकार पर विश्वास बन चुका है। 10 दिन पहले 12 हजार से अधिक शिक्षकों की नौकरियों को कच्चे से पक्का कर दिया। तनख्वाह भी 3 गुना बढ़ा दी।
सरकार जनता ने बनाई तो काम जनता का होना चाहिए। हर चीज में टैक्स है। चाय, चीनी, दूध, आटा, छांछ सब पर टैक्स है। जनता तो सोते हुए भी टैक्स दे रही है, फिर भी खजाने खाली क्यों हैं। एक साल से पंजाब में बिजली फ्री है।
भगवंत मान ने आगे कहा कि दिल्ली के लोग बताते हैं कि हमारा एक साल में एक लाख बच रहा है। जबकि बीजेपी वाले कहते हैं कि 3 हजार ले लो और 5 साल के लिए वोट दे दो। दिल्ली के स्कूलों की हालत कितनी बेहतर है यह इससे समझा जा सकता है कि ट्रम्प की पत्नी को दिखाने के लिए मोदी ने केजरीवाल को फोन किया। हम वो पत्ते नहीं जो शाख से टूट कर गिर जाए। आंधियों को कह दो अपनी औकात समझ जाएं।
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पहले ठंडा मतलब कोका कोला था, लेकिन अब अंडा मतलब नरेंद्र मोदी की लाइन चल रही है। चौथी पास कुछ भी कह देते हैं। आधी रात को ख्याल आया नोट बंद कर दो, बंद कर दिया। किसी ने कहा नोट का रंग आपके जैकेट की तरह होना चाहिए, तो वैसा कर दिया।