This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सांसद ने मुख्‍यमंत्री का जताया आभार, ...सिंधिया 17 मार्च को गुना व अशोकनगर में

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुरुवार को गुना में क्रांतिवीर तात्या टोपे विश्वविद्यालय का वर्चुअल लोकार्पण किया गया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा यह कार्यक्रम संपन्न किया गया। इस अवसर पर स्थानीय सांसद डॉ. केपी यादव ने मुख्‍यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए नागरिकों को बधाई दी। आज विधिवत रूप से मुख्यमंत्री द्वारा गुना क्षेत्रवासियों को यह विश्वविद्यालय की सौगात प्रदान की गई है और विश्वविद्यालय हमारे अंचल के क्रांतिवीर तात्या टोपे के नाम पर की गई घोषणा से एक महान क्रांतिकारी का नवजात पीढ़ी से परिचय सदा के लिए अमर हो जाएगा।
सांसद डॉ. यादव ने कहा कि हमारे अंचल के सभी छात्र-छात्राओं को छोटे-छोटे कामों के लिए ग्वालियर तक परेशान होना पड़ता था, ग्वालियर की दूरी अधिक है। सरकार ने क्षेत्र की आवश्यकता तथा छात्र-छात्राओं की चिंता को देखते हुए गुना को विश्वविद्यालय की सौगात प्रदान की है। इससे गुना जिले में शिक्षा के क्षेत्र में विकास होगा। कई प्रकार के नवीन कोर्स जो अभाव के कारण हमारे छात्र-छात्राएं कर नहीं पाते थे अब स्थानीय विश्‍वविद्यालय प्राप्त हो जाने से इस समस्या का समाधान होगा और हमारे विद्यार्थियों को अपनी यूनिवर्सिटी प्राप्त होगी।
---------------------------
सिंधिया का दूसरी बार संसदीय क्षेत्र का दौरा , 17 मार्च को गुना व अशोकनगर में
गुना। गुना-शिवपुरी लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दूसरी बार फिर गुना, शिवपुरी, अशोक नगर के दौरे पर रहेंगे गुना-शिवपुरी लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दूसरी बार संसदीय क्षेत्र का दौरा तय हुआ है। केंद्रीय मंत्री इन दिनों में शिवपुरी गुना और अशोकनगर प्रवास पर रहेंगे और कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
- 15 मार्च शुक्रवार की सुबह 10 बजे पीएस होटल में चुनावी तैयारियों को लेकर लोकसभा कोर कमेटी एवं लोकसभा प्रबंधन कमेटी के साथ बैठक करेंगे।
- शाम चार बजे 23.11 करोड़ की लागत से बनने वाले शिवपुरी-पोहरी रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज का भूमिपूजन करेंगे।
- इसके बाद पिछोर रवाना होंगे और शाम 5.30 बजे छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।
- यहां से खनियांधाना रवाना होंगे और शाम 6.30 बजे कृषि उपज मंडी में चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगे, तथा रात्रि विश्राम शिवपुरी में करेंगे।
16 मार्च की सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री सिंधिया स्टार गोल्ड होटल में राठौर समाज की बैठक लेंगे। इसके बाद 12 बजे कोलारस विधानसभा के कोलारस कस्बे के होटल न्यू फूलराज में धाकड़ समाज के साथ बैठक करेंगे। वह लुकवासा पहुंचकर होटल देशी ठाठ में जाटव समाज के साथ बैठक करेंगे।
केंद्रीय मंत्री 4 बजे बदरवास के सिल्वर गार्डन में भी आदिवासी समाज के साथ बैठक करेंगे। शाम 6 बजे सिंधिया डुंगासरा के महाकाल धाम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गुना पहुंचेंगे। 17 मार्च को गुना व अशोकनगर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होकर कार से भोपाल जाएंगे।