This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

भूसा फैक्ट्री मालिक पर लगे गंभीर आरोप, शव रखकर परिजनो ने हनुमान चौराहे पर किया चक्काजाम

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हनुमान चौराहे पर एक व्यक्ति की लाश रखकर चक्का जाम कर दिया गया और भूसा फैक्ट्री मालिक पर गंभीर मारपीट के आरोप लगाए गए, साथ ही हत्यारे को फांसी दो और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे जनता लग रही थी।
मिली जानकारी के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक भूसा फैक्ट्री के मालिक पर मृतक के परिजनों ने गंभीर मारपीट के आरोप लगाए और मृतक का शव रखकर हनुमान चौराहे पर काफी समय तक चक्का जाम कर दिया। इस दौरान पुलिस के अधिकारी चौराहे पर पहुंचे और परिजनों को समझने का काम किया लेकिन उग्र जनता ने हत्यारे को फांसी दो और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। समाचार लिखे जाने तक मृतक का शव हनुमान चौराहे पर रखा हुआ था, और जनता नारे लगा रही थी।
वार्ड क्रमांक 9 की पार्षद श्रीमती सुमन लालाराम लोधा के पति लालाराम लोधा ने बताया कि लोधा समाज का गरीब व्यक्ति गजानंद लोधा बाईपास पर मुकेश राठौर की भूसा फैक्ट्री में काम करता था। चौकीदारी के कार्य के दौरान मुकेश राठौर ने उक्त व्यक्ति की मारपीट की और उसे अस्पताल में लाकर छोड़ दिया। उसकी मौत होने के बाद परिजनों ने यह चक्का जाम किया है। हम कैंट थाने गए जिला कलेक्टर के पास गए। कलेक्टर के आश्वासन पर हमने यह चक्का जाम खोला है। हमें 1 घंटे में कार्यवाही का आश्वासन मिला है यह खबर अपडेट होगी....