This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

खेत में मिली महिला की लाश , मामला संदिग्ध, ...सहायक उप निरीक्षक को दी गालियां, ...दो मोटर साईकिल चोरी, ...आज विद्युत प्रवाह रहेगा बाधित

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छिकारी की एक महिला विगत 7-8 दिन से घर से गायब थी। और उसकी लाश गांव से दूर एक खेत में मिली है। मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। थाना प्रभारी का कहना है की महिला ने जहर खाकर आत्महत्या की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम छिकारी की पान बाई भिलाला पत्नी कर्मा भिलाला गांव के ही एक व्यक्ति के साथ कहीं चली गई थी और उसकी लाश उसी व्यक्ति के खेत पर मिली है। फतेहगढ़ थाना प्रभारी का कहना है कि महिला ने जहर खाकर आत्महत्या की है। हमने उसका सब पीएम के लिए भिजवा दिया है। इस मामले में सूत्रों का कहना है कि महिला घर से 8 दिन से गायब थी और उसकी लाश गांव से दूर एक खेत पर मिली हैं। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है! क्योंकि महिला अपने पति को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ चली गई थी। बहरहाल मामला जो भी हो, महिला की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में स्पष्ट होगा कि आखिर महिला की मौत कैसे हुई है।
---------------------------
सहायक उप निरीक्षक को दी गालियां,शासकिय कार्य करने से रोका
फरियादी राजेन्द्र सिंह पुत्र अलबर सिंह जादौन उम्र 57 साल सहायक उप निरीक्षक कृषि उपज मंडी गुना , जयवीर सिंह परिहार सहायक उप निरीक्षक कृषि उपज मंडी गुना व रामकृष्ण लोधा सहायक उप निरीक्षक कृषि उपज मंडी गुना ने रिपोर्ट किया की मै कृषि उपज मंडी समिति गुना में सहायक उप निरीक्षक के पद पर पदस्थ हूं। कृषि उपज मंडी प्रांगण के वाहर भगत सिंह कालोनी में कृषक अमित रघुवंशी ग्राम पहाडा व्दारा मंडी प्रांगण नानाखेडी में अपनी कृषि उपज सोयबीन एक ट्राली आज दिनांक 29.01.2024 को दिन के 11.00 बजे से 12.00 बजे के बीच नीलामी में फर्म गुना एग्रो को विक्रय की गई थी,
उक्त कृषक को प्रमोद भादौरिया बहला फुसला कर मंडी प्रांगण के बाहर भगत सिंह कालोनी में किराये के मकान में ले गया और अबैध रुप से सोयबीन की ट्राली तोल कराई जा रही थी। जिसको हमने मौके पर जाकर रोका घटना दिन के 03.45 भगत सिंह कालोनी की है। कृषक को उसकी उपज वापस कराई तभी प्रमोद भादौरिया निवासी भगत सिंह कालोनी गुना का हम तीनो लोगो से झगडा कर गालिया देने लगा जो सुनने में बुरी लगी हमने गाली देने से मना किया तो प्रमोद भादौरिया ने हमे शासकिय कार्य करने से रोका और बोला अब कभी मेरे प्रायवेट फड पर इस प्रकार अपके व्दारा कार्यवाही की गई तो तुमे जान से खत्म कर दूगां। प्रमोद भादौरिया व्दारा कृषि उपज मंडी का शासकिय कार्य करने से रोका ।
----------------------------------
दो मोटर साईकिल चोरी, मामला दर्ज
(01) फरियादी प्रदीप कुशवाह पुत्र प्रकाश कुशवाह उम्र 30 साल निवासी दीनदयाल नगर कालोनी नानाखेडी ने रिपोर्ट किया कि मेरी वर्ष 2012 में शादी हुई थी शादी में मुझे मेरे ससुर शिवलाल कुशवाह निवासी अम्हाई थाना देहात जिला अशोक नगर ने मोटर साईकिल क्रमांक MP67MB2190 दी थी दिनांक 28.01.2024 को रात 10.30 बजे मैंने अपनी मोटर साईकिल को अपने मकान के सामने खडी कर अंदर चला गया था फिर रात 11.00 बजे करीब मैंने बाहर आकर देखा तो जहाँ पर मैंने मोटर साईकिल रखी थी वहाँ पर नहीं रखी थी फिर मैंने उक्त मोटर साईकिल को आस पास तलाश की नहीं मिली कोई अज्ञात चोर मेरी मोटर साईकिल चोरी कर ले गया । चैचिस नं. MBLHA10A 5DHD42591 इंजिन नं. HA10ELFHD20217 है। उक्त मोटर साईकिल मेरे ससुर शिवलाल कुशवाह के नाम पर है ।
(02) फरियादी राजाराम पुत्र रामभरोसा अहिरवार उम्र 32 वर्ष निवासी नानाखेडी गुना ने रिपोर्ट किया कि मैं अपनी प्लेटीना ब्लेक मोटरसाईकिल क्रमांक एमपी08जेडसी4938 से बूढे बालाजी टंकी के पास काम करने गया था समय करीबन दोपहर 11.30 बजे मोटरसाईकिल को मैंने पानी की टंकी के पास बूढे बालाजी गुना के पास खडी कर दी थी पास में ही थोडी दूरी पर मैं काम कर रहा था उस दिन भीडभाड थी जब मैं काम करके करीबन 3 बजे काम से वापस आया तो मुझे मेरी मोटरसाईकिल उस जगह नहीं मिली जहां मैंने खडी की थी मैंने आसपास सभी जगह मोटरसाईकिल की तलास की लेकिन कोई पता नहीं चला।
--------------------------------
आज 31 जनवरी को संबंधित क्षेत्रों में विद्युत प्रवाह रहेगा बाधित
गुना। प्रबंधक (केंट जोन) द्वारा दी गयी जानकारी अनुसार 11 केव्‍ही लाईन पर डीटीआर रखने के कार्य हेतु दिनांक 31 जनवरी को दोपहर 12 बजे से सांय 4 बजे तक दलवी कालोनी, न्‍यूसिटी कालोनी, नई मण्‍डी, एलआईसी आफिस, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, गायत्री मंदिर आदि क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उक्‍त विद्युत कटौती की समयावधि को आवश्‍यकतानुसार घटाया अथवा बढ़ाया जा सकता है।