This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार आपत्तिजनक हालत में 6 लड़के और 6 लड़कियां गिरफ्तार

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी में स्पा-मसाज सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का कारोबार लम्बे समय से फल-फूल रहा था। सूचना पर पुलिस ने जब दबिश दी तो मौके से 6 लड़कियों और 6 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। वहीं मसाज सेंटर का संचालक मौके से फरार हो गया। छापा मारने के बाद जो नजारा पुलिस को देखने मिला, उसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की थी। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है। बता दें कि महिला थाना टीआई मधु पटेल और सीएसपी के नेतृत्व पर हैप्पी स्पा सेंटर में छापेमार करवाई की है। दरअसल पुलिस को लंबे समय से अनैतिक कार्य की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद स्पा सेंटर में दबिश दी गई। मौके से गिरफ्तार लोगों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

-----------------------------------
पत्रकार भी डाक मतपत्र के जरिए कर सकेंगे मतदान, पहले करना होगा आवेदन
पत्रकारों को भी घर से मतदान करने की मिलेगी सुविधा
भोपाल । चुनाव कार्य से मतदान के दिन अपने मतदान केंद्र से दूर रहने वाले पत्रकार अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें, इसके लिए चुनाव आयोग ने पहली बार घर से मतदान की सुविधा देने का निर्णय लिया है। इसके लिए मतदान के पूर्व आवेदन करना होगा। निर्वाचन कार्यालय द्वारा डाक मतपत्र जारी किया जाएगा और वे घर से मतदान कर सकेंगे।
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि यह बात कई बार आती थी कि चुनाव कार्य में लगे होने के कारण पत्रकार अपने मताधिकार का उपयोग नहीं कर पाते हैं। इसके लिए पहली बार आयोग ने यह व्यवस्था बनाई है कि चुनाव कार्य में लगे अधिकृत पत्रकारों को डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान की सुविधा दी जाएगी। इसके लिए नोडल अधिकारी नियुक्त होगा जो यह प्रमाणित करेगा कि संबंधित पत्रकार वास्तव में चुनाव कार्य के लिए अधिकृत है या नहीं। एक बार आवेदन भरने के बाद संबंधित को मतदान केंद्र में जाकर मतदान का अधिकार नहीं रहेगा।
----------------------------------
महिला और पुरुष स्टेशन से गिरफ्तार, आरोपी शादी समारोह में 3 करोड़ के जेवरात चोरी कर भागे थे
उज्जैन। कर्नाटक में अलग-अलग शादी समारोह में घुसकर 3 करोड़ रुपए से अधिक के सोने के जेवरात की चोरी करने वाले एक दर्जन से अधिक आरोपियों को कर्नाटक से आई पुलिस ने पकड़ा है। सभी को उज्जैन रेलवे स्टेशन पर पकड़कर पुलिस जीआरपी ले आई है और अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। कर्नाटक के धारवाड़ जिले की विद्यागिरी थाने की पुलिस ने राजगढ़ से उज्जैन आए सांसी गिरोह की महिला और पुरषों को चोरी के आरोप में पकड़ा है।
कर्नाटक से आए पुलिसकर्मी ने बताया कि कुल 3 किलो से अधिक सोने के जेवरात की चोरी का मामला है। जिसे सांसी गिरोह की एक महिला और एक पुरुष ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। इसी को लेकर आज करीब एक दर्जन से अधिक लोगो को हिरासत में लिया गया है।
जीआरपी थाना प्रभारी मोतीराम चौहान ने बताया कि कर्नाटक पुलिस इनका पीछा करते हुए उज्जैन पहुंची हैं। कर्नाटक में एक शादी समारोह में बड़ी चोरी की वारदात हुई थी और उस वारदात को इन्हीं लोगों ने अंजाम दिया है। इसके अलावा दो सालों में अलग-अलग विवाह समारोह में अब तक 562 ग्राम से अधिक की चोरी का पता चला है।
सांसी गिरोह के लोगो ने मिलकर शादियों में घुसकर जेवरात चोरी किए थे। कर्नाटक पुलिस लोकेशन ट्रेस करते हुए उज्जैन तक आ पहुंची और इन्हे पकड़ लिया। उज्जैन पुलिस भी यहां हुई वारदातों के बारे में उनसे पूछताछ करेगी।