This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उठा लिया हथौड़ा, हाथ जोड़ता रहा पुलिसवाला

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

सीहोर। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान के लिए नहीं बल्कि अपने एक्शन के लिए चर्चाओं में हैं। दरअसल टिकट कटने के बाद अब साध्वी प्रज्ञा ने हथौड़ा उठा लिया और भाजपा के ही विधायक की शराब दुकान का ताला तोड़ डाला। मामला सीहोर जिले का है जहां सांसद साध्वी प्रज्ञा खजुरिया कला गांव में विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करने के लिए पहुंची थीं।
सीहोर जिले के खजुरिया कला गांव में सांसद साध्वी प्रज्ञा विकास कार्यों का लोकार्पण करने के लिए पहुंची थीं। जहां महिलाओं व स्कूली छात्राओं की ओर से शिकायत किए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हथौड़ा लेकर भाजपा विधायक सुदेश राय की शराब दुकान पर पहुंच गईं और हथौड़े से दुकान का ताला तोड़ दिया। इतना ही नहीं साध्वी ने शराब दुकान के अंदर रखी शराब भी बाहर निकलवाकर फिकवा दी। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिसकर्मी भी वहां पर मौजूद थे जो हाथ जोड़ते नजर आए।
बता दें कि हाल ही में भाजपा की ओर से जारी की गई लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कैंडिडेट की लिस्ट में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का टिकट काट दिया गया है। वहीं शराब ठेके का ताला तोड़ने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि इस शराब ठेके का लाइसेंस नहीं है। दुकान के पास स्कूल है इसकी शिकायत स्कूल छात्राओं और महिलाओं ने मुझे की है। इसके पहले भी उन्हें मुझे अवगत कराया था लेकिन इस पर अभी तक कार्रवाई नहीं हुई। मुझे यहां पहुंचने पर शिकायत मिली इसलिए मैं इस गैर कानूनी कार्य को बच्चों के साथ तोड़ रही हूं। प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा विधायक सुदेश राय पर आरोप लगाया है कि वो शराब का अवैध कारोबार करते हैं।

----------------------------------------
राहुल गांधी को आलू देकर भाजपा कार्यकर्ता ने कहा- सोना दीजिए, वो बोले- अगली बार लेकर आऊंगा
उज्जैन। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ न्याय यात्रा मंगलवार को शाजापुर और उज्जैन पहुंची। शाजापुर में टंकी चौराहे पर एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने बेरोजगारी का मुद्दा छेड़ा। कहा कि आज के कई युवा मोबाइल में व्यस्त हैं। रील देखते रहते हैं। यह वो मोबाइल हैं, जो चीन में बने हैं। हिंदुस्तान के अरबपतियों ने चीन का माल यहां बेचा। फायदा चीन के युवाओं को हुआ।
राहुल ने यहां तक कहा कि मोदीजी चाहते हैं कि आप दिन भर मोबाइल देखो, जय श्री राम कहो और भूखे मर जाओ। राहुल के काफिला के गुजरने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। यह सुनकर राहुल उनके पास पहुंच गए। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने राहुल को आलू दिया और कहा सोना दीजिए। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि अगली बार सोना लेकर आऊंगा।
शाजापुर के बाद राहुल गांधी शाम को उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने महाकाल मंदिर में दर्शन किए। शिवनवरात्र होने के कारण दोपहर तीन बजे बाद किसी भी वीवीआइपी को गर्भगृह में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। यह महाकाल के विशेष शृंगार का समय होता है। इस कारण राहुल गांधी ने गर्भगृह की दहलीज से भगवान के दर्शन किए।
इसके बाद नंदी हाल में जाकर पूजा अर्चना की और ध्यान लगाया। पुजारियों ने उन्हें रुद्राक्ष की माला, दुपट्टा पुष्प हार पहनाकर स्वागत किया। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मौजूद थे। 14 मिनट मंदिर में रुकने के बाद राहुल उज्जैन में रोड शो के लिए निकल गए। इसी दौरान गणेश मंडपम् पर खड़े कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। इस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल-राहुल के नारे लगाए।
---------------------------------
अनाज चुराने आए दो चोरों की व्यापारियों ने की पिटाई, प्रकरण दर्ज
रतलाम। सोमवार को रतलाम के आलोट कृषि मंडी में अनाज चुराने आए दो युवकों को व्यापारियों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंपा। पिटाई का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर बहु प्रसारित हो गया है।
मामले में आलोट के रानीपुरा निवासी दीपक झंडी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि की कृषि मंडी में उनके द्वारा खरीदा गए सोयाबीन में 150 क्विंटल सोयाबीन का ढेर पड़ा था जिसमें एक माह में करीब 15 क्विंटल सोयाबीन कम हो गई। चोरी को लेकर उन्होंने निगरानी के लिए व्यवस्था की।
सोमवार सुबह करीब 6:00 बजे कृषि मंडी में योगेंद्र पुत्र कैलाश परमार और कालू पुत्र कुशल खारोल आए और काटो में सोयाबीन भरकर ले जाने लगे। इस पर उन्हें मौके पर पकड़ लिया।
पुलिस को बताया गया कि योगेंद्र को भागने के समय गिरने से चोट आई। इधर वायरल हुए वीडियो में दो लोग दोनों युवकों को मारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर चोरी करने आए दोनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
मंडी में चोरों से मारपीट करने का वीडियो बहुप्रसारित होने के बाद आलोट थाने पर वीडियो से दोनों व्यापारियों की पहचान कर उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार दोनो व्यक्तियों की पहचान दीपक पुत्र जगदीश पोरवाल व साकेत पोरवाल निवासी आलोट के रूप में हुई है। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद नोटिस देकर छोड़ा गया।