This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

लड़की ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर संबंध बनाए, और बनाई अश्लील वीडियो फिर मांगे तीन लाख रुपए, मामला दर्ज

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

लड़की ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर संबंध बनाए, और बनाई अश्लील वीडियो फिर मांगे तीन लाख रुपए, मामला दर्ज
गुना।( गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर भी महानगरों की तर्ज पर अब चर्चा में आने लगा है। यहां पर भी अपराध बड़े शहरों की तर्ज पर हो रहा है। गुना शहर की एक लड़की ने पहले कपड़ा व्यवसाय को अपनी आर्थिक तंगी का हवाला देकर रूपये लिए और पहले फिर घर बुलाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर संबंध बनाए। इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर मांगे तीन लाख रुपए। पुलिस ने इस मामले में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है ।
पुलिस मे दर्ज fir के अनुसार ,फरियादी दीपक जैन पुत्र कैलाशचंद जैन श्रीराम टाकीज के पास गुना ने एक आवेदन पुलिस की दिया कि मैं थाना सिटी कोतवाली के अन्तर्गत सुगन चौराहे पर कपङे की दुकान करता हूँ तथा श्रीराम टाकीज के पास रहता हूँ 15 जुलाई के आसपास मेरे फेसबुक मैंसेजर पर एक लड़की का काल आया । उसने खुद को गुना की निवासी बताकर मुझसे यह कहते हुए तीन हजार रुपये मांगे की मैं आपको जानती हूँ मेरा पति मुझे परेशान करता है आप मेरी मदद कीजिए इस महीने की गाङी की किस्त जमा करने तीन हजार रुपये दे देते मैं ब्याज सहित लौटा दूंगी । मैंने बोला कि मैं बिना जान पहचान वालों को पैसे नहीं देता फिर भी वह बार बार काल कर वह बोली कि मैं तीन हजार के लिये आपसे झूठ नहीं बोलूंगी इस पर मैंने ये सोचकर कि तीन हजार रुपये ज्यादा बङी रकम नहीं है मैंने मदद के नाम पर उसे नगद दे दिये इसके 5 6 दिन बाद फिर फोन पर बोलती है कि मेरी तबीयत बहुत ज्यादा खराब है दवाई के लिये पैसे चाहिये और मुझे विश्वास दिलाने सहयोग हास्पीटल गुना का पर्चा 26जुलाई को मेरे फेसबुक मैंसेजर पर भेजा जिसका मैंने तुरंत स्क्रीन शार्ट ले लिया पर्चे पर मरीज का नाम प्रियंका जादौन लिखा था मानवतावश मैंने फिर उसे दवाई के लिये 2500 रुपये (शब्दों में ढाई हजार रुपये) नगद गोपाल मंदिर के गेट पर दे दिये पैसे लेकर बोली कि 1 अगस्त को मेरी किटी खुलेगी तो आपके सारे पैसे ब्याज सहित लौटा दूंगी । जब एक अगस्त को मैंने पैसे मांगे तो बोली कि हमारी किटी में एक मेंबर की डेथ हो गई है इस कारण पैसे बाद में मिलेंगे । इस तरह 26 जुलाई तक प्रियंका राजपूत नाम की लङकी ने मेरे साथ धोखाधङी कर 5500 रुपये वसूल लिये थे फिर 5 अगस्त शनिवार को सुबह करीब 8.45 बजे उसी लड़की के नंबर से मेरे मोबाइल नंबर पर व्हाटसअप वायस काल आना शुरु हुए लड़की बोली कि मेरी तबीयत खराब है मैं नहीं आ पाउंगी तुम कस्तूरबा नगर में मेरी सहेली के घर आकर पैसे ले जाओ ।
मैं कस्तूरबा नगर के कोने पर पहुंचा तो लड़की खुद वहां आ गई । मैंने उससे कहा कि पैसे यहीं दे दो तो बोलीं कि घर पर रखे हैं घर चलो । फिर वह मुझे अपने घर कस्तूरबा नगर ले गयी वहां मुझे एक मकान के पोर्च में बैठा कर चाय पिलाई । चाय पीने के बाद मेरा सिर चकराने लगा, तो बोली अंदर आकर बैठ जाओ उसके बाद मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगी और संबंध बनाये । मैं कुछ समझ नहीं पाया कि क्या हो रहा है । मुझे उधार के पैसे भी वापस नहीं दिये थोङी देर बाद मैं अपने घर वापस आ गया । इसके बाद 22 अगस्त को मैं घर पर था तब दोपहर में करीब 2.30 बजे के आसपास मेरे मोबाइल नम्बर पर किसी युवक का फोन आया उसने अपना नाम नहीं बताया सीधे बोला कि मेरे पास आपकी वीडियो है मैंने आपको व्हाटसअप कर दी है देखो । मैंने अपना व्हाटसअप ओपन किया वीडियो थोङा ही देख पाया जिसमें बही लड़की मेरे साथ दिखी तब तक सेंडर ने उसे डिलीट कर दिया मैं उस वीडियो को ठीक से देख भी नहीं पाया लेकिन मुझे समझ में आ गया कि मेरे साथ सेक्सटोर्शन वाली साजिश हो गई है, मैं बुरी तरह घबरा गया । फिर 22 अगस्त को ही शाम करीब 4.00 बजे लड़की का फोन आया कि किसी ने अपना वीडियो बना लिया है और वह पैसे की डिमांड कर रहा है । मैं उसकी बातों से समझ गया कि सब कुछ इसी का किया धरा है और ये लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के लोग हैं ।
लड़की ने मुझे धमकाया कि पैसे देना पङेंगे नहीं तो तुम बहुत बङी परेशानी में आ जाओगे मैं तुम्हे देख लूंगी 23 अगस्त को वापस फोन करके लड़की नै पैसों की व्यवस्था करने का दबाव डाला बोली कि होशियारी मत दिखाना वर्ना बर्बाद कर दूंगी । यह लोग ज्यादातर काल व्हाटसअप से ही करते हैं ताकि मैं काल रिकार्डिंग ना कर सकूं । इसके बावजूद भी मैंने दूसरे मोबाइल से इन लोगों की काल की वीडिया रिकार्डिंग की है जिसे मैं सबूत के तौर पर जमा करना चाहूंगा दिनांक 24 अगस्त को करीब 1.42 बजे मोबाइल फिर फोन आया पहले लड़की ने मुझसे बात की फिर उक्त युवक से बात करायी और मुझसे 3,00,000 रुपये (तीन लाख रुपये) की मांग की और पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी । उस वक्त भी मैं अपनी दुकान पर था । दिनांक 27 अगस्त शाम को 5.15 बजे भी लड़की का फोन आया और पैसों की डिमांड की । इस तरह लड़की और उसके साथी युवक ने एक राय होकर मुझसे पैसे ऐंठने के लिये साजिश रचकर धोखे से चाय में कुछ पिला कर मेरा अश्लील वीडियो बना लिया है जो उनके कब्जे में है और अब उक्त वीडियो डिलीट करने के बदले में मुझसे तीन लाख रुपये की मांग कर रहे हैं और पैसे न मिलने पर वीडियो वायरल कर बदनामी करने और मुझ पर केस बनवाने की धमकी दे रहे हैं इससे मैं अत्यंत परेशान हूं । पुलिस ने इस मामले मे मामला दर्ज कर जांच मे लिया है ।