This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मध्य प्रदेश में अपराधी बेखौफ: छिंदवाड़ा के बाद अब सिवनी में हेड कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


सिवनी। मध्य प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। छिंदवाड़ा में पुलिसकर्मी को बोलेरो से कुचलने के बाद अब बदमाशों ने सिवनी में पुलिस पर फायरिंग कर दी। सिवनी में गुरुवार देर रात अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग हो गई। गोली हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर को लगी। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नागपुर रेफर किया गया। नागपुर में इलाज के दौरान देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।
डूंडा सिवनी थाना पुलिस गुरुवार रात करीब 10 बजे अलग-अलग अपराधों में संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ कर रही थी। पुलिस टीम छिंदवाड़ा बायपास क्षेत्र में गई थी। इसी दौरान एक अपराधी ने टीम पर फायरिंग कर दी। एक गोली हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर को लगी। वे गंभीर घायल हो गए थे। पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाला आरोपी और उसका एक साथी भिंड जिले के रहने वाले हैं। दो आरोपी मंडला जिले के नैनपुर के रहने वाले हैं।
एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की तीन सदस्यीय टीम चार आरोपियों को पकड़ने गई थी। टीम ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया था। चौथे आरोपी ने साथियों को बचाने के लिए गोली चला दी। इनमें हेड कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर घायल हो गए। गोली चलाने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया है। बाकी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।
सिवनी की घटना के कुछ ही घंटों पहले छिंदवाड़ा के परासिया में पेट्रोल पंप पर मारपीट कर भाग रहे आरोपियों को रोकने के प्रयास में एक पुलिसकर्मी की जान चली गई। माहुलझिर थाने में पदस्थ ASI नरेश शर्मा, 52 वर्ष, ने बदमाशों के बोलेरो वाहन को रोकने का प्रयास किया। आरोपियों ने उनके ऊपर ही गाड़ी चढ़ा दी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस घटना पर शोक जताया है।

------------------------------
तीर-कमान और बंदूक के साथ बदमाश 50 हजार की मुर्गी ले उड़े, वारदात CCTV कैमरे में कैद
धार। बाग क्षेत्र के एक मुर्गी केन्द्र पर अज्ञात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश 50 हजार की मुर्गी ले उड़े। बायपास बाणदा रोड़ पर संचालित असीम खान की मुर्गी की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। सभी हथियारों से लैस थे। आरोपियों ने चौकीदार के साथ मारपीट भी की। पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।
चौकीदार ने बताया कि 12 से ज्यादा बदमाश थे। आरोपी तीर-कमान और बंदूक जैसे हथियार लेकर पहुंचे थे। केन्द्र संचालक असीम खान ने बताया कि चौकीदार ने दरवाजा नहीं खोला तो आरोपी जाली तोड़कर अंदर आ गए ओर चौकीदार के साथ मारपीट की।
पीड़ित ने बताया कि आरोपी तकरीबन 50 हजार से ज्यादा मुर्गी ले भागे। सभी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जिसकी सूचना पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित असीम खान ने बताया था कि मुर्गी केन्द्र पर दो बार पहले भी ऐसी घटना घट चुकी है।
-------------------------------
BJP युवा नेता का वीडियो वायरल : भाई का बर्थडे है,जश्न के दौरान जमकर लहराई गई तलवार
इंदौर।भंवरकुआ थाना क्षेत्र में तलवार से केक काटने का वीडियो सामने आया है। जन्मदिन के जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तलवार से केक काटता हुआ व्यक्ति भाजपा युवा मोर्चा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जिसका नाम शुभम कुशवाहा है। जश्न के दौरान बेखौफ होकर तलवार भी लहराई गई। फिलहाल, पूरे मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया है।
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक शख्स का जन्मदिन मना रहे हैं। फूलों की माला पहना एक शख्स तलवार से केक काट रहा है। उसके पीछे बीजेपी का झंडा भी नजर आ रहा है। जश्न के दौरान समर्थक तलवार लहराकर नाच रहे हैं।