This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सड़कों पर लगाए गेट, 4 कॉलोनियों का रास्ता रुका

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना/ लगातार हो रही चोरियों से परेशान दलवी काॅलोनी के लोगों का अब पुलिस पर से भरोसा उठ गया है। उन्होंने अपनी सुरक्षा के इंतजाम खुद ही करना शुरू कर दिए हैं। उन्होंने काॅलोनियों के तमाम रास्तों पर 7 गेट लगवा दिए हैं।
साथ ही 3 चौकीदार भी तैनात किए हैं। पर इन इंतजामों से 4 अन्य काॅलोनियों के लोगों को परेशानी होने लगी है। इन काॅलोनियों में जाने का रास्ता दलवी काॅलोनी से होकर जाता है। यह मामला सीएम ऑनलाइन तक पहुंच गया है और नपा पर दबाव बढ़ रहा है कि वह कुछ कार्रवाई करे। रविवार को नगर पालिका अध्यक्ष ने काॅलोनी में जाकर स्थिति का जायजा लिया। गेट हटेंगे या नहीं, फिलहाल इस पर निर्णय नहीं हुआ है। नपाध्यक्ष का कहना है कि हम दोनों पक्षों की बात को मद्देनजर रखते हुए ही कोई फैसला करेंगे। जिन इलाकों के लोगों ने आपत्ति जताई है, उनमें न्यूसिटी कालोनी, पीतांबरा कालोनी, अन्नपूर्णा कालोनी और तुलसी काॅलोनी शामिल हैं।
उधर दलवी काॅलोनी के लोगों का कहना है कि गेट रात 12 से सुबह 5 बजे तक ही बंद रखे जाएंगे। इस बीच अगर अन्य काॅलोनी के लोग आते हैं तो वह चौकीदार से गेट खुलवा सकते हैं। हमने किसी की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक नहीं लगाई है। दिनभर लोग आराम से आ जा सकते हैं। कालोनी के लगभग 47 परिवारों ने नपाध्यक्ष को पत्र लिखकर इस मामले में विवेकपूर्ण तरीके से फैसला करने का अनुरोध किया है।