This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

भीषण एक्सीडेंट: चालक और क्लीनर की मौत, क्रेन से निकाले शव, ...हजारो की एलईडी चोरी, ...ट्रांसफार्मर की मशीन एवं तेल चोरी

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए भीषण एक्सीडेंट में आयशर गाड़ी के चालक और क्लीनर की मौके पर मौत हो गई। इन दोनों के शवों को पुलिस द्वारा क्रेन की सहायता से निकलवाकर अस्पताल भिजवाया गया।
सूचनाकर्ता रवि शर्मा पुत्र राजेन्द्र शर्मा उम्र 31 साल निवासी अजगरी ने रिपोर्ट किया कि मैं 100 गाडी चलाता हूँ । आज दिनांक 31.10.23 को सुबह 5 बजे 100 डायल पर इवेंट आया कि ग्राम बरखेडा में एक सरिया की गाडी एवं एक आयसर का एक्सीडेंट हो गया जिसकी सूचना पर हम ग्राम बरखेडा रवाना हुए वहाँ जाकर देखा तो एबी रोड ग्राम बरखेडा में आयसर गाडी क्र. RJ25GA6589 में ट्रक क्रमांक MP33ZC0635 के चालक ने अपने ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाकर अचानक ब्रेक मार दिया जिससे पीछे से आ रही उक्त आयसर गाडी ट्रक में पीछे से घुस गयी जिससे आयसर चालक कालू पुत्र छतरसिंह मीना उम्र 55 साल ग्राम धानी थाना धामनोद जिला धार एवं क्लीनर भीम सिंह गिरवाल पुत्र रायसिंह भील उम्र 55 साल निवासी ग्राम सनकोटा थाना धामनोद जिला धार की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई है जिन्हे क्रेन की सहायता से निकालवार अस्पताल चाचौडा में पीएम हाऊस में रखवा दिया है ।
--------------------------------
ट्रांसफार्मर की मशीन एवं तेल चोरी
गुना। फरियादी देवेन्द्र त्यागी पुत्र राम बाबू त्यागी उम्र 48 बर्ष निवासी ग्राम परेवा थाना आरोन ने रिपोर्ट किया कि मैं विधुत विभाग आरोन में लाइन हेल्पर के पद पर पदस्थ हूँ ,मेरी ड्यूटी वरोद सव स्टेशन पर है । कल मैं लाइन चैक करते हुये सुरेन्द्र रघुवंशी के खेत के पास ग्राम जखौदा पहुँचा तव मुझे ग्राम जखौदा के सुरेन्द्र रघुवंशी ,राजाराम रघुवंशी एवं अन्य लोगों ने वताया कि रात में कोई अज्ञात चोर सरकारी ट्रांसफार्मर की मशीन एवं तेल चोरी कर ले गया है फिर मैंने ट्रांसफार्मर के पास जाकर देखा तो ट्रांसफार्मर की मशीन एवं तेल नहीं था । जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर लेगया है।
-------------------------------------
चलती आयशर से हजारो की एलईडी चोरी
गुना। फरियादी राजू पुत्र गोलीराम जाटब उम्र 48 साल निवासी एच-121 लाल कुआँ बदरपुरा जैतपुर दिल्ली 110044 ने रिपोर्ट किया कि मैं हरीश दायमा की आयशर ट्रक क्रमांक DL1MA6309 चलाता हूँ दिनांक 27.10.23 को मै दिल्ली से गाड़ी में 87 एलईडी लेकर इन्दौर जा रहा था रात्रि 10.00 बजे की बात है मैने पगारा टोल टैक्स पर चाय पी तब मेरी गाड़ी के गेट बन्द थे तथा सभी सामान था उसके बाद मैं जाकर संगीता होटल जंजाली के पास खाना खाने के लिये रूका तो मुझे होटल के चौकीदार ने बताया कि तुम्हारी गाड़ी का गेट खुला है तथा उसमें से एक आदमी उतर कर भगा है फिर मैने गाड़ी में जाकर देखा तो मेरी 87 एलईडी में से 71 एलईडी शेष बची है 16 एलईडी(टी.व्ही.) कोई अज्ञात चोर मेरी गाड़ी में से चोरी कर ले गया है ।