This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बढ़ती चोरियां : ताला तोड़कर सोना -चांदी के जेवर, नगदी चोरी,... दो मोटरसाइकिल चोरी, ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के कई थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। इन मामलों में खुलासे कम हो रहे हैं। ताजा मामला कुंभराज थाना क्षेत्र का है, यहां पर अलमारी का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी चोर ले गए। वहीं दो अन्य थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल, मोबाइल चोरी की वारदातें में भी प्रकाश में आई है। कैंट थाना क्षेत्र में नानाखेड़ी मंडी के गेट पर एक युवक के ऊपर ट्रक चढ़ने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गुना शहर की नानाखेड़ी मंडी के पास शाम दर्दनाक हादसा हो गया। भंगार वाले एक व्यक्ति के ऊपर ट्रक का पिछला पहिये उसके ऊपर चढ़ गए। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक अशोकनगर का निवासी बताया जाता है । शव को जिला अस्पताल भिजवाया दिया गया है।


(01) फरियादी नवल उर्फ नंदकिशोर पुत्र गोविन्द पचौरी उम्र 45 वर्ष निवासी वार्ड नं.13 खेड़ापति मोहल्ला कुंभराज ने रिपोर्ट किया कि मैं वार्ड क्र.09 निचला बाजार में गोविन्द राजौरिया के मकान में किराये से रहता हूँ ,दोपहर करीब 12 बजे मैं अपने परिवार सहित किराये के कमरे में ताला लगाकर अपने मामा के यहाँ ग्राम टुण्डावेह गया था फिर मैं शाम करीब 5 बजे अपने परिवार सहित वापस आया तो मैंने अपने कमरे का ताला खोलकर देखा तो अलमारी लौक टूटा हुआ था तथा उसमें रखा हुआ सामान बिखरा पढा था हमने अपना सामान देखा तो उसमें से एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने का पैंडल, एक सोने की अंगूठी, एक सोने की बिन्दिया, कान तथा नाक में पहने वाली बालीं, दो जोड चाँदी की पायल, एवं अन्य चाँदी की टूटे हुए गहने थे तथा उसमे अलमारी मे रखे नगदी 3500 रूपये, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड, वोटर आईडी कार्ड आदि सामान नहीं था । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच मे लिया है।


(02) फरियादी अंकित पिता गंगाराम भील नि0 कांठी ने चौकी आकर रिपोर्ट किया कि कल दिनांक 19.11.23 को मैं अपनी बहन के यहाँ पीपलखेडी गया था खाना खाकर रात करीब 8 बजे मैं अपनी मो0सा0 होरी HF डीलक्स नं0 MP08 MX 3484 से वापस अपने घर कांठी जा रहा था जैसे ही सालोटा तिराह पर पहुंचा तो मोटर सायकिल खडी करके पेशाब करने गया उसी पर मेरा मोबाईल रेयलमी को मो0सा0 की सीट पर रखकर मैं पेशाब करने लगा तभी तीन लोग मोटर सायकिल से आये और मेरी मोटर सायकिल व सीट पर रखा मोबाईल ले गये रात होने से मैं उनकी मो0सायकिल का नम्बर नहीं देख पाया न ही उन लोगों को पहचानता हूँ । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच मे लिया है।


(03) फरियादी अरूण कुमार भार्गव पुत्र बृजराज शर्मा उम्र 48 साल निवासी भगत सिंह कालोनी गुना ने रिपोर्ट किया कि 18.11.23 को शाम करीब 08.30 बजे में अपनी मोटर साईकिल क्रमाँक MP08MP9415 टीवीएस स्टार सिटी प्लस ग्रे कलर की मास्क पर श्री पँचमुखी हनुमान लिखा हैं अन्नकूट खाने पँचमुखी मंदिर गया मैने मोटर साईकिल को मंदिर के पास बनी धर्मशाला के सामने खडी की थी करीब दो घंटे बाद मैं अन्नकूट खाकर वापस आया तो देखा जहाँ मैने मोटर साईकिल खडी की वहाँ नहीं दिखी आस पास तलाश पता किया कोई पता नहीं चला कोई अज्ञात चोर मेरी मोटर साईकिल को चोरी कर ले गया हैं ,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच मे लिया है।