This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

छात्र ने जय श्रीराम का नारा लगाया तो शिक्षक ने पीटा ,शिक्षक और स्कूल का डायरेक्टर गिरफ्तार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


भोपाल। शहडोल के एक निजी स्कूल में श्रीराम का जयघोष करने पर शिक्षक ने छात्र को पीट दिया। इसकी जानकारी जब परिजनों को लगी तो वे स्थानीय लोगों के साथ पुलिस थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया। शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े गए। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने शिक्षक और स्कूल के डायरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि शहडोल जिले के बुढ़ार में तहसील कार्यालय के पास स्थित ग्रीन वेल्स स्कूल में शनिवार को शिक्षक की अनुपस्थिति में सातवीं कक्षा के छात्र नितिन गुप्ता ने स्कूल में जय श्रीराम के नारे लगा दिए। तभी पास से ही गुजर रहे स्कूल के इंग्लिश के शिक्षक अब्दुल वाहिद ने छात्र की पिटाई कर दी। इसके बाद छात्र ने मामले की जानकारी परिजनों की दी। परिजन और स्थानीय लोगों ने बुढ़ार पुलिस थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया और शिक्षक को गिरफ्तार कर ने की मांग की। मामले में आरोपी शिक्षक अब्दुल वाहिद और डायरेक्टर शरीफ नियाजी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ बाल्य न्याय की धाराओं पर मामला दर्ज किया गया है।
इस मामले की जानकारी जब शहर के लोगों तक पहुंची तो वे सड़क पर उतर आए। बड़ी संख्या में लोगों ने हंगामा और विरोध करना शुरू कर दिया। लोग एकत्रित होकर बुढ़ार थाने पहुंच गए। विरोध को देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों ने बुढ़ार नगर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस का फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस ने लोगों को समझाया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। बता दें कि वेल्स पब्लिक स्कूल पहले भी विवादों में रहा है।

------------------------------
सीएम पर दिग्विजय के गंभीर आरोप: कहा- ‘केवल BJP विधायक और सांसदों को राशि आवंटित कर रहे मुख्यमंत्री’
भोपाल: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास कार्यों के लिए राशि आवंटन के मामले में मुख्यमंत्री और बीजेपी पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने विकास कार्यों के लिए सिर्फ बीजेपी विधायक और सांसदों को राशि देने का आरोप लगाया है।
दिग्विजय सिंह ने X (ट्विटर) पर लिखा कि केवल भाजपा के विधायकों को 15-15 करोड़ और सांसदों को 50 -50 करोड़ विकास कार्यों के लिए राज्य सरकार दे रही है। माननीय मुख्यमंत्री महोदय क्या यह सही है? यह भेदभाव तो उचित नहीं है। प्रदेश में कर दाताओं का पैसा है केवल बीजेपी का नहीं है।