This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

ज्वैलर्स दुकान मे चोरी : दुकान का कर्मचारी गिरफ्तार ,सोने-चांदी के आभूषणों सहित मूर्तियां बरामद

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना ।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक ज्वैलर्स की दुकान में कर्मचारी द्वारा चोरी करने के मामले में ज्वैलर्स संचालक द्वारा दिए दुकान के सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर पुलिस ने कर्मचारी को गिरफ्तार कर माल वरामद किया है। आरोपी निवासी विन्‍ध्‍यांचल कॉलोनी गुना को गिरफ्तार कर लिया गया । जिसने पूछताछ पर ज्‍वेलर्स की दुकान में खुद का कर्मचारी होना एवं दुकान से आभूषणों की चारियां करना स्वीकार किया ।
आवेदक राकेश सोनी पुत्र सुरेश सोनी उम्र 37 साल निवासी नई सङक दुर्गा टाकीज के पास गुना ने उपस्थित थाना आकर एक लेखीय आवेदन दुकान के कर्मचारी ओमप्रकाश सोनी द्वारा दुकान में चोरी करने के संबंध में पेश किया कि मैं राकेश सोनी पुत्र सुरेश सोनी निवासी नई सङक गुना मेरी गणेश ज्वैलर्स के नाम से कोटेश्वर मंदिर गली में सोने चांदी की दुकान है जिसमें ओमप्रकाश सोनी कर्मचारी है दिनांक 16.01.2024 को दुकान से बिछिया चोरी हुई, इसके बाद दिनांक 17.01.2024 को सोने का पेंडल चोरी हो गया, फिर दिनांक 20.01.2024 को पायल चोरी हुई फिर मुझे कर्मचारी ओमप्रकाश सोनी पर शक हुआ तो दिनांक 26- 27.01.2024 को मैंने दुकान में लगे कैमरे की फुटेज देखी तो ओमप्रकाश चोरी करते हुए दिखा फिर मैंने ओमप्रकाश से पूछा कि चोरी क्यों की तो ओमप्रकाश भाग गया पुलिस ने धारा 381 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
गुना कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी के उपरोक्त प्रकरण में कार्यवाही की गई और आरोपी के संबंध में मुखबिर से मिली सूचना पर गुना कोतवाली पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुऐ आरोपी ओमप्रकाश पुत्र बाबूलाल सोनी उम्र 28 साल निवासी विन्‍ध्‍यांचल कॉलोनी गुना को गिरफ्तार कर लिया गया । जिसने पूछताछ पर गणेश ज्‍वेलर्स की दुकान में खुद का कर्मचारी होना एवं दुकान से बिछिया, पायल, पेंडल की चोरी के अलावा भी पूर्व में सोने-चांदी के और भी आभूषणों की चारियां करना स्वीकार किया । पुलिस द्वारा आरोपी ओमप्रकाश सोनी के कब्जे से उपरोक्‍त प्रकरण में चोरी गये आभूषणों सहित सोने का 01 पैंडल, सोने की 01 चैन, चांदी की 02 जोड़ पायलें, चांदी की 08 जोड़ बिछिया, चांदी की 03 अंगूठी, चांदी की 01 सिंदूरदानी एवं भगवान गणेशजी व माता लक्ष्‍मीजी की चांदी की 01-01 मूर्तियां बरामद करने में कामयाबी हासिल की हैं ।