This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

नशीली चाय पिलाकर अश्लील वीडियो बनाने का पर्दाफाश, पति-पत्नी सहित 06 गिरफ्तार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

नशीली चाय पिलाकर अश्लील वीडियो बनाने का पर्दाफाश, पति-पत्नी सहित 06 गिरफ्तार
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के चर्चित नशीली चाय पिलाकर अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने पति-पत्नी सहित 06 को गिरफ्तार किया है। इनमें शहर के सर्राफा बाजार व्यास की पुलिया के पास निवासरत राम सोनी जिसने अभी हाल ही में गुना में रिलीज हुई एक फिल्म में चक्रधारी नेता व बिलियन का रोल किया है।
गुना शहर के एक कपडा व्यवसायी द्वारा गुना कोतवाली में रिपोर्ट करते हुए बताया गया था कि दिनांक 15 जुलाई के आसपास उसको फेसबुक मेसेंजर पर एक महिला का कॉल आया जिसने खुद को गुना की निवासी होना बताया और अपनी कुछ परेशानियां बताकर 03 हजार रुपये की मदद करने की मांग की गई, उसके द्वारा दयाभाव रखते हुए उस महिला से मिलकर उसे 03 हजार रुपये नकद दिए गए थे । इसके 5-6 दिन बाद उसे उक्त महिला का फिर से कॉल आया और अपनी तबियत खराब होने का बोलकर दवाई के लिए पैसों की मांग की मानवतावश उसने उसे पच्चीस सौ रुपये उसे दवाई के लिए दे दिए । इस दौरान महिला द्वारा दिनांक 01 अगस्त को अपनी किटी खुलने पर पैसे ब्याज सहित लौटाने का भी बोला गया था । जब 01 अगस्त को उसने महिला से अपने पैसे वापस मांगे गए तो उसके द्वारा बोला गया कि उसकी किटी पार्टी की एक सदस्य की मौत हो जाने के कारण पैसे बाद में मिल पाएंगे । इसके बाद दिनांक 05 अगस्त को महिला का उसे फिर से कॉल आया और बोला कि उसकी तबियत खराब होने से वह पैसे देने नही आ सकती और पैसे लेने के लिए उसे कस्तूरबा नगर में अपनी सहेली के घर जाने के लिए बोला गया तो वह पैसे लेने के लिए कस्तूरबानगर पहुंचा, जहां उक्त महिला भी उसे मिली और मकान के पोर्च में बैठाकर चाय पिलाई चाय पीने के बाद उसका सिर चकराने लगा तो महिला द्वारा उससे अंदर कमरे में जाकर लेटने के लिए बोला तो वह कमरे में जाकर बैठ गया इस दौरान महिला द्वारा उसके साथ अश्लील हरकतें कर संबंध बनाए गए इसके बाद वह वापस अपने घर आ गया था । दिनांक 22 अगस्त को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके कॉल कर बोला गया कि उसके पास मेरी अश्लील वीडियो है और फिर उस वीडियो को उस व्यक्ति द्वारा उसके व्हाट्सएप पर भेज दी । जिसे उसने थोडा ही देख पाया और फिर सेंडर द्वारा वीडियो को डिलीट क दिया । इसके एक-दो घंटे बाद महिला द्वारा उसे फोन कर बोला गया कि किसी ने अपनी वीडियो बना ली और जो वीडियो डिलीट करने के बदले पैसों की मांग कर रहा है, पैसे तुम्हे देने पडेंगे । इसके बाद उक्त महिला एवं उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा उससे कई बार पैसो की डिमांड की गई और वीडियो डिलीट करने के बदले 03 लाख रुपये देने का दबाव बनाया गया एवं पैसे न देने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने, केस दर्ज करवाने एवं बर्वाद करने की धमकी दी गई, जिसकी रिपोर्ट पर से गुना कोतवाली में उक्त महिला आरोपिया सहित अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध गुना कोतवाली में अप.क्र. 710/23 धारा 385, 420, 201, 120बी भादवि इजाफा धारा 328 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।
गुना कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार भार्गव एवं उनकी टीम को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर लगाया गया । गुना कोतवाली से उपनिरीक्षक अमित अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम द्वारा अपराध की गहनता से विवेचना करते हुए प्रकरण के आरोपियों की सरगर्मी से तलाश व पतारसी की गई एवं इसमें विभिन्न तकनीकी संसाधनों की मदद ली गई । जिसके परिणामस्वरुप गुना कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश करने में शीघ्र ही सफल हुई और आज दिनांक 01 सितंबर 2023 को आरोपीगण 1- देवेन्द्र पुत्र प्रीतम सिंह जादौन उम्र 27 साल निवासीगण भगत सिंह कॉलोनी गुना, 2-अमित कुचबंधिया पुत्र खिल्लू गौड उम्र 36 साल निवासी राधा कॉलोनी गुना, 3-आशीष सेन पुत्र नरेन्द्र सेन उम्र 36 साल निवासी चौधरन कॉलोनी गुना, 4-चंद्रमोहन उर्फ चंदू पुत्र शिवचरण ओझा उम्र 36 साल निवासी श्रीराम कॉलोनी गुना, 5- राम सोनी उम्र 63 साल निवासी सदर बाजार गुना एवं 6-गिरोह की महिला सदस्य आरोपिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है एवं आरोपियों के कब्जे से 04 मोबाइल, एक पेनड्राइव, एक वाईफाई, एक हिडन कैमरा एवं एक मेमोरी कार्ड जप्त किया गया है । गिरफ्तारशुदा आरोपियों द्वारा पूछताछ पर सेक्स रैकेट चलाना स्वीकार करते हुए बताया कि उनके गिरोह की महिला सदस्य के माध्यम से सोशल मीडिया पर लोगों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसाते हैं और उन्हें अपने पते पर बुलाकर नशे की गोलियां खिलाकर उनके साथ संबंध बनाते हुए कमरे में लगे बल्व के होल्डर में लगाए गए हिडन कैमरा से वीडियो बनाकर, वीडियो डिलीट करने के बदले में लोगों को ब्लैकमेल करते थे । उनके द्वारा उक्त घटना के अलावा भी अन्य लोगों के साथ भी ब्लैकमेलिंग की इस तरह की अन्य बारदातें करना बताया है । प्रकरण में आज गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को कल दिनांक 02 सितंबर 2023 को न्यायालय पेश किया जावेगा
इस प्रकार गुना पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर के दिशा-निर्देशन में गुना पुलिस द्वारा शहर में सक्रिय हुए सेक्स रैकेट गिरोह का शीघ्रता से पर्दाफाश किया गया है, गुना पुलिस की इस कार्यवाही से इस गिरोह के द्वारा गुना जिले में इस प्रकार की करने वाली अन्य बारदातों पर विराम चिन्ह लगाया गया है ।
सेक्स रैकेट का शीघ्र पर्दाफाश करने में गुना कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार भार्गव, उपनिरीक्षक अमित अग्रवाल, उपनिरीक्षक प्रभात कटारे, प्रधान आरक्षक अमित कलावत, प्रधान आरक्षक जोगेश शर्मा, प्रधान आरक्षक अशोक सरोज, प्रधान आरक्षक प्रवेन्द्र भदोरिया, आरक्षक नरेन्द्र रघुवंशी, महिला आरक्षक जागृति यादव एवं सायबर सेल से आरक्षक कुलदीप भदौरिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है । इस टीम को गुना पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर द्वारा नगद पुरूष्‍कार से पुरूष्‍कृत किया जा रहा है ।