This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गर्लफ्रेंड की प्रेमी ने गला घोटकर की हत्या , फिर उसके गहने लेकर भाग गया

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

रतलाम। रतलाम जिले के बाजना थाना क्षेत्र के ग्राम इमलीपाडा खुर्द के जंगल में 22 वर्षीय नविवाहिता प्रमिला की हत्या के मामले की पुलिस ने 24 घंटे में गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार प्रमिला के प्रेमी ने गला घोटकर उसकी हत्या की थी। वह प्रमिला की दूसरी जगह शादी होने से नाराज था और प्रमिला को अपने साथ ले जाना चाहता था।
रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढा ने प्रमिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने की जानकारी देते हुए बताया कि प्रमिला पत्नी भरत डोडियार का शव 12 फरवरी 2024 को सुबह इमलीपड़ा खुर्द स्थित वन विभाग के जंगल में मिला था। जांच में पता चला कि वह मूल रूप से इमली पर की ही रहने वाली थी तथा 16 दिसंबर 2023 को उसका विवाह भारत डोडियार से हुआ था। प्रमिला को नोतरा कार्यक्रम में कहीं जाना था।
इस पर उसने पति भारत से कहा था कि उसे बजाना बाजार में छोड़कर आ जाए, वहां उसे साड़ी में पीकू करवाना है। इसके बाद वह अपने मायके चली जाएगी। पति उसे बजाना बाजार में 5 दिन पहले छोड़कर चला गया था, लेकिन इसके बाद प्रमिला अपने मायके नहीं पहुंची।
11 फरवरी को ससुर ने प्रमिला के मायके फोन कर पूछा कि प्रमिला वापस ससुराल नहीं आई है तब पता चला कि प्रमिला मायके भी नहीं आई है। इसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी, इसी बीच 12 फरवरी की सुबह उसका सब जंगल में मिला था।
पति द्वारा बजाना में छोड़कर जाने के बाद प्रमिला ने अपने प्रेमी आरोपित 31 वर्षीय राजू खराड़ी निवासी ग्राम घाटा खेरदा उसके पास पहुंचा था। राजू प्रमिला से प्रेम करता था और उसकी शादी होने के बाद भी वह उसे अपने पास रखना चाहता था। इसके लिए वह प्रमिला पर दबाव भी बना रहा था तथा धमकाता रहता था।
वह प्रमिला को जीप से कहीं ले जाना चाहता था इसके लिए उसने अपने मित्र मुन्ना मुनिया को फोन लगाकर जीप लाने के लिए भी कहा था, लेकिन मुन्ना जीप लेकर नहीं पहुंचा। इसके बाद बाइक पर बैठाकर वह प्रमिला को जंगल में ले गया था और उसने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा था।
प्रमिला ने विरोध कर राजू को थप्पड़ मार दिया था। तभी राजू ने प्रमिला का गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी और उसके शरीर पर पहने चांदी के जेवर निकाल कर भाग गया था। राजू को गिरफ्तार कर उसके पास से जेवर भी बरामद कर लिए गए है।
-------------------------------

बैंक में चोरी का प्रयास: दीवार तोड़कर अंदर घुसा बदमाश, घटना CCTV में कैद
बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट शहर के हनुमान चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा में चोरी का प्रयास किया गया, जो असफल हुआ। अज्ञात चोर ने बैंक की दीवार में सेंध लगाकर अंदर प्रवेश किया और आलमारी खोलने की कोशिश की किंतु सफल नहीं हो पाया ।
मैनेजर ने बताया कि परिसर में बैंक कर्मी के टेबल के पीछे की दीवार में अज्ञात चाेरों ने छेद कर दिया था। वहीं पास में रखी अलमारियाें को भी खोलने का प्रयास किया गया। जिसमें वह सफल नहीं हाे सका और फरार हो गया।
बैंक मेनेजर मुकेश कोष्टा ने बताया कि चोर की यह करतूत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि बैंक को कोई नुकसान नहीं हुआ है । हमने उच्च अधिकारियों और पुलिस को मामले की सूचना दे दी है । इधर सूचना मिलने पर पुलिस बल बैंक पहुंचा और जांच शुरू कर दी।

---------------------------------
सरकार के खिलाफ प्रदर्शन: यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष समेत 50 लोग गिरफ्तार
भोपाल मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस ने आज 13 फरवरी को राजधानी भोपाल में बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदेश में बेरोजगारी, हरदा हादसे, अपराध, महिला सुरक्षा को लेकर यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव करने के लिए निकले। इस प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के अलावा भारी संख्या में कांग्रेसियों के खिलाफ सड़क पर हल्ला बोल दिया है।
वहीं अब इस आंदोलन से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। भोपाल में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के 50 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ-साथ युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन और प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी कार्यकर्ताओं को सेंट्रल जेल ले जाया गया है। कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं गिरफ्तार किए गए लोगों से मिलने से रोका जा रहा है।