This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

लूट की बारदात के 03 आरोपी गिरफ्तार, लूट का चौथा आरोपी फरार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना कैंट थाना पुलिस टीम द्वारा थाना अंतर्गत टेकरी बाईपास पर पिता-पुत्र की मारपीट कर बाईक लूटने के मामले में कार्यवाही करते हुए लूट की घटना को अंजाम देने वाले 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही जिनके कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल सहित घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद करने में कामयाबी हासिल की गई है ।
दिनांक 24 जनवरी को फरियादी कैलाश पुत्र ध्यानदास बैरागी उम्र 56 साल निवासी ग्राम ऊमरी थाना म्याना द्वारा कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि वह अपने लडके राकेश बैरागी के साथ अपनी हीरो डीलक्स मोटर साइकिल क्रमांक MP08 MP 2621 से ग्राम बोरखेडा मंदिर से अपने घर ग्राम ऊमरी जा रहे थे कि रास्ते में गुना बाईपास पर टेकरी पुल पर पहुंचने पर उनके पास एक मोटरसाइकिल पर 04 अज्ञात लोग आए और जिनमें से किसी एक ने उनकी मोटरसाइकिल में लात मार दी जिससे वह अनियंत्रित होकर गिर गए इसके बाद उन चारों ने उनके साथ लात घूंसो से मारपीट कर उनकी मोटरसाइकिल को लूट कर ले गए । जिसकी रिपोर्ट पर से अज्ञात 04 आरोपियों के विरूद्ध कैंट थाने में अप.क्र. 72/24 धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।
कैंट थाना पुलिस द्वारा लूट के उपरोक्त प्रकरण में तत्परता से कार्यवाही की गई और मुखबिर से मिली सूचना पर प्रकरण के तीन आरोपियों 1-गोलू पुत्र सूरज सिंह कुशवाह उम्र 21 साल, 2-पवन पुत्र रामदयाल चंदेल उम्र 21 साल एवं 3- विजय पुत्र सीताराम कुशवाह उम्र 25 साल निवासीगण बृद्धाश्रम के पास नानाखेडी गुना को गिरफ्तार कर जिनके कब्जे से घटना में लूटी गई हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल सहित घटना में प्रयोग की गई हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है । पुलिस द्वारा प्रकरण में फरार चौथे आरोपी की भी पहचान कर ली गई है जिसकी तलाश जारी है ।
कैंट थाना पुलिस की इस उल्‍लेखनीय कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज त्यागी, निरीक्षक राजेन्द्र सिंह कुशवाह, उपनिरीक्षक विनय शर्मा, उपनिरीक्षक अजयप्रताप सिंह, आरक्षक जितेन्द्र वर्मा, आरक्षक माखन चौधरी, आरक्षक सुरेन्द्र पाल, आरक्षक रामनिवास शर्मा एवं आरक्षक मुकुल अग्रवाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है ।