This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मतदाताओं का नाम जोड़ने व दावे आपत्ति के लिए आज अंतिम दिन, ...गणतंत्र दिवस की संध्या पर होगा ‘’भारत पर्व’’ का कार्यक्रम,

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) भारत निर्वाचन आयोग द्वारा अर्हता तिथि एक जनवरी 2024 की स्थिति में निर्वाचक नामावली तैयार करने के लिए कार्यक्रम जारी किया
गया है।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी गुना ने बताया कि निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देशों के तहत एक जनवरी से 22 जनवरी के मध्य दावे आपत्ति प्राप्त करने की कार्यवाही की जा रही है। जिसका आज 22 जनवरी को अंतिम मौका है और मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 8 फरवरी 2024 को किया जायेगा। इस दौरान अपील कि जाती है कि जिन्होंने अभी तक अपने नाम मतदाता सूची में नाम नहीं जुड़वाये है वह आज ही बीएलओ से संपर्क कर नाम जुड़वा ले और सभी विभाग प्रमुखों को निर्देश दिये है कि वे अपने अधीनस्थ अधिकारी एवं कर्मचारियों का नाम अनिवार्य रूप से जिले की मतदाता सूची में दर्ज कराना सुनिश्चित करें।
----------------------------------------
गणतंत्र दिवस की संध्या पर होगा ‘’भारत पर्व’’ का कार्यक्रम,
गुना। स्वराज संस्थान संचालनालय मध्यप्रदेश शासन संस्कृति विभाग द्वारा गणतंत्र दिवस की संध्या पर 26 जनवरी को लोकतंत्र का लोकोत्सव ‘’भारत पर्व’’ का आयोजन मानस भवन गुना में किया जायेगा। इस कार्यक्रम में मुंगावली के श्री संजीव द्वारा आजादी के तराने 7 सदस्यीय दल और मालवी लोकनृत्य 15 सदस्यीय दल द्वारा सुश्री स्वाति उखले के नेतृत्व में आयोजन किया जायेगा।
कार्यक्रम आयोजन के लिए कलेक्टर अमनबीर सिंह द्वारा अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत विशाल सिंह
को नोडल अधिकारी और प्र. जिला जनसम्पर्क अधिकारी बी.एस. मीना, जिला शिक्षा अधिकारी सी.एस. सिसोदिया सहायक नोडल
अधिकारी नियुक्त किया गया है।