This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

थाना प्रभारी को गोली मारने की धमकी भरा वीडियो वायरल, मामला दर्ज

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

भोपाल। मध्य प्रदेश में आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अब राजधानी भोपाल का एक वीडियो जोरो-शोरों से वायरल हो रहा है। जिसमें बदमाश सरेआम टी आई को गोली मारने की धमकी देता नजर आ रहा है।
मध्य प्रदेश में बदमाशों ने अलग ही आतंक मचा रखा है। आम जनता को परेशान करना तो अब दूर की बात है। अब यह बदमाश पुलिस को भी सीधे धमकी देने लगे हैं। अब ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ। भोपाल का एक वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है जिसमें एक बेखौफ बदमाश टीआई को गोली मारने की धमकी देता नजर आ रहा है।
वायरल वीडियो में बेखौख बदमाश टीआई के साथ पूरे पुलिस प्रशासन को सरेआम चुनौती देता नजर आ रहा है। वह वीडियो में कह रहा है, कि ‘थाना दोराहा जिला सीहोर टीआई को हमारी सीधी चुनौती है अगर पकड़े तो गोली मार देना, नहीं तो मेरे बाप की कसम मैं तुझे गोली मारूंगा अगर जिंदा रहा तो।’
इतना ही नहीं आगे बदमाश यह कहता नजर आ रहा है। हमारी शासन में कोई बुराई नहीं है तुम पुलिस वाले हो, मगर तुम हमारे छोटे भाइयों को परेशान कर रहे हो,जिन बिचारों का कोई लेना देना ही नहीं हैं। यह सब हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उसने आगे यह भी कहा कि गरीब का मोबाइल रख लिया है, बेचारे रात रात भर मजदूरी करते हैं इन सब के बारे में सोचना चाहिए हमें लानत है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है बदमाश ने अपनी बेल्ट में रिवाल्वर फसाए रखी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल तो हो रहा है लेकिन अब देखना यह होगा कि पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है।

---------------------------------------
जेल का वीडियो वायरल: कैदियों के परिजन से जेल में बंद कैदी वसूलता था रुपए
जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी द्वारा पैसे लेने का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि जेल के अंदर एक कैदी पैसों की गिनती कर रहा है। वीडियो में दिख रहा कैदी 302 की सजा काट रहा है।
दरअसल जबलपुर सेंट्रल जेल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कैदी ने दूसरे कैदी को 500 रुपए के नोट दिए। इस दौरान उसने इसका एक वीडियो भी बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। पैसे गिनने वाला कैदी नागेंद्र 302 के अपराध में सजा काट रहा है।
बताया जा रहा है कि वह कैदियों से मिलने आने वाले परिजनों से पैसे लेता था। कैदी नागेंद्र के पैसे लेते हुए दूसरे कैदी ओजियार ने वीडियो बना लिया। दोनों कैदियों में पैसों के लेनदेन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद जेल प्रशासन पर सवाल उठने शुरू हो गए। हालांकि इस वीडियो को उप जेल अधीक्षक पूरी तरह से गलत साबित करते दिखे। उप जेल अधीक्षक मदन कमलेश ने कहा कि कहीं पर कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। कैदी ओजियार को खुली जेल से सस्पेंड कर बंद जेल में भेज दिया गया। साथ ही कैदी नागेंद्र की सजा में माफ़ी की छूट को जब्त कर लिया गया है।
-------------------------------------
वेयरहाउस पर चोरों ने बोला धावा: 327 बोरी गेहूं चुराकर हुए फरार
उज्जैन। मध्य प्रदेश में चाेरों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला उज्जैन जिले के उन्हेल सामने आया है। जहां चोरों ने अनाज के वेयरहाउस पर धावा बोल दिया और 327 बोरी गेहूं चुराकर फरार हो गए। वेयरहाउस मैनेजर के शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
दरअसल, यह पूरी वारदात उन्हेल मार्ग पर स्थित मूर्ति वेयरहाउस की है। जहां बुधवार की देर रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने 327 बोरी गेहूं हाथ साफ किया है। जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है। हैरत की बात यह है कि स्टेट हाईव- 17 पर पूरी रात ट्रैफिक चालू रहने के बाद भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।
फिलहाल, वेयरहाउस आनंद सोलंकी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों के तलाश में जुट गई है। बता दें कि दो हफ्ते पहले भी इसी वेयरहाउस से चोरों ने 75 बोरी गेहूं चुराया था। इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।