This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

डेटिंग एप पर धोखा, दिव्यांग टीचर से दुष्कर्म, 30 लाख रुपये भी ऐंठे

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

इंदौर। दिव्यांग शिक्षिका से डेटिंग एप पर धोखा हो गया। जिस व्यक्ति से दोस्ती की वह जालसाज निकला। सालों तक शोषण किया और 30 लाख रुपये भी ले गया। शिक्षिका ने एफआइआर दर्ज करवाई है। आरोपित की बहन और पिता को भी सह आरोपित बनाया गया है। यह भी कहा कि आरोपित दुबई भागने की फिराक में है।
मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है। 36 वर्षीय शिक्षिका रालामंडल के समीप पाश कालोनी में निवास करती है।फरवरी 2020 में उसकी सूरज मदान (मुंबई) से हुई थी। दोनों चैटिंग करते-करते मिलने लगे थे। मार्च 2020 में आरोपित ड्राइव के बहाने लेकर गया और नशीला पदार्थ पिला दिया। शिक्षिका को नशे की अवस्था में घर लेकर आया और जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बना लिए।
आरोप है कि इस दौरान उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना लिए। शिक्षिका से कहा कि वह शादी करेगा, लेकिन बाद में उसने अश्लील वीडियो जारी करने की धमकी देकर रुपये ऐंठना शुरू कर दिए। आरोपित सूरज ने 20 लाख रुपये खाते से और 10 लाख रुपये कैश वसूल कर लिए।
तीन साल तक शादी न करने पर पीड़िता ने रिपोर्ट करने की धमकी दी तो उसकी बहन सोनिका परमार ने मध्यस्थता की और कहा कि वह दोनों की शादी करवा देगी। उसने भी कई दिनों तक टालने का प्रयास किया।पीड़िता परेशान होकर सूरज के पिता विजय मदान के पास पहुंची तो उसने भी बदनाम करने की धमकी दे डाली।आरोपित सूरज ने यह भी कहा कि उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। एक ही किडनी है। इस कारण पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकती है।
महिला के आत्महत्या और पुलिस केस की धमकी देने पर आरोपित ने शादी की तैयारियां कर ली। 7 फरवरी को आरोपित ने आर्य समाज मंदिर में शादी करना तय किया। तैयारियों के लिए पीड़िता से 20 हजार रुपये भी ले लिए।वह कनाड़िया रोड़ स्थित आर्य समाज के मंदिर में ले गया। पीड़िता से कहा कि कुछ देर में बात कर आ रहा है।आरोपित वहां से भाग गया और पीड़िता इंतजार करती रह गई। बाद में आरोपित ने धमकाया और कहा कि वह तो दुबई जा रहा है। दुबई में बैठे-बैठे हत्या करवा देगा। इसके बाद पीड़िता मंगलवार को थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज करवाई।

-----------------------------------
आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर पीटने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर
बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर पीटने वाले आरोपी पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। मुख्य आरोपी सोहराब उर्फ चेंट के अवैध अतिक्रमण पर आज प्रशासन ने बुलडोज़र चलाया है। नगरपालिका ने अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई की है। मौके पर तहसीलदार समेत भारी पुलिस बल तैनात है। आरोपी ने लगभग 125 स्क्वायर फीट में अतिक्रमण कर मकान बनाया था जिसे आज तोड़ दिया गया।
आज विधानसभा में इस मुद्दे को लेकर हंगामा हुआ था। इस मामले को लेकर प्रदेश भर में भारी बवाल हुआ था। विपक्ष ने इसे मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने का भी प्रयास किया था। इस मामले में एक और आरोपी सोहराब और रितेश चौहान अभी फरार हैं। बता दें कि जिले के कोठी बाज़ार इलाके में आदिवासी युवक को निर्वस्त्र कर उल्टा लटका कर पीटने का वीडियो वायरल हुआ था।
आपको बता दें कि बैतूल जिले से एक वीडियो सामने आया। जिसमें युवक को उल्टा लटका कर नग्न कर बेल्ट से पीटा। रुपए के लेनदेन को लेकर मारपीट की गई। यह वीडियो नवंबर 2023 का बताया जा रहा है। डर के कारण पीड़ित ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
------------------------------------
बड़ी खबर: 3 संविदा सब इंजीनियर की सेवा समाप्त, लापरवाही बरतने पर हुई कार्रवाई
शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में जिला पंचायत सीईओ ने बड़ी कार्रवाई की है. बैगा आवासों के निर्माण में लापरवाही बरतने पर 3 संविदा सब इंजीनियर की सेवा समाप्त कर दी गई है. जिला पंचायत सीईओ के इस कार्रवाई से जिले भर के मैदानी अमले में हड़कंप मच गया है.
दरअसल, प्रधानमंत्री जनमन आवास योजना अंतर्गत जिले में निवासरत पात्र बैगा परिवारों के स्वीकृत आवासों को निर्धारित समय पर निर्माण कार्य पूरा नहीं कराने पर यह कार्रवाई की गई है. जिला पंचायत सीईओ राजेश जैन ने संविदा इंजीनियर ज्योति राठौर, मांडवी त्रिपाठी, हीरा सिंह मरावी की सेवा समाप्त कर दी है.
जनपद पंचायत सोहगपुर ज्योति राठौर के सेक्टर में 1024 आवास स्वीकृत हुए थे, जिनमें 295 आवासों में ही ले आउट किया गया था. जनपद पंचायत गोहपारू के सब इंजीनियर मांडवी त्रिपाठी के सेक्टर में 491 आवास स्वीकृत हुए थे, जिनमें 140 आवासों में ही ले आउट किया गया था. इसी प्रकार जनपद पंचायत जयसिंहनगर के सब इंजीनियर हीरामणि सिह मरावी के सेक्टर में 552 आवास स्वीकृत हुए थे, जिनमें 162 आवासों में ही ले आउट किया गया था.
----------------------------------------
युवक को नग्न कर पीटने का मामला: दिग्विजय ने मारपीट करने वालों को बताया बजरंग दल का कार्यकर्ता, CM से पूछा- इनका घर गिराएंगे ?
बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवकों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर राजनीति गरमा गई है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट सवाल उठाया है. उन्होंने यवक के साथ मारपीट करने वालों को बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया है. पूर्व सीएम ने एक्स पर मुख्यमंत्री को टैग कर लिखा- आदिवासी युवक को बजरंग दल के लोगों ने पीटा। क्या मुख्यमंत्री इसके घर गिरायेंगे ?
बता दें कि बैतूल जिले से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें युवक को उल्टा लटका कर नग्न कर बेल्ट से पीटा गया है. रुपए के लेनदेन को लेकर मारपीट की गई है. यह वीडियो नवंबर 2023 का बताया जा रहा है. डर के कारण पीड़ित ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.