This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

शासकीय अस्पताल की नर्स ओर लेव टीसियन के विरूध्द थाना मे मामला दर्ज

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के राघोगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृत्यु का के माता-पिता पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है ।मृतिका के माता-पिता शासकीय अस्पताल में कार्यरत हैं।
पुलिस मे दर्ज रिपोर्ट के अनुसार - जाँच के दौरान मृतिका -- मेर पुत्री नरेन्द्र मेर उम्र 15 साल निवासी अस्पताल केम्पस साडा कालोनी राघौगढ की शव का पीएम सीएचसी राघौगढ में कराया गया पीएम रिपोर्ट में मृतिका की मृत्यु का कारण फांसी लगाने से होना लेख किया है मर्ग जाँच के दौरान मृतिका --- मेर के मामा , पिता , भाई , चचेरा भाई से पूछताछ कर कथन लिये गये जिन्होने अपने कथनों में बताया है कि मृतिका --- मेर की माँ स्नेहलता मेर ने वर्ष 2016 में अपने पहले पति नरेन्द्र प्रताप को तलाक देकर शासकीय अस्पताल राघौगढ में लेव टीसियन का काम करने वाले सहकर्मी महेन्द्र मेर के साथ शादी कर ली थी और तब से उसी के साथ रह रही थी तथा लडकी भी उनके साथ रहती थी । मृतिका की माँ स्नैहलता मेर और उसका सौतेला पिता महेन्द्र मेर छोटी छोटी बातों को लेकर मृतिका की मारपीट करते थे व झगडा करते थे एवं इसी कारण से मृतिका को उन्होने एक दो बार घर से बाहर भी निकाल दिया था ।
घटना के एक दिन पूर्व दिनांक 27/12/2023 को मृतिका की माँ स्नेहलता को पता चला कि मृतिका फोन पर किसी लडके से बात करती है तो इसी बात को लेकर स्नैहलता एवं महेन्द्र मेर ने मृतिका के साथ झगडा किया था । अपनी माँ स्नेहलता एवं सौतेले पिता महेन्द्र की लगातार छोटी छोटी बात पर परेशान करने से प्रताडित होकर मृतिका द्वारा दिनांक 28/12/2023 को अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, जाँच में मृतिका की माँ स्नैहलता मेर व उसके सौतेले पिता महेन्द्र मेर के विरूध्द अपराध धारा 305,34 का घटित करना प्रथम दृष्टया पाया जाने से आरोपीगण स्नेहलता पति महेन्द्र मेर एवं महेन्द्र पिता प्रेमनारायण मेर निवासी अस्पताल परिसर साडा कालोनी राघौगढ के विरुद्ध अपराध पंजीबद्द कर विवेचना में लिया गया , स्नेहलता पत्नी महेन्द्र मेर उम्र 38 साल निवासी साडा अस्पताल राघौगढ में नर्स है। एवं महेन्द्र पिता प्रेमनारायण मेर निवासी अस्पताल परिसर साडा कालोनी राघौगढ मे लेव टीसियन है ।