This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

पकड़ा सेक्स रैकेट:होटल में मिलीं पंजाब, नॉर्थ ईस्ट, मुरैना, ग्वालियर की लड़कियां

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


ग्वालियर। ग्वालियर के पड़ाव स्थित होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। होटल के रूम से पुलिस ने पंजाब, नॉर्थ ईस्ट, मुरैना और ग्वालियर की चार कॉल गर्ल को पकड़ा है। इनके साथ तीन लड़के भी पकड़े गए हैं। लड़कियों को कॉल कर बुलाया गया था। होटल के रूम में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।
यह लड़कियां 20 से 22 साल की लड़कियां है। जब इनका प्रोफाइल पता किया तो यह छात्राएं हैं और पढ़ने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन आर्थिक तंगी और गरीबी इनको जिस्मफरोशी के बाजार तक खींच लाई है। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। जिससे इनकी डिटेल तक जाया जा सके।
पूरा मामला-पुलिस ने पड़ाव स्थित होटल में दबिश तो मारी पर उसके पीछे वहां से भागकर आई एक लड़की है। चार लड़कियों में एक मुरैना की नाबालिग है। उसके घर की हालत बेहद खराब है। लड़की की उम्र 15 साल है, लेकिन उसे एक नौकरी की जरुरत थी। जिस पर राजू नामक युवक और उसकी पत्नी रिया नाबालिग के पास पहुंचे। नाबालिग की मां की मौत कुछ समय पहले ही हुई थी। यहां इस दंपति ने लड़की और उसके पिता की नौकरी लगवाने का झांसा दिया। लड़की को एक हजार रुपए प्रति दिन दिलाने का वादा कर अपने साथ ले आई थी। ग्वालियर होटल में लाकर राजू ने उसे धमकार दुष्कर्म किया और जिस्मफरोशी के धंधे में जबरन उतार दिया। किसी तरह यह लड़की पुलिस के पास पहुंची और पूरी खबर दी।जिसके बाद पुलिस ने यह रैकेट पकड़ा।
पुलिस के पास पहुंची नाबालिग ने बताया कि उसे राजू शाम के समय लेकर होटल में पहुंचता था। वहां शाम से ही जिस्मफरोशी का धंधा शुरू होता था। रात भर होटल के अलग-अलग कमरों मंे भेजा जाता था। सुबह होते ही राजू उसे वहां से ले जाता था। बाहर से आने वाली लड़कियां सात-सात दिन के लिए आती थी। यह दिन रात यहां रहती थीं। इनको बुलाने के लिए इनके एजेंट से बात करनी पड़ती थी।
जब एक नाबालिग ने पड़ाव थाना पहुंचकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया तो मामले की गंभीरता को देखते हुए पड़ाव थाना प्रभारी इला टण्डन ने पुलिस बल के साथ दबिश दी और देह व्यापार में शामिल चार युवतियों व तीन युवक संतोष राठौर, पृथ्वी संखवार और सत्येन्द्र जाट को पकड़ा है। पकड़ी गई युवतियों में एक पंजाब, एक नार्थ ईस्ट और एक ग्वालियर तथा एक मुरैना की है।
पुलिस का कहना-इस मामले में पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन ने बताया कि नाबालिग लड़की की सूचना और शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व देह व्यापार के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

-------------------------
कालोनी में वेश्याओं की एंट्री पर बवाल:खुलेआम होती थी शराब पार्टी,गाड़ियों की तोड़फोड़
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के कोतवाली क्षेत्र के माधव नगर में रविवार की रात कालोनीवासियों ने मिलकर कुछ लोगों के साथ जमकर मारपीट की। गाड़ियों के साथ भी तोड़फोड़ की गई। कालोनीवासियों का आरोप था कि लोग कालोनी में हाल ही में खरीदे गए मकान में शराब पार्टी सहित वेश्याओं को लाने का काम करते थे।
जब इसका विरोध किया तो कुछ लोगों ने कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी। कोतवाली पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू करते हुए कालोनीवासियों की ओर से दूसरे पक्ष के दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
माधव नगर के रहने वाले कालोनीवासी अपने पार्षद सुधीर आर्य के साथ एसपी ऑफिस सहित कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने डंडा बैंक (मोटे ब्याज का धंधा करने वाले) का काम करने वाले लोगों ने माधव नगर के एक मकान में रोज हो रही शराब पार्टी और वेश्यावृत्ति को बंद कराने की मांग की।
रविवार को हुए झगड़े का घटनाक्रम के बारे में शिकायत लेकर पहुंची महिला ममता सिंह ने बताया कि कुछ माह पहले एक मकान डंडा बैंक के संचालकों ने ओझा का एक मकान खरीदा था। आए दिन उस मकान पर कई लड़के शराब पार्टी करने आते थे। इसके अलावा कई बार लड़कियों को भी लाया जाता था। इससे कालोनी का माहौल खराब हो रहा था। तीन दिन पहले भी वे लोग एक लड़की लेकर आए थे।
उस दौरान भी कालोनीवासियों ने एकजुट होकर मकान पर ऐसे काम करने से मना कर दिया था, लेकिन वह लोग नहीं माने। रविवार को भी कुछ लोग उसी मकान पर आए थे। इस दौरान उनके वाहन से गाय में टक्कर लग गई थी। इस बात का विरोध कालोनी के रहने वाले अमरलाल ने किया। इससे भड़के लोगों ने अमरलाल की मारपीट कर दी। इससे भड़के कालोनीवासियों ने एकजुट होकर करीब 10 - 12 लोगों के साथ मारपीट कर दी। इस झड़प में कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा।
मारपीट से घायल हुए नीरज राठौर ने बताया हमारे वाहन से एक बाइक में टक्कर लग गई। हम पांच लोग अपने मकान पर थे, इसी दौरान कालोनीवासियों ने घर में घुसकर हमारी मारपीट कर दी। कालोनीवासियों का आरोप निराधार है, उस मकान ने कभी किसी भी लड़की को नहीं लाया और न ही बीते रोज मकान पर कोई लड़की थी।
इस मामले में कोतवाली प्रभारी का कहना है कि कालोनीवासी की शिकायत पर विष्णु गोयल और नीरज राठौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दूसरे पक्ष के लोग भी शिकायत दर्ज करायेगे तो उनकी भी शिकायत दर्ज की जायेगी।
------------------------------------
एक रात में ही 11 घरों पर चोरों का धावा, नकदी व आभूषण उड़ाए
झाबुआ। पेटलावद बरवेट सहित आसपास के क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस गश्त के तमाम दावों को धता बताकर चोरी की वारदातों को चोर बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। चोरों ने रविवार रात्रि में पेटलावद थाना क्षेत्र के गांव बावड़ी में एक साथ 11 अलग-अलग जगह पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में पुलिस परेशान है। गत रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने समीपस्थ ग्राम बावड़ी में 11 जगह ताले तोडक़र चोरी की ओर पुलिस को चुनौती दी है। पिछले चार दिनों की बात करें तो दोनों गांव बरबेट और बावड़ी में लगभग 20 घरों को निशाना बनाया , जिससे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। पिछले चार दिनों में दो गांव में चोरी कर अब वे पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है।
बदमाशों ने बावड़ी गांव के राजेंद्र राठोर के यहां गल्ले में रखे 8000 रू और पेट्रोल की केन और अन्य सामान दुकान से चुराया और घर पर जो दुकान से सटा था, वहां पेटियां बिखेर दी। गोपाल ङ्क्षसह राठौर के यहां पर बाहर से सभी दरवाजे बंद कर शटर को तोड़ दिया, लेकिन समान नहीं ले जा पाए। वहीं अमृतलाल पाटीदार के यहां ताले तोड दिए। भावचंद गणावा के यहां चांदी के आभूषण और नकदी ले गए।इसके बाद गांव बावड़ी के ही काशीराम बारिया के यहां पर 38000 रू नकदी और अन्य किराना सामान ले गए।मानरी चारेल के यहां चांदी आभूषण और नकदी ले गए। वहीं सुरेश चारेल के यहां पर घर में रखे 4000 रू नकदी ले गए।पूंजा चारेल के यहां पर घर में रखा सामान बिखेर दिया और पेटियों के ताले तोड कर उसमें रखे चांदी के आभूषण और नकदी ले गए और पेटी को घर से कुछ दूरी पर फेंक कर चले गए।मांगीलाल डाबी के सूने मकान में ताला तोडा कुछ ले गए या नहीं, पता नहीं चला, क्योंकि घर पर कोई नहीं था और पडोसियों ने घटना की सूचना दी। इसके बाद उसी गांव में कुलदीप ङ्क्षसह राठौर जो हार्वेस्टर चलाने वाले पंजाब के रहने वाले ड्राइवर के बैग ले गए। इसमें कितना पैसा था इसका पता नहीं लग पाया।