This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

रिटायर्ड सूबेदार ने भाई व भतीजे की गोली मारकर की हत्या, बेटी को भी मारी गोली

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


सागर । जमीन विवाद को लेकर ढाना के पास लालेपुर गांव में एक रिटायर्ड फौजी (सूबेदार) ने अपने भाई व भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। रिटायर्ड फौजी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से भाई व भतीजे सहित बेटी पर भी फायर किया। इसके बाद मोटर साइकिल से भाग निकला। स्वजन तीनों घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद भाई व भतीजे को मृत घोषित कर दिया, वहीं आरोपित की बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है। जमीन के लिए भाई द्वारा भाई की हत्या किए जाने की वारदात से गांव में मातम का माहौल है।
आरोपित रामाधार तिवारी का पत्नी का कहना है कि उसके पति रिटायर्ड होने के बाद अक्सर शराबखोरी करते थे। आज सुबह गांव से बाहर गुस्से में घर आए। उन्होंने बंदूक निकाली और बाहर जाने लगे। बेटी वर्षा ने रोका तो उसे गोली मार दी। इसके बाद जाकर राममिलन व अजय को गोली मारी। रामाधार की पत्नी के मुताबिक उसके पति सट्टा भी खेला करते थे। घर पर रक्षाबंधन मनाने आई बहनों ने बताया कि रामधार घर में बच्चों व पत्नी के साथ मारपीट करता था। करीब एक महीने पहले वह बंदूक लाया था, जिससे फायर किए।
----------------------------------
कांग्रेस नेता ने महिला को पीटा और मचाया हंगामा
बिलासपुर । घर के सामने गाली-गलौज करना महिला को भारी पड़ गया। कांग्रेस नेता ने गुस्से में आकर महिला के साथ जमकर मारपीट की। बीच-बचाव करने पहुंचे स्वजन को भी जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भी आरोपित नेता शांत नहीं हुआ और महिला के घर के सामने घंटों हंगामा मचाता रहा। महिला की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
नारियल कोठी दयालबंद में रहने वाली कुसुम गुप्ता पति राकेश गुप्ता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि गुरुवार की रात 12:30 बजे घर के सामने करन सोनकर हंगामा मचाते हुए गाली-गलौज कर रहा था। आवाज सुनकर कुसुम घर से बाहर निकली तो कांग्रेस नेता करन सोनकर नशे की हालत में हंगामा मचा रहा था।
महिला ने गाली-गलौज करने से मना किया। इसी बात पर कांग्रेस नेता करन महिला के साथ हुज्जतबाजी करते हुए गाली-गलौज की और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद महिला के स्वजन बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बावजूद आरोपित हंगामा मचाता रहा और कांग्रेस नेता होने का रौब दिखाता रहा। पीड़ित महिला की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस मारपीट के तहत अपराध दर्ज किया है।
वायरल कांग्रेस नेता करन जब हंगामा मचा रहा था, तब आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने महिला के साथ मारपीट करते हुए वीडियो बना लिया। घटना के दूसरे दिन इंटरनेट मीडिया में वारयल कर दिया। वहीं शराबी कांग्रेस नेता से परेशान मोहल्ले वालों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
सिटी कोतवाली पुलिस ने इस मामले में सामान्य कार्रवाई कर खानापूर्ति की है। आरोपित कांग्रेस नेता आए दिन शराब पीकर हंगामा करता है। वहीं मोहल्ले में कई लोगों के साथ भी विवाद कर चुका है। इधर पुलिस कांग्रेस नेता होने के कारण कड़ी कार्रवाई करने से पीछे हटती है। पुलिस की इस रवैए से मोहल्लेवासी आक्रोशित हैं। वहीं टीआइ के खिलाफ एसपी से शिकायत करने की तैयारी कर रहे हैं।
मारपीट की घटना के बाद से आरोपित कांग्रेस नेता गायब हो गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस की टीम खोजबीन करने पहुंची तो आरोपित नहीं मिला। उसके घरवालों से भी पूछताछ की, लेकिन किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। दूसरी ओर आरोपित की धमकी से पीड़ित पक्ष डरे हुए हैं।
-------------------------------
देवास में छेड़छाड़, शहर काजी पर केस दर्ज कराने सड़क पर उतर पड़े सैंकड़ों लोग
देवास। एमपी के देवास में हंगामा हो गया है। यहां छेड़छाड़ के एक मामले में गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को हिंदूवादी संगठन से जुड़े सैंकड़ों लोग एकत्रित होकर थाने आ पहुंचे और शहर काजी पर केस दर्ज कराने की मांग की। लोगों ने यहां जोरदार प्रदर्शन भी किया। अब पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
एमपी के देवास में हंगामा हो गया है। यहां छेड़छाड़ के एक मामले में गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को हिंदूवादी संगठन से जुड़े सैंकड़ों लोग एकत्रित होकर थाने आ पहुंचे और शहर काजी पर केस दर्ज कराने की मांग की। लोगों ने यहां जोरदार प्रदर्शन भी किया। अब पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और कुछ आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था- शहर के सिल्वर पार्क कॉलोनी में गुरुवार को एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई थी। जिस महिला के साथ ये हरकत की गई, वे जूनियर काजी की परिचित थीं। महिला के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और कुछ आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था।
इस घटना की शुक्रवार को प्रतिक्रिया सामने आ गई। क्षेत्र के सैंकड़ों लोग सड़क पर उतर पड़े और शहर काजी पर केस दर्ज कराने की मांग करने लगे। इलाके के रहवासियों के साथ हिंदू संगठन के कार्यकर्ता, पदाधिकारी भी औद्योगिक थाने पहुंच गए। प्रदर्शनकारियों ने शहर काजी अबुल कलाम के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की। इसके लिए यहां एडिशनल एसपी जयवीर वीर सिंह भदौरिया को ज्ञापन भी दिया। एएसपी ने जांच के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर आए सैंकड़ों लोगों ने औद्योगिक थाने को घेर लिया। यहां एडिशनल एसपी मौजूद थे। ऐसे में सीएसपी और शहर के पांचों थानों के टीआई को भी यहां बुला लिया गया था।