This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

आनलाइन जुए के हाईटेक अड्डे पर छापा , सात युवतियां और दो युवक गिरफ्तार

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


इंदौर। जूनी इंदौर थाने की पुलिस ने शनिवार रात जुए के हाईटेक अड्डे पर छापा मारा। आनलाइन गेमिंग अड्डे से पुलिस ने सात युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया। संचालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मोबाइल, लैपटाप, कंप्यूटर जब्त किए हैं। तार मुंबई और राजस्थान से जुड़े हुए हैं।
एसआइ रिद्धि शर्मा के मुताबिक छापा नवरंग प्लाजा पर पड़ा था। पुलिस ने यहां से कृतिका, ज्योति, शिवानी, शीतल, मीना, स्वाति, सुप्रीत सहित अनिकेत और अंकित को गिरफ्तार किया है। आरोपित राकी बुक और डायमंड एक्सचेंज के नाम से आनलाइन जुए की आइडी बना रहे थे।
पूछताछ में बताया कि काल सेंटर का संचालक लक्की है। एक फाइनेंस कंपनी में कालिंग की नौकरी करने वाली युवती के जरिये उसने स्टाफ की भर्ती की थी। आरोपित वेतन के साथ प्रत्येक आइडी पर कमिशन भी देता था। लक्की ने अपनी पहचान भी उजागर नहीं की थी। वह हर महीने सैलरी और कमीशन देता था।
पुलिस को खबर मिली कि लक्की डूंगरपुर (राजस्थान) का है। फिलहाल भोलाराम उस्ताद मार्ग की तरफ रहता है।

------------------------------------
चोरी की बाइक बेचने के लिए ढूंढ रहा था ग्राहक, पुलिस ने पकड़ा, आठ बाइक बरामद
बुरहानपुर। महाराष्ट्र बार्डर पर बसे इच्छापुर गांव में चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे एक वाहन चोर को शाहपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी की आठ बाइक बरामद की गई हैं।
वाहन चोरी के आरोप में पकड़े गए 48 वर्षीय मनोहर मोरे निवासी पंधाना जिला खंडवा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह बुरहानपुर के अलावा खंडवा और खरगोन से भी बाइक चोरी करता था। इन बाइकों को वह इच्छापुर व अन्य जगह खेतों में छिपा देता था। कुछ समय बाद निकालकर लोगों को बेच देता था। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने आठ बाइक बरामद की हैं। सोमवार को पुलिस ने आरोपित मनोहर को न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से उसे खंडवा जेल भेज दिया गया है।
शाहपुर थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने वाहन चोरी के मामलों में प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसके चलते मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया था। तीन दिसंबर को सूचना मिलने पर उन्होंने उप निरीक्षक अजय सिंह चौहान, एएसआइ कुबेर सिंह जाटव, प्रधान आरक्षक मनोज मोरे, रेवाराम को मौके पर भेजा था। पुलिस टीम ने आरोपित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया।
पुलिस के मुताबिक, आरोपित मनोहर पर चोरी के कई मामले दर्ज हैं। करीब बीस दिन पहले ही वह जेल से छूटा था। बीस दिन में उसने तीन जिलो में चोरी की आठ वारदातों को अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि आरोपित का पुत्र और बहू खंडवा जिले में शिक्षक हैं। बावजूद इसके आरोपित अपनी चोरी की आदत नहीं छोड़ पा रहा है।
आरोपित ने बाइक क्रमांक एमपी 68 एमसी 6573 शाहपुर से चोरी की थी। इसके अलावा एमपी 47 एमएम 2732, एमपी 68 एमए 4064, एमपी 12 एमवी 1054, एमएच 05 ईडब्ल्यू 5275, एमएच 04 एफवाय 9559, एमपी 68 जेडबी 3242 और एक बिना नंबर की होंडा यूनिकान तीन जिलों से चोरी की थी।
----------------------------------
चुनाव में BJP के इन प्रत्याशियों ने बनाया रिकॉर्ड, सबसे अधिक वोटों से दर्ज की जीत, देखें पूरी लिस्ट
भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर एक बार फिर सत्ता हासिल की है। बीजेपी ने 163 सीट, कांग्रेस ने 66 और एक सीट पर भारत आदिवासी पार्टी ने अपना परचम लहराया है। वहीं एमपी में कुछ प्रत्याशी ने लाखों वोटों से जीते हासिल की तो कुछ चंद वोटों से जीतकर विधानसभा में पहुंचे हैं। चाहिए जानते है कि प्रदेश में सबसे अधिक मतों से कौन जीतकर विधानसभा में पहुंचा है।
प्रदेश के सर्वाधिक वोटों से जीतने वाले विधायक
रमेश मेंदोला-107047
रमेश मेंदोला को इंदौर-2 सीट पर 1,69,071 वोट मिले है। इन्होंने कांग्रेस के चिंटू चौकसे को हराकर जीत हासिल की है। बतादें कि, चिंटू चौकसे को 62,024 वोट मिले है।
कृष्णा गौर-106668
कृष्णा गौर को मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की बहू है। जिन्होंने गोविंदपुरा सीट से कांग्रेस के रवींद्र साहू को 1,06,668 वोट से हराया है।
शिवराज सिंह चौहान-104947
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी विधानसभा सीट से 104947 मतों से कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रम मस्ताल को शिकस्त दी है। वहीं विक्रम मस्ताल को सिर्फ 59977 वोट मिले।
रामेश्वर शर्मा-97910
हुजूर से बीजेपी के रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस के नरेश ज्ञानचंदानी को 97910 वोटों के हराकर जीत हासिल की है।
गोपाल भार्गव-72800
बीजेपी के कद्दावर नेता गोपाल भार्गव ने मध्य प्रदेश की रहली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति पटेल को 72,800 वोटों से हराकर लगातार 9वीं बार जीत हासिल की है।
मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़-69837
इंदौर की विधानसभा सीट-4 से भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ ने 69370 वोटों से जीत हासिल की है।
चिंतामणि मालवीय-68884
बीजेपी नेता चिंतामणि मालवीय ने विधानसभा सीट से 68884 वोटों के अंतर से जीत हासिल की है। उन्होंने निर्दलीय के प्रेमचंद्र गुड्डू को हराया।
तुलसी सिलावट-68854
विधानसभा क्षेत्र सांवेर में पहली बार भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने 68854 हजार मतों से जीत हासिल की है।
चेतन्य काश्यप -60708
चैतन्य कश्यप ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार पारस दादा को 60708 वोटों से परस्त कर दिया। उन्हें 109656 मत प्राप्त हुए,
प्रियंका मीणा-60000
प्रियंका मीणा ने विधानसभा चाचौड़ा से लक्ष्मण सिंह को मात देकर 60000 वोटों से जीत हासिल की।