This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

महिला SDM की मौत के मामले में पति ही निकला हत्यारा, तकिए मुंह-नाक दबाकर की हत्या

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

डिंडौरी।मध्य प्रदेश के डिंडौरी में महिला SDM की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. एसडीएम का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही निकला. पति ने तकिए से मुंह व नाक दबाकर एसडीएम की हत्या की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल, जिले के शहपुरा में SDM के पद पर कार्यरत महिला निशा नापित शर्मा की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. SDM निशा के पति ने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया था कि तो उनकी पत्नी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है।
मामले में मृतक एसडीएम की बहन निलिमा ने जीजा पर शक जाहिर किया था. उन्होंने पुलिस को बयान में बताया कि पति बहन के साथ मारपीट करता था और पैसों के लिए परेशान करता था।
फिलहाल शहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा की मौत के मामले में बालाघाट रेंज के डीआईजी मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बड़ा खुलासा किया. डीआईजी के मुताबिक मृतका के पति मनीष शर्मा ने तकिए से मुंह व नाक दबाकर हत्या की है।
वहीं घटना का खुलासा होने के बाद डीआईजी मुकेश श्रीवास्तव ने शहपुरा पुलिस एवं डिंडौरी एसपी का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि शहपुरा पुलिस टीम को 20000 की राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।
गौरतलब है कि SDM निशा नापित को रविवार दोपहर सीने में दर्द होने के चलते उनके पति मनीष शर्मा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे थे. जहां इलाज के दौरान एसडीएम की मौत हो गई थी।
----------------------------------
भिड़ गए कमलनाथ और दिग्विजय गुट, जमकर चले लात-घूंसे
भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में आज मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में ही कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद देखने को मिला। देखते ही देखते विवाद मारपीट तक पहुंच गया। बता दें कि कांग्रेस दफ्तर में अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान के बीच झूमाझटकी हुई है। दोनों नेता एक दूसरे पर धक्कामुक्की, कुर्सियां फेंकते और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। मौके पर मौजूद अन्य नेता काफी देर तक दोनों को अलग अलग कराने का प्रयास करते रहे। कांग्रेस के सूत्रों से पता चला है कि दोनों नेताओं के बीच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर विवाद हुआ था।
मामले से जुड़े कई वीडियोज भी सामने आ रहे हैं, जिसमें कांग्रेस नेता आपस में गाली गलौज करते और झड़प करते नजर आ रहे हैं। अब इस विवाद पर राजनीति भी शुरु हो गई हैं। मध्य प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घटना के कुछ वीडियोज शेयर करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस पर तंज भी कसे हैं। वीडियोज के साथ उन्होंने लिखा कि 'कांग्रेस की जूतम पैजार, हाथापाई, गाली-गलौच वाली संस्कृति एक बार फिर उजागर, पीसीसी में जमकर हुई गाली गलौज, अंदर कुर्सियां तक चली।' मामला दिग्विजय सिंह को गाली देने से संबंधित बताया जा रहा है।
अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार को कमलनाथ समर्थक बताया जाता है। वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार खान को दिग्विजय समर्थक माना जाता है। दोनों के बीच दिग्विजय सिंह को गाली देने को लेकर विवाद होने की बात सामने आ रही है, जो देखते ही देखते इतनी बढ़ी कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। कांग्रेस में अंतर्कलह की खबरें नई नहीं है। आज ही नीमच में भी कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और दिलीप सिंह गुर्जर के सामने भी कांग्रेसी आपस में भिड़े हैं। इससे पहले कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने पार्टी प्रवक्ता आलोक शर्मा को नोटिस भेजा था। आलोक शर्मा को ये नोटिस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने को लेकर दिया गया था। विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट वितरण को लेकर भी विवाद की खबरें सामने आई थीं।
--------------------------------------
डिलीवरी ब्वाय ने मोबाइल-लैपटाप में की लाखों की हेराफेरी, पांच के खिलाफ केस दर्ज
इंदौर। तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक कंपनी के पांच डिलीवरी ब्वाय द्वारा लाखों की हेरा-फेरी का मामला सामने आया है। इसमें पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। डिलीवरी ब्वाय ने मोबाइल-लैपटाप में लाखों की हेराफेरी की है।
पुलिस के मुताबिक, इंस्टाकार्ड कंपनी के एरिया मैनेजर देवेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि कंपनी के डिलीवरी ब्वाय कर्मचारियों ने अलग-अलग कंपनियों के नौ लैपटाप और 18 मोबाइल प्राप्त कर कंपनी द्वारा बताई लोकेशन पर कुछ सामान दिया। डिलीवरी ब्वाय ने सिस्टम में इसकी जानकारी अपडेट नहीं करते हुए राशि भी जमा नहीं की। साथ ही कुछ सामान न तो ग्राहक के पते पर दिया गया और न वापस कंपनी में जमा किया।
मामले में पुलिस ने आरोपित दीपक देवडा निवासी सूरज नगर, हरिओम भुवन्ता निवासी ग्राम पनवाड़ी जिला शाजापुर, हिमांशु बदरिया निवासी चौधरी पार्क, संदीप मालवीय निवासी ग्राम गुलावता जिला राजगढ और नीतेश जाटव निवासी पाटनीपुरा के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।