This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

पति ने संतान की चाह में , दोस्तों से करवाया पत्नी का गैंगरेप

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना से दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां संतान की चाह में एक पति अपनी ही पत्नी का गैंगरेप करवा दिया। शादी के 6 साल बाद भी कोई बच्चा नहीं होने पर पति ने मजदूर साथियों से दुष्कर्म कराकर हैवानियत की हदें पार कर दी। पीड़िता ने पति समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कार्रवाई है।
मिली जानकारी के अनुसार घटना माताबसैया थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव के पास की है। आरोपी पति ने गांव में मजदूरी करने वाले मजदूरों से ही अपनी पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म करवा दिया। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि शादी के 6 साल बाद भी वह निःसंतान था। शर्मनाक घटना के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कार्रवाई। पुलिस ने पति सहित दो मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मामले की जांच कर रही है।

-----------------------------------
अस्पताल में पदस्थ महिला स्वास्थ्यकर्मी 7000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार
विदिशा। लोकायुक्त पुलिस ने गुरुवार दोपहर को सिरोंज सिविल अस्पताल में पदस्थ ब्लाक कम्यूनिटी मोबेलाइजर (बीसीएम) संध्या जैन को एक आशा कार्यकर्ता से सात हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगहाथ पकड़ा है। आरोपित महिला स्वास्थ्यकर्मी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण कायम किया गया है।
लोकायुक्त निरीक्षक रजनी तिवारी ने बताया कि सिरोंज तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम झुकरहोज की आशा कार्यकर्ता हरिबाई ने भोपाल स्थित लोकायुक्त एसपी कार्यालय में 14 फरवरी को इस बात की शिकायत की थी कि सिरोंज के राजीव गांधी अस्पताल में पदस्थ बीसीएम संध्या जैन ने उसकी तथा उसकी दो और परिचित आशा कार्यकर्ताओं की प्रोत्साहन राशि पिछले साल के नवंबर माह से रोक रखी है, तथा भुगतान करने के ऐवज में उससे तीन हजार रुपये एवम उसकी परिचितों से चार-चार हजार रूपये रिश्वत देने के लिए दबाव बना रही है। शिकायत पर कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक ने उनके नेतृत्व में टीम गठित थी।
गुरुवार दोपहर को आशा कार्यकर्ता हरिबाई एक लिफाफे में सात हजार रुपये लेकर सिविल अस्पताल पहुंची और संध्या जैन को सौंप दिया। संध्या जैन ने लिफाफे से रुपये निकालकर जैसे ही गिनना शुरू किया, उसी समय लोकायुक्त टीम ने वहां पहुंचकर संध्या जैन को पकड़ लिया। उनके हाथ धुलवाए गए, जिसमें उनके हाथों में नोट पर लगा रंग दिखने लगा। लोकायुक्त पुलिस आरोपित महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
--------------------------------
कलयुगी बेटे ने खटिया में बांधकर मां को जिंदा जलाया, तड़प तड़प कर तोड़ा दम
देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में कलयुगी बेटे की करतूत का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दोनों पैर से दिव्यांग मां को शराबी बेटे ने मक्के की कडप डालकर जिंदा जला दिया। जिसमें मां ने तड़प तड़प कर मौके पर ही दम तोड दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, देवास जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र के झुलादड़ के पटेल मोहल्ले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को जिंदा जला दिया। उदयनगर टीआई बीडी बीरा से मिली जानकारी अनुसार, मंगलवार की रात करीब 9 बजे ग्राम झूलादड़ के धनसिंह झुगला बारेला उम्र 45 साल जो आदत्तन शराबी प्रवृति का बताया जा रहा है। उसने परिबारिक समस्या को लेकर घर के बाहर खटिया पर सोई अपनी 70 वर्षीय मां बीनाका बाई पति झगला बारेला को कपास की काठी व कडप रखकर आग लगा दी।
जिससे बीनाबाई की घटना स्थल ही मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार आरोपी धनसिंह की पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। वहीं आरोपी के पिता का भी देहांत हो चुका है। बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी के बेटा व बहू किसी रिश्तेदारी में बाहर गए थे। तभी इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया।