This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बैंक से 01 लाख पार करने में श्रीकांत गिरफ्तार, तीन महिला फरार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा 16 जनवरी को शहर के पंजाबी मोहल्ला स्थित बैंक ऑफ इंडिया में पैसा जमा करने आए ग्राहक के बैग में कट लगाकर 01 लाख रुपये की चोरी के मामले में चोरों की गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर 50 हजार रुपये बरामद करने में कामयाबी हासिल की गई है ।
उल्‍लेखनीय है कि 19 जनवरी 2024 को फरियादी महेन्द्र कुमार अग्रवाल निवासी सिसोदिया कॉलोनी गुना द्वारा गुना कोतावली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि दिनांक 16 जनवरी 2024 को वह एक बैग में 06 लाख रुपये लेकर उन्हें जमा करने के लिए बैंक ऑफ इंडिया गया था, बैंक में पहुंचकर देखा तो उसके रुपयों के बैग में ब्लेड से कट लगा होकर बैग से 01 लाख रुपये गायब थे । जिसकी रिपोर्ट पर से गुना कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अप.क्र. 37/24 धारा 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया ।
गुना कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी के उपरोक्त प्रकरण के आरोपियों की तलाश हेतु बैंक तथा शहर के विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले गए जिसमें 03 महिलाओं की एक गैंग फरियादी महेन्द्र कुमार अग्रवाल के पैसों के बैग में ब्लेड से कट लगाकर रुपये निकालते हुए दिखाई दीं एवं जो एक स्विफ्ट कार क्रमांक MP09 WC 4282 में बैठकर रुठियाई तरफ जाते हुए दिखाई दीं । इस दौरान उनके साथ कार में एक व्यक्ति भी था जो कार चला रहा था । इस प्रकार इन चारों के द्वारा ही चोरी की उपरोक्त बारदात को अंजाम देना पाए जाने पर पुलिस द्वारा सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान श्रीकांत सांसी, गौरी सांसी, एकता सांसी एवं गुंजा सांसी निवासीगण ग्राम कडिया थाना बोडा जिला राजगढ के रुप में कर ली गई एवं आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम राजगढ रवाना हुई एवं जहां आरोपियों की सघनता से तलाश की गई इस बीच प्रकरण के आरोपी श्रीकांत सांसी के पचोर बसस्टेंड पर होने की सूचना मिलने पर पुलिस पचोर बसस्टेंड से आरोपी श्रीकांत पुत्र कोकन सांसी (सिसोदिया) उम्र 38 साल निवासी ग्राम कडिया, थाना बोडा जिला राजगढ को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर जिसने दिनांक 16 जनवरी 2024 को अपनी पत्नि गौरी सांसी व गांव की ही एकता सांसी व गुंजा सांसी के साथ गुना आकर बैंक ऑफ इंडिया में आए ग्राहक के बैग में कट मारकर 01 लाख रुपये चोरी करना स्वीकार किया गया । पुलिस द्वारा आरोपी श्रीकांत सांसी को गिरफ्तार कर जिसके कब्जे से 50 हजार रुपये नकद बरामद कर लिए गए हैं । प्रकरण में तीनों महिला फरार हैं