This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

आमने-सामने मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दो की मौत, एक भोपाल रेफर

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत रुठियाई खटकिया रोड पर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिडंत में दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत हो गयी। और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं । घटना के बाद पीछे से आ रहे एक वाहन ने बाइक सवार लोगों पर ही गाड़ी चढा दी। धरनावदा थाना पुलिस ने आज शनिवार सुबह दोनों शवों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा। वहीं घायल को भोपाल रैफर कर दिया है।
धरनावदा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि जामनगर के रहने वाले बबलू पुत्र राधेश्याम अहिरवार उम्र 23 वर्ष, अंकित पुत्र प्रीतम सिंह अहिरवार उम्र 19 वर्ष और मोहन पुत्र बाबूलाल अहिरवार जामनगर से गुना आ रहे थे। शुक्रवार रात तीनों एक ही बाइक से गुना के लिए निकले। रुठियाई हाईवे पर पेट्रोल पंप के सामने उनकी बाइक की दूसरी बाइक से भिड़ंत हो गयी। दोनों बाइक आमने-सामने टकरायीं। टक्कर से बाइक सवार नीचे गिर गए।
नीचे गिरने के दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने इन सभी को रौंद डाला। इस हादसे में दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं तीसरे व्यक्ति को भोपाल रेफर किया गया है। वाहन अज्ञात है। घटना के दौरान उसको किसी ने देखा भी नहीं है।