This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

फौजी बेटे ने की क्रूरता की हदें पार, बुज़ुर्ग माता पिता को बेरहमी से पीटा, पिलाई पेशाब

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल से मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है ,जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने बुज़ुर्ग माता पिता को पहले बेरहमी से पीटा इसके बाद उन्हें पेशाब पिलाई। इसके बाद भी जब बेटे का मान नहीं भरा तो उसने अपने पिता की मूंझे तक काट डाली। साथ ही रातभर अपने घरवालों को मरता रहा। जिसकी वजह से बुज़ुर्ग दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बात की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने दोनों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर उनका इलाज जारी है। साथ ही ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
बता दें कि यह मामला बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले मुलताई क्षेत्र के ग्राम टेमझिरा (ब) का है। पीड़ित पिता ने बताया कि छोटा बेटा आर्मी में है और छुट्‌टी पर घर आया है। 10 दिसंबर को शराब के नशे में धुत होकर घर आया। रात में रुपयों की मांग करते हुए 65 वर्षीय मेरी पत्नी और मुझे पहले जमकर पीटा। इसके बाद घर से बाहर निकालकर खुले आसमान तले बैठा दिया। इसके बाद हम दोनों पर ठंडा पानी डालता रहा। प्यासे पिता ने जब पीने के लिए पानी मांगा उन्हें पेशाब पिला दी। इस दौरान बेटे के कब्जे से भागकर किसी तरफ महिला गांव वालों के पास पहुंची और सारी बात बताई। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए पीड़ित पिता को बचाने के लिए गए। हालांकि तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था।
इधर, पुलिस को बयान देते हुए पीड़ित पिता ने बताया कि बेटा आर्मी में है और छुट्‌टी पर घर आया है। इस दौरान बीती शाम आरोपी बेटा उनसे 65 लाख रुपए की मांग करने लगा । इस दौरान बेटे ने चार एकड़ जमीन को बेचने के लिए दबाव बनाया। इसके बाद जब दंपति ने उनकी बात नहीं मानी तो आरोपी बेटे ने दोनों को बंधक बनाकर पानी डालकर जमकर पीटा। पैसे नहीं देने पर उसने हम पर सितम ढहाया है। बड़े भाई का कहना है कि रात में मां किसी तरह से बचकर गांव की ओर भागी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा- 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया। हालांकि आरोपी के फरार होने के चलते बेटे की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है।
------------------------------------
झाड़ियों मेंअर्धनग्न अवस्था में मिले दो शव, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां कंचनपुर ओपन काष्ट खदान के बगल में झाड़ियों के बीच सड़ी गली हालत में दो अज्ञात शव मिले है। यह शव एक महिला और एक पुरुष का है। इन लाशों को जब खदान में काम करने वाले लोगों ने देख तो घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, घटना की जानकारी सामने आने के बाद आस पास के इलाको में सनसनी फैल गई है।
घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर मामले की जांच शुरू की। दोनों शव अर्धनग्न अवस्था में मिले है। लाशों को देखकर पुलिस का अनुमान है कि दोनों की मौत करीबन 3 से 4 दिन पहले हुई हो गई। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या। पुलिस का कहना है कि शवों को पसटमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल मौके पर मौजूद ग्रामीणों से भी इस संबंध में पूछताछ किया जा रही है। बता दें कि ये घटना नौरोजाबाद थानांतर्गत कंचन ओपनकास्ट कोल माइन के पास की है।
-----------------------------------
पति को दी जान से मारने की धमकी: लाखों रुपये और गाड़ियां ले उड़ी दुल्हन, , FIR दर्ज
इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के बाद लुटेरी दुल्हन ने लाखों रूपए के साथ गाड़ी लेकर फरार हो गई। इधर, जब पति घर लौटा तो उसे लुटेरी दुल्हन की हकीकत का पता चला। जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पति की शिकायत के बाद पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बता दें कि पीड़ित युवक फिटनेस ट्रेनर है और उसने कुछ महीने पहले ही युवती से लव मैरिज की थी।
पुलिस को बयान देते हुए पीड़ित ने बताया कि कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी। जिसके बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ समय के बाद लुटेरी दुल्हन मेरा पूरा घर साफ़ कर गई। उसने घर से भागने के दौरान लाखों रूपए के साथ गाड़िया भी ले गई। इस दौरान जब मैंने पत्नी आशी शाह से बात करने की कोशिश की तो उसने कहा कि दबाव बनाया तो उसकी हत्या करवा देगी। इसके साथ ही पीड़ित ने यह भी बताया कि महिला की पहले भी शादी को गई है और उसने भागकर तीसरी शादी भी कर ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
मामले की जानकारी देते हुए एसीपी भूपेंद्रसिंह ने बताया कि इंदौर के नंदानगर निवासी जय ने अपनी पत्नी आशी शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जय ने पिछले वर्ष 23 अप्रेल को शादी की थी।कुछ दिनों बाद पता चला आशी दिल्ली के गौरव शर्मा से शादी कर चुकी है।लोगों को जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करती है।उनसे आभूषण और रुपये ऐंठती है। सच्चाई उजागर होने पर आशी घर में रखे तीन लाख रुपये और कार व स्कूटर लेकर फरार हो गई। एसीपी के मुताबिक परदेशीपुरा थाने को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है।