This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गुना में सेक्स रैकेट के तार लंबे हो सकते हैं, पुलिस रिमांड में कई लोग आ सकते हैं सामने, ....कई वर्षों पूर्व भी हुआ था एक सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना में सेक्स रैकेट के तार लंबे हो सकते हैं? यदि इसमें एक जांच टीम वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में गठित हो, तो शहर के कई अन्य लोग भी इस मामले से पीड़ित सामने आ सकते हैं। कई वर्षों पूर्व भी गुना में ही एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दा पास तत्कालीन थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भरत सिंह चौहान के समय में हुआ था तब भी गुना के कई चेहरे बेनकाब हुए थे, और आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचे थे। सेक्स रैकेट का खेल केवल ऑनलाइन ही नहीं है बल्कि होटल और ढाबों के आसपास बने कमरों में भी यह पैर पसार रहा है। कई लोग गुना के आसपास के 10 से 15 किलोमीटर के एरिया में भी ढाबो और होटल में छोटे-छोटे बने कमरे में अपने शौक पूरा करने के लिए जाते हैं।
गुना सेक्स रैकेट मामले में पुलिस ने अपराध क्रमांक 710 /2023 धारा 385, 420, 201, 120 बी, धारा इजाफा 328 के अंतर्गत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
सूत्रों के अनुसार, पुलिस की पूछताछ में सेक्स रैकेट से जुड़े एक आरोपी ने बताया कि दीपक जैन के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों के साथ भी अपने सहयोगी के साथ मिलकर नशे की गोलियां खिलाकर धोखाधड़ी कर शारीरिक संबंध बनाकर पैसे के लिए उनको ब्लैकमेल करना बताया। और यह भी बताया कि कस्तूरबा नगर में एक मकान को किराए पर लेकर यह कार्य किया जाता था।
पुलिस सेक्स रैकेट में पकड़े गए सभी लोगों को न्यायालय में पेश करेगी और पुलिस रिमांड पर लेकर शेष आरोपीगणों की गिरफ्तारी व कैमरे जप्त कार्यवाही करेगी।
इस मामले में सेक्स रैकेट से जुड़ी महिला और लड़कियों की संख्या भी बढ़ सकती है ऐसा लोगों का कहना है।
इस मामले में अभी तक महिला आरोपी व उसका पति देवेंद्र पुत्र प्रीतम सिंह जादौन निवासी भगत सिंह कॉलोनी, अमित कुचबंदिया पुत्र खिललू गौड निवासी राधा कॉलोनी, आशीष सेन पुत्र नारायण सेन निवासी चौधरन कॉलोनी, चंद्रमोहन उर्फ चंदू पुत्र शिवचरण ओझा निवासी श्री राम कॉलोनी, राम सोनी पुत्र गोटी लाल सोनी निवासी व्यास की पुलिया सदर बाजार गुना आरोपी हैं। अब पुलिस रिमांड के बाद कई और चेहरे बेनकाब होने की संभावना पुलिस के सूत्र बता रहे हैं।
----------------------
02 सितम्‍बर को विद्युत प्रदाय रहेगा बाधित
गुना । प्रबंधक मध्‍यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा बताया गया कि दिनांक 02 सितम्‍बर 2023 शनिवार को 11 केव्‍ही लाईन पर ट्रासफार्मर क्षमता वृद्धि हेतु फीडर पर प्रात: 11:00 बजे से दोपहर 03:00 बजे तक विद्युत प्रदाय बाधित रहेगा, जिससे पटेल नगर, ढोगापुरा, गुलाबगंज, खेजरा रोड एवं कालापाठा आदि क्षेत्रों में विद्युत प्रदाय बाधित रहेगा।
---------------------------
उमस और गर्मी से लोग बेहाल, सितंबर मे मई-जून जैसा नजारा
गुना। बीते साल इस माह में जिले में भारी बारिश हुई थी। प्रमुख जलाशय ओवरफ्लो हो रहे थे। लेकिन इस बार साल 2022 की तुलना में आधी ही बारिश हुई है, ऐसे में हालात उलटे नजर आ रहे हैं। इधर, बारिश नहीं होने से लोग उमस और गर्मी से बेहाल हो रहे हैं। सितंबर के पहले दिन भी मई-जून जैसा नजारा था।
जानकारी के अनुसार साल 2022 में 31 अगस्त तक जिले में 1346.5 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई थी। जबकि इस बार 31 अगस्त की सुबह 8 बजे तक जिले की कुल औसत बारिश 1053.5 में से 552.5 मिमी बारिश हुई है। अल्पवर्षा की वजह से अगस्त माह में ही जलाशयों की तलहटियां नजर आ रही है। खरीफ फसलों को सूखे से बचाने के लिए किसान फसलों की सिंचाई कर रहे हैं। ऐसे में अगस्त माह के आखिर में ही कुएं बावड़ियां खाली हो गए हैं।
आने वाले दिनों में भी यदि अल्पवर्षा के ही हालात रहे तो भू- जल स्तर में काफी गिरावट आ सकती है। वजह स्पष्ट है कि, खरीफ की फसलों की सिंचाई के बाद रबी की फसलों की सिंचाई में भी तेजी से भू-जल का दोहन किया जाएगा। जिससे जलसंकट जैसे हालात भी बन सकते हैं। बारिश नही होने से मौजूदा वक्त में चल रही खरीफ फसलों की सिंचाई से बीनागंज का बड़ोदिया तालाब सूखने लगा है। अभी से उसकी तलहटी दिखाई देने लगी है।
बारिश के मौसम में कई स्थानों पर आसमान साफ होने के कारण बादल नहीं है। इसलिए बारिश भी नहीं हो रहा है। कम बारिश होने से धरती की प्यास नहीं बुझ पाई है, इस कारण लोग अब भी गर्मी और उमस से बेहाल हैं। सितंबर के पहले दिन शुक्रवार को भी प्रदेश के कई जिलों में यह हाल रहा। गुना से लेकर राजगढ़ और भोपाल तक गर्मी से लोग बेहाल देखे गए। लोगों को कूलर और एसी का उपयोग दोबारा से करना पड़ गया है। सूरज की तपन भी इतनी है कि लोग बेहाल हो रहे हैं।
---------------------------
पंचायत सदस्य ने दी ग्रामीणों को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी
गुना। भारतीय जनता पार्टी के नेता और जिला पंचायत सदस्य महेंद्र सिंह किरार (सामरसिंगा) ने बमौरी विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा किया है। ग्रामीणों से संपर्क करते हुए उन्हें केंद्र की मोदी व राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकारों द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी।
बमौरी दौरे पर गए महेंद्र सिंह सामरसिंगा ने क्षेत्र के खेरीखता, मोहनपुर, बगुनिया, भोटूपुरा, डोंगरी, छोटी कांठी, डिगडौली, अकोदा, भैंसाटोड़ी, बिरोली चक सहित कई गांवों में जनसम्पर्क किया। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, पीएम आवास योजना और हाल ही में सिलेंडर के दामों में की गई भारी कटौती के संबंध में लोगों को बताया। इसके अलावा आगामी समय में उज्जवला योजना के लिए शुरु हो रहे आवेदनों के बारे में भी ग्रामीणों को जानकारी दी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा संचालित लाड़ली बहना योजना सहित एक दर्जन से ज्यादा महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी दी।
----------------------------------------
जिला जेल गुना में आयोजित किया गया क्षय रोग एवम एच आईं व्ही परीक्षण शिविर
गुना। राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम के अंतर्गत आज जिला जेल गुना में क्षय रोग एवम एच आई व्ही जांच परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया उक्त शिविर में डॉ साधना रघुवंशी मेडिकल ऑफिसर द्वारा समस्त केदियो का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया जिसमे से सामान्य सर्दी खाँसी से पीड़ित मरीजो को दवा वितरण जिला जेल में पदस्थ फार्मासिस्ट देवेंद्र गुप्ता द्वारा किया गया जिला क्षय केंद्र से गणेश ओझा, राकेश शर्मा, राजकुमार अहिरवार द्वारा 120 केदियो में क्षय रोग की जांच करने हेतु कफ सेम्पल लिए गए जिनकी जांच आधुनिक मशीनCBNAAT द्वारा की जावेगी आईसीटीसी से आये नीरज वैद्य श्रीमती जयश्री शिंदे द्वारा 100 केदियो का एच आई व्ही परीक्षण किया गया जिसमें से एक कैदी रिएक्टिव पाया गया इस अवसर पर टी आई प्रोजेक्ट से श्रीमती चांदनी एवम जिला जेल के कर्मचारी उपस्थित रहे