This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

शादी के लिए लड़की खोजने का अनोखा तरीका, रिक्शा में होर्डिंग लगाकर वधू खोजने निकला युवक

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

दमोह। जिला मुख्यालय पर एक युवक दीपेंद्र राठौर अपनी शादी के लिए एक अनोखे अंदाज में युवती की तलाश कर रहा है। उसने अपने ई-रिक्शा में एक बड़ा होर्डिंग लगाया है जिसमें उसने अपना वैवाहिक परिचय, अपनी फोटो के साथ लगा रखा है। शहर में जहां भी यह युवक अपना रिक्शा लेकर जाता है लोग उसके होर्डिंग में लगे वैवाहिक परिचय को पढ़ने लगते हैं। फिलहाल यह युवक शहर में चर्चा का विषय बन गया है।
दीपेंद्र राठौर ने बताया कि उनकी उम्र 30 साल हो गई है कोई रिश्ता नहीं आ रहा है, इसलिए वह चाहता है कि उसकी शादी हो जाए। उसने अपने होर्डिंग में एक विशेष बात लिखी है जिसमें उसने बताया है की जाति और धर्म का भी कोई बंधन नहीं है। किसी भी जाति, धर्म की युवती या उसके परिजन विवाह का प्रस्ताव लेकर आ सकते हैं। उसने बताया कि होर्डिंग लगाकर युवती खोजने की इस पहल में उसके माता-पिता की भी सहमति हैं। कहा कि- मेरे माता-पिता पूजा पाठ में व्यस्त रहते हैं, इसलिए उनके पास युवती खोजने का समय नहीं है और इसलिए मुझे ऐसा करना पड़ रहा है। उसने बताया कि फिलहाल वह स्वयं का ई रिक्शा चलाता है और अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसका कहना है कि जो भी युवती उसकी जीवन संगिनी बनेगी वह उसे खुश रखेगा।
-----------------------------------------
आरक्षक ने ट्रक चालकों से दबंगई के साथ की वसूली, अधिकारी ने की ये कार्रवाई
डबरा। मध्य प्रदेश ग्वालियर के डबरा से एक आरक्षक का ट्रक चालकों से वसूली करने का मामला सामने आया है। ट्रक चालकों से आरक्षक का दबंगई के साथ गाली गलौज और वसूली करते वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
आरक्षक का नाम प्रवीण गुर्जर है, जो आंतरी थाने में पदस्थ है। कॉन्स्टेबल की वसूली करने वाला यह वीडियो करीब 4 माह पुराना बताया जा रहा है। यह भी बताया गया कि आरक्षक गुर्जर का आंतरी थाने से ग्वालियर के कोतवाली थाना में ट्रांसफर होने के बाद भी वह आंतरी थाने में ही पदस्थ है। वहीं इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने आंतरी थाने से ग्वालियर कोतवाली थाने के लिए रवानगी कर दी है।
--------------------------------------
टोल प्लाजा पर महापौर से अभद्रता : कर्मचारियों ने की गुंडागर्दी और गाली-गलौज, सीसीटीवी फुटेज वायरल
मैहर: मध्यप्रदेश के सतना जिले में टोल कर्मचारियों की गुंडागर्दी करने का वीडियो सामने आया है। टोल प्लाजा में रीवा महापौर से कर्मचारियों ने अभद्रता की । टोल कर्मियों का महापौर से अभद्रता का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। सतना जिले के रामपुर बाघेलान-टोला प्लाजा में यह घटना हुई। जनप्रतिनिधि से अभद्रता व गाली गलौज के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के सामने महापौर रीवा लिखा हुआ है। महापौर की कार रीवा से मैहर जा रही थी। जानकारी के लिए बता दें कि रीवा के महापौर अजय मिश्रा बाबा हैं जो कांग्रेस से हैं। महापौर के साथ टोल प्लाजा कर्मियों के द्वारा अभद्रता व गाली गलौज की गई। जिसके बाद रीवा महापौर के साथ मौजूद अंगरक्षकों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कर्मचारियों को पीट दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।