This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

यूट्यूबर रॉबिन पर रेप का मामला दर्ज, इनाम भी घोषित, सोशल मीडिया पर है लाखों फॉलोअर्स

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


इंदौर। शहर के यूट्यूबर रॉबिन अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ गई है। रेप का मामला दर्ज होने के बाद फरार आरोपी के परिचितों के घर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने इनाम भी घोषित किया है।
इंदौर के मशहूर यूट्यूबर रॉबिन अग्रवाल के खिलाफ युवती द्वारा थाने में दुष्कर्म की शिकायत गई थी। बाद में मामले में राजीनामा कर आवेदन शिथिल किया था। दोबारा विवाद के बाद युवती ने एमआईजी थाने में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है। रॉबिन सोशल मीडिया से लेकर तमाम स्थानों से फरार चल रहे हैं और पुलिस धरपकड़ के लिए टीम गठित कर रिश्तेदार से लेकर उनके परिचितों के यहां पर भी दबिश दी है। आरोपी रॉबिन द्वारा न्यायालय में अग्रिम जमानत लगाई गई थी जिसे न्यायालय ने खारिज कर दी है। उसके खिलाफ इनाम घोषित करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को प्रतिवेदन भेजा गया है। फिलहाल रॉबिन के लाखों की संख्या में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स हैं। वह विभिन्न तरह की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया डालता था। जब से प्रकरण दर्ज हुआ है तब से फॉलोअर्स द्वारा विभिन्न तरह के कमेंट से भी सामने आ रहे हैं।
--------------------------------
18 कैबिनेट मंत्री, 6 राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार और 4 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ
भोपाल। मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल राजभवन में मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलवा रहे हैं। राज्यपाल ने सबसे पहले विजय शाह, कैलाश विजयवर्गीय, पहलाद सिंह पटेल, राकेश सिंह, करण सिंह वर्मा और राव उदय प्रताप सिंह को कैबीनेट मंत्री पद की शपथ दिलाई।
इनके बाद संपतिया उइके, तुलसीराम सिलावट, एंदल सिंह कंसाना, निर्मला भूरिया, गोविंद सिंह राजपूत और विश्वास सारंग, नागर सिंह चौहान, नारायण सिंह कुशवाह, प्रद्युमन सिंह तोमर, राकेश शुक्ला, चेतन काश्यप और इंदर सिंह परमार को कैबीनेट मंत्री पद की शपथ दिलाई।
कृष्णा गौर, धर्मेंद्र लोधी, दिलीप जायसवाल, गौतम टेटवाल, लखन पटेल और नारायण सिंह पवार ने राज्य मंत्री स्वत्रंत प्रभार की शपथ ली।
करण सिंह वर्मा और विजय शाह आठवीं बार चुनाव जीते हैं जबकि कैलाश विजयवर्गीय सात बार चुनाव जीते हैं, प्रहलाद सिंह पटेल पहली बार विधानसभा चुनाव जीते हैं। तुलसीराम सिलावट छठवीं, एंदल सिंह कंसाना और निर्मला भूरिया पांचवीं बार विधायक बने हैं।
सीएम मोहन यादव ने कहा कि आज राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मुलाकात हुई। उन्होंने कहा, महामहिम हमारे नए मंत्रीमंडल को शपथ दिलाएंगे। पीएम नरेंन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में और सभी वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में नया मंत्रिमंडल गठन के साथ प्रदेश के बेहतरी के लिए काम करेगा।
------------------------------
जालसाज दंपती ने लोन के 40 लाख हड़पे, एफआइआर दर्ज
भोपाल। चूनाभट्टी थाना पुलिस ने एक जालसाज दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। आरोपित दंपती ने एक एक निजी फाइनेंस कंपनी को अपनी फर्म का करोड़ों का टर्नओवर दिखाकर 40 लाख का लोन ले लिया। इसके बाद दोनों बिना किश्त चुकाय गायब हो गए। फासनेंस कंपनी ने जब उनकी फर्म और दिए गए एड्रेस पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि आरोपितों ने फर्जी तरीके से लोन हासिल किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
यह है मामला-एएसआइ वीरमणि पांडेय ने बताया कि अरेरा कालोनी निवासी रणवीर सिंह (28) अमलताश काम्पलेक्स चूनाभट्टी निजी फाइनेंस कंपनी में लेखापाल हैं। उनकी कंपनी गोल्ड लोन के अलावा पर्सनल लोन भी देती है। वर्ष 2021 में बैरागढ़ निवासी सुरेश संगतानी और उनकी पत्नी उषा संगतानी ने उनकी कंपनी में कोराबार के लिए 40 लाख का लोन किया था। इस दौरान दंपती ने अपनी फर्म की गलत बैलेंस सीट पेश करते हुए फर्म का करोड़ों का टर्नओवर दिखाया था। लेकिन लोन लेने के बाद दंपती ने एक भी किस्त जमा नहीं की। इस फाइनेंस कंपनी ने जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत और षड्यंत्र की एफआइआर दर्ज करवाई है।