This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर में 4 लड़कियों , 3 लड़के संदिग्ध हालत में पकड़ाए

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है। एक स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर स्पा सेंटर पर छापा मारा जहां से 4 लड़कियां और 3 लड़के संदिग्ध हालत में पकड़ाए हैं। फिलहाल पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई है और उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है।
भोपाल पुलिस ने शहर के मिसरोद इलाके में संचालित ईवा स्पा सेंटर पर छापा मारते हुए यहां पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से 4 लड़कियों के साथ 3 लड़कों को पकड़ा है। स्पा सेंटर में गंदा काम होने की सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी इस बार जब सटीक सूचना मिली तो पुलिस ने टीम बनाकर स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया और स्पा सेंटर में मौजूद लड़के लड़कियां यहां वहां भागने लगे। पुलिस को स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।
स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के बाद पुलिस वहां से पकड़ाए लड़के लड़कियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। लड़कियां कहां की रहने वाली हैं और कितने समय से यहां पर आ रही हैं इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। उम्मीद जताई जा रही है कि पूछताछ में देह व्यापार के बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है।

----------------------------------------
चुनाव खत्म होते ही सर्वे के नाम पर आने लगे फोन, पूछा जा रहा किसे किया मतदान
रायपुर । विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद अब सर्वे के नाम पर लोगों के पास फोन आना शुरू हो गया है। यह फोन काल लोगों को अब परेशान करने लगा है। सुबह आठ बजे से फोन बजना शुरू हो जा रहा है। देर रात तक लोगों को परेशान किया जा रहा है।
फोन करने वाले द्वारा पूछा जा रहा है कि आपने किसे मतदान किया है? अगर बीजेपी को वोट किए है तो एक दबाएं या फिर कांग्रेस को दिया है तो दो दबाएं। लोगों को इसका भी डर है कि कहीं किसी प्रकार से ठगी तो नहीं की जा रही है।
एक्सपर्ट का कहना- ठगी नहीं, प्राइवेट कंपनियां करती हैं सर्वे
- एक्सपर्ट के अनुसार चुनाव के बाद कई प्राइवेट कंपनी सर्वे करते हैं। इसके बाद डेटा को बेंचा जाता है। इसके बदले में वह रकम जुटाते हैं। हालांकि मोबाइल नंबर का डेटा उनके द्वारा अलग-अलग कंपनी से खरीदा जाता है।
साइबर प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि चुनाव के बाद इस तरह के फोन काल आते हैं। इन नंबरों में रिटर्न फोन काल नहीं लगता है। यह कंपनी द्वारा एक प्रकार का सर्वे होता है। ठगी के चांस कम होते हैं। अगर उनके द्वारा किसी तरह के लिंक भेजकर कुछ करने के लिए कहा जाता है तो उस समय ठगी हो सकती है।
-------------------------------------
कांग्रेस का प्रचार करने पर वाहनों में तोड़फोड़ कर लगाई आग, गोलियां भी चलाई, नामजद 12 लोगों पर FIR
धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में कांग्रेस का चुनाव-प्रचार करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। बीती रात एक दर्जन बदमाशों ने परिवार के लोगों को पीटा और वाहनों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। इस दौरान बदमाशों ने गोलियां भी चलाई। फरियादी के शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों खिलाफ FIR दर्ज कर तलाश में जुट गई है।
यह पूरा मामला- जिले के सरदारपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भोपावर है। बताया जा रहा है कि बीती रात फरियादी मोहन अपने घर पर था। इस दौरान राजेंद्र अपने साथियों के साथ उसके घर पर पहुंचा। बदमाशों ने कांग्रेस का चुनाव-प्रचार करने की बात कहते हुए गाली-गलौच कर उसके साथ मारपीट की। इतनी ही नहीं बदमाशों ने उसकी मां को भी नहीं छोड़ा। इस दौरान बीच-बचाव करने आए उसके पिता को भी बदमाशों ने पीटा और घर के बाहर व आसपास खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर दो बाइकों में आग लगा दी। दाेनों ही गाड़ी जलकर खाक हो गई।
फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजेंद्र, भारत मखोड, दिलीप, योगेश खराडी, बादल, शंकर, देवानंद, तोलाराम, अर्जुन, भारतसिंह सहित दो महिलाओं पर धारा 147, 148, 149, 436, 294, 323, 452, 427 व 506 के तहत केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और बदमाशों को भी जल्द अरेस्ट किया जाएगा।